Lucknow Sex Racket: लखनऊ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मंत्री आवास के पास स्पा में देह व्यापार का धंधा, सात पकड़े
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1988552

Lucknow Sex Racket: लखनऊ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मंत्री आवास के पास स्पा में देह व्यापार का धंधा, सात पकड़े

Lucknow Sex Racket: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक मंत्री के आवास के पास स्पा में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है.स्पा में देह व्यापार में सात पकड़े गए हैं.  

Sex Racket in Lucknow (File Photo)

Lucknow Sex Racket in SPA: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक मंत्री के आवास के पास सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. बताया जाता है कि यहां एक स्पा में देह व्यापार का धंधा चल रहा था. विभूतिखंड में दिल्ली की एनजीओ के साथ पुलिस ने छापा मारा तो भगदड़ मच गई.स्पा सेंटर से तीन लड़कियां मुक्त कराई गईं.  स्पा सेंटर संचालक के साथ यहां से सात लोग पकड़े गए हैं.एलिगेंट स्पा एंड यूनीसेक्स सैलून में देह व्यापार का धंधा चल रहा था.36 पुलिसकर्मियों की टीम ने एक साथ छापा मारा तो किसी को भागने की जगह नहीं मिली. 

जानकारी के अनुसार, एसएसबी टीम और लखनऊ पुलिस के साथ दिल्ली के ह्यूमन ट्रैफिकिंग एनजीओ ने संयुक्त तौर पर छापेमारी की थी. विभूति खंड के एलिगेंट स्पा सेंटर में लंबे समय से स्पा और मसाज पार्लर के नाम पर देह व्यापार की शिकायतें मिल रही थीं. इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर छापेमारी की. मौके पर वहां तीन लड़कियां मिलीं.लड़कियों को हिरासत में लेकर विभूतिखंड थाने लाया गया और पूछताछ की गई.

विभूतिखंड थाना क्षेत्र अंर्तगत मंत्री आवास के पास रेकी करके गोपनीय तरीके से दबिश डाली गई ताकि कोई सबूत न मिटाया जा सके. बिहार में तैनात एसएसबी इंस्पेक्टर को बिहार बॉर्डर से लड़कियां यहां सप्लाई करने की सूचना मिली थी. इसके बाद दिल्ली के एनजीओ और एडीजी 1090 से समन्वय कर गुपचुप तरीके से छापा मारा गया. स्पा संचालक और लड़कियों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

 इससे एक महीने पहले लखनऊ के मेदांता अस्पताल के पास अलकनंदा एनक्लेव में विदेशी महिलाओं का सेक्स स्कैंडल पकड़ा गया था. सोसायटी में VVIP नेता और अफसर भी रहते हैं. लखनऊ पुलिस की छापेमारी में वहां एक फ्लैट में कई विदेशी लड़कियां और लड़के मिले.

सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस स्टेशन (Sushant Golf City Police Station) की टीम ने अलकनंदा इनक्लेव अपार्टमेंट कांप्लेक्स (Alaknanda Enclave Apartment Complex) में छापेमारी की थी. फ्लैट के बाहर शराब के नशे में हंगामे के दौरान यहां विदेशी लड़कियों के होने का पता चला था. सोसायटी के कुछ लोग देह व्यापार (prostitution racket) के धंधे में मददगार थे. यहां लड़कियां थाई मसाज पार्लर के नाम पर सेक्स रैकेट में लिप्त पाई गई थीं.

और पढ़ें

Ghaziabad News: गाजियाबाद में युवती के साथ गैंगरेप की वारदात, हिरासत में लिए गए आरोपी

 

Trending news