Lucknow News: बीवी के बढ़ते इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बर्दाश्त न कर पाया, बच्चों के सामने उठाया खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1824026

Lucknow News: बीवी के बढ़ते इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बर्दाश्त न कर पाया, बच्चों के सामने उठाया खौफनाक कदम

Lucknow News: यूपी के लखनऊ में एक शक्स बीवी के इंस्टाग्राम पर बढ़ते फॉलोअर्स को बर्दाश्त नहीं कर पाया. इसके बाद उसने बच्चों के सामने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि सभी हैरान रह गए. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

 UP Police (File Photo)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया. यहां महिला की इंस्टाग्राम पर बढ़ती फैन फॉलोइंग उसके लिए जानलेवा साबित हुई. हाल ही में महिला ने इंस्टाग्राम पर अपने पति को ब्लॉक कर दिया था, जिससे वह नाराज था. आरोप है कि महिला के पति ने बच्चों के सामने उसकी गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करता रहा, मगर बच्चों ने उसकी पोल खोल दी. पुलिस ने महिला के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला पारा थाना क्षेत्र का है. यहां पर उन्नाव जिले के सफीपुर का रहने वाला राहुल अपने परिवार के साथ कांशीराम कॉलोनी में रहता था. वह एक ट्रैवल एजेंसी चलाता था. राहुल ने साल 2008 में रायबरेली की रहने वाली मोनिका से लव मैरिज की थी. दोनों के एक बेटा और बेटी है. मोनिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी, उसके इंस्टाग्राम पर काफी फॉलोअर्स थे. आए दिन वह इंस्टाग्राम पर फोटो, वीडियो और रील्स अपलोड करती रहती थी. राहुल को शक था कि मोनिका अपने फॉलोअर्स के संपर्क में है, उसे मोनिका पर शक थी. इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़े होते रहते थे. इसके चलते बीते दिनों मोनिका ने राहुल को ब्लॉक कर दिया था. 

Kanpur News: सावन में 'मिर्जा' ने छोड़ दी मांस-मदिरा, पर बिगड़ैल बंदर बना शहर के लिए नई मुसीबत

राहुल को शक था कि मोनिका उसकी गैर मौजूदगी में अपने फॉलोअर से मिलती है. शनिवार रात राहुल परिवार के सात अपनी गाड़ी से रायबरेली जाने के लिए निकला. रास्ते में दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. राहुल ने मुंजेश चौराहे के पास सड़क किनारे गाड़ी रोक दी. आरोप है कि इसके बाद गाड़ी में ही मोनिका को गला दबाकर मार डाला. इस दौरान कार में उसके दोनों बच्चे मौजूद थे. बच्चों ने मां को बचाने की कोशिश की मगर बचा नहीं पाए. इसी दौरान वहां पर गश्त टीम पहुंच गई. इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार कर लिया. मोनिका के पिता ने राहुल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. 

Bageshwar Baba: क्या होता है मोक्ष, क्यों मांगते हैं लोग, बागेश्वर वाले बाबा ने बता दी सच्चाई !

 

Trending news