मां की हत्या करने वाले नाबालिग गेमर के बारे में पड़ोसी ने कही यह बात, सुनकर सोचने पर हो जाएंगे मजबूर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1213805

मां की हत्या करने वाले नाबालिग गेमर के बारे में पड़ोसी ने कही यह बात, सुनकर सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

जिस घर में यह वारदात हुई, उसके बगल में रहते हैं अरविंद कुमार वर्मा. उन्होंने बताया कि वारदात कब कैसे हुई उन्हें कोई खास जानकारी मिल ही नहीं पाई. अरविंद ने बताया कि आरोप लड़का तो एक नॉर्मल दिखता था. घर से कम ही निकलता था...

मां की हत्या करने वाले नाबालिग गेमर के बारे में पड़ोसी ने कही यह बात, सुनकर सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

लखनऊ: PubG खेलने को मना किया तो नाबालिग बेटे ने मां को गोली मार दी...!  सोचिए क्या मानसिक स्थिति रही होगी उस लड़के की, जिसने गेम न खेलने देने पर रात में अपनी मां को मार डाला. फिलहाल, लखनऊ का वह घर बंद पड़ा है. आरोपी नाबालिग सुधार गृह में है और परिवार के बाकी लोग चंदौली चले गए हैं. इसी बीच ज़ी मीडिया ने उस इलाके में जाकर आस पड़ोस के लोगों से बात करने की कोशिश की और यह जानने की कोशिश की कि उस रात आखिर हुआ क्या था. 

मां की हत्या कर दो दिन तक शव के साथ रहा नाबालिग, आई बदबू तो छिड़का रूम फ्रेशनर, कारण जान हो जाएंगे हैरान

घर से कम निकलता था आरोपी लड़का
जिस घर में यह वारदात हुई, उसके बगल में रहते हैं अरविंद कुमार वर्मा. उन्होंने बताया कि वारदात कब कैसे हुई उन्हें कोई खास जानकारी मिल ही नहीं पाई. अरविंद ने बताया कि आरोप लड़का तो एक नॉर्मल दिखता था. घर से कम ही निकलता था. कभी कुछ सामान लेने जाए या किसी काम से निकले तो आते-जाते दिख जाता था. कभी दुआ सलाम भी नहीं की, कभी उससे बातचीत नहीं हुई. 

मृतक मां की मोहल्ले की लेडीज़ से थी अच्छी दोस्ती
वहीं, नाबालिग लड़के के फौजी पिता नवीन कुमार भी कभी-कभी छु्ट्टी पर ही आ पाते थे. उनसे भी कभी खास बात नहीं हुई. हालांकि, मृतक मां साधना मोहल्ले में औरतों से मिलती थीं. सबके घर आया-जाया करती थीं. लेडीज़ उनके घर भी जाती थीं. कहा जा सकता है कि वह व्यवहार में बहुत अच्छी थीं और औरतों से घुल-मिलकर रहती थीं.

हर गुरुवार को ''जज'' की भूमिका में नजर आएंगे SP अनुराग वत्स, ''सच का सामना'' कराकर ऑन द स्पॉट करेंगे फैसला

मां की हत्या करने के बाद दोस्तों को घर पर खेलने बुलाता था
बच्चों को लेकर उन्होंने बताया कि बेटी और आरोपी बेटे के दोस्त उनके घर आते थे और सब लोग घर में ही खेलते थे. बेटे ने जब अपनी मां की हत्या कर शव कमरे में ही 2 दिन तक छुपाया तो उस दौरान भी दोस्त घर आए थे. ऐसे में लड़के ने जहां शव रखा था, उस कमरे में डिओड्रेंट छिड़क कर बदबू दबाने की कोशिश की थी. पड़ोसी ने बताया कि आज 9 जून की सुबह परिवार चंदौली के लिए निकल गया है और यह घर खाली पड़ा है. 

कूलर की आवाज में नहीं सुनाई दी गोली
मालूम हो, गोली रात के 3.00 बजे चली थी. ऐसे में जब पड़ोसियों से पूछा गया कि क्या उन्हें आवाज सुनाई दी? इसके जवाब पर उन्होंने कहा कि रात के समय कूलर और पंखे की आवाज में गोली की आवाज सुनाई नहीं दी. अगर दी भी होगी तो इतनी धीमी कि कोई समझ नहीं पाया कि फायरिंग हुई है.

WATCH LIVE TV

Trending news