सोशल मीडिया के जरिए भ्रामक खबरें फैलाने वालों की खैर नहीं: ADG लॉ एंड ऑर्डर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1216305

सोशल मीडिया के जरिए भ्रामक खबरें फैलाने वालों की खैर नहीं: ADG लॉ एंड ऑर्डर

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी का मामला गरमाता जा रहा है. यूपी के कानपुर, मुरादाबाद, प्रयागराज के अटाला समेत कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. वहीं इस मामले को लेकर यूपी पुलिस काफी मुस्तैद है. अराजकतत्वों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है.

सोशल मीडिया के जरिए भ्रामक खबरें फैलाने वालों की खैर नहीं: ADG लॉ एंड ऑर्डर

लखनऊ: पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी का मामला गरमाता जा रहा है. यूपी के कानपुर, मुरादाबाद, प्रयागराज के अटाला समेत कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. वहीं इस मामले को लेकर यूपी पुलिस काफी मुस्तैद है. अराजकतत्वों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए भ्रामक खबरें फैलाने वालों की खैर नहीं है. उनके खिलाफ सख्त करवाई होगी.

230 उपद्रवियों को किया गया गिरफ्तार
आपको बता दें कि कल जुम्मे की नमाज के बाद प्रदेश भर में हुई हिंसा को लेकर अब तक पुलिस ने अब तक उत्तर प्रदेश पुलिस ने 230 उपद्रवियों को गिरफ्तार लिया है. ये आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. वहीं, प्रयागराज हिंसा का मास्टरमाइंड जावेद अहमद भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है.

प्रयागराज अटाला हिंसा मामले की SIT करेगी जांच, उपद्रवियों की धरपकड़ के लिए STF भी जुटी

उपद्रव मचाने वालों को किया जा रहा चिन्हित
उत्तर प्रदेश के एडीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि हिंसा और उपद्रव मचाने वाले सभी आरोपियों को चिन्हित करके उन पर कार्रवाई की जा रही है. किसी को छोड़ा नहीं जाएगा. 

सोशल मीडिया पर भ्रामक खबरें फैलाने वालों की खैर नहीं
एडीजी ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए जो भी भ्रामक खबरें फैलाएगा, उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होगी. वहीं, तमाम धर्मगुरुओं से बात करके स्थिति को नियंत्रण में करने का प्रयास भी जारी है.

कौन है गोरखपुर की गोल्डन गर्ल आदित्या यादव, जिसकी सीएम योगी कर चुके हैं तारीफ

आफरीन की भूमिका को लेकर जांच में जुटी पुलिस 
बता दें कि प्रयागराज अटाला हिंसा के मुख्य आरोपी मोहम्मद जावेद की बेटीआफरीन फातिमा को हिरासत में लिया गया है. आफरीन की भूमिका को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है. कैंट थाने में जावेद की बेटी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जार रही है. बता दें कि  आफरीन जेएनयू की छात्रा हैं. जानकारी के मुताबिक पहले भी वो हिंसक प्रदर्शनों में वह शामिल रही हैं. बीती रात ही जावेद को भी पुलिस नेहिरासत में लिया था.

WATCH LIVE TV

Trending news