लखनऊ ऑनर किलिंग: भाई ने ही बहन को मारकर घर में दफनाई लाश, एक फोन कॉल से खुला राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1501929

लखनऊ ऑनर किलिंग: भाई ने ही बहन को मारकर घर में दफनाई लाश, एक फोन कॉल से खुला राज

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक ऑनर किलिंग (owner killing) का मामला सामने आया है. भाई ने अपनी सगी बहन की गला दबाकर हत्या कर शव को घर में ही दफना दिया. फिलहाल मृतका का भाई हिमांशु पुलिस की गिरफ्त में है.

लखनऊ ऑनर किलिंग: भाई ने ही बहन को मारकर घर में दफनाई लाश, एक फोन कॉल से खुला राज

अतीक अहमद/लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक ऑनर किलिंग (owner killing) का मामला सामने आया है. भाई ने अपनी सगी बहन की गला दबाकर हत्या कर शव को घर में ही दफना दिया. फिलहाल मृतका का भाई हिमांशु पुलिस की गिरफ्त में है. आरोपी भाई की निशानदेही पर शव को बहार निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस आरोपी भाई से पूछताछ कर रही है.

ये है पूरा मामला
ये है पूरी घटना सैरपुर थाना क्षेत्र के पलरी गांव (Palri Village) की है. दोनों भाई-बहन घर में अकेले रहते थे. इनके माता-पिता की मृत्यु पहले ही हो चुकी है. जानकारी के मुताबिक 24 दिसंबर को शिवानी सिंह अपने प्रेमी से मिलने गई थी. भाई अपने बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज था.  बहन से भाई ने कई बार विरोध भी किया था. वारदात वाले दिन प्रेमी (Lover) से मिलने की जानकारी के चलते ही हिमांशु ने शिवानी के घर वापस आने पर झगड़ा किया और गुस्से में आकर गला दबाकर की हत्या कर दी. इतना ही नहीं हत्या करने के बाद शव को घर में ही दफना दिया. मृतका शिवानी अपने भाई से पांच साल छोटी थी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज हिमांशु सिंह को हिरासत में ले लिया है. शिवानी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

पहले ही हो चुकी है माता-पिता की मौत
हिमांशु के माता-पिता की पांच साल पहले ही निधन हो चुका है. दोनों भाई-बहन घर में अकेले रहते थे. गांव में चर्चा था कि उसकी बहन का किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसको लेकर आए दिन घर में झगड़ा होता था. जिस दिन ये वारदात हुई बहन अपने प्रेमी से मिलने गई हुई थी. जहां से लौटने के बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 26 दिसंबर के बड़े समाचार

WATCH: क्रिसमस पार्टी में बवाल के बाद लगे जयश्रीराम के नारे​

 

 

Trending news