हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी, 4 साल पहले की थी यह गलती!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1315099

हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी, 4 साल पहले की थी यह गलती!

Sapna Choudhary in Trouble: 2018 में सपना चौधरी के प्रोग्राम के लिए हजारों टिकट बिके. प्रोग्राम 3.00 बजे से शुरू होना था, लेकिन रात के 10.00 बज गए... सपना के इंतजार में लोगों ने 7 घंटे बिता दिए, लेकिन वह नहीं आईं...

हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी, 4 साल पहले की थी यह गलती!

Arrest Warrant Against Sapna Choudhary: फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के खिलाफ उत्तर प्रदेश के लखनऊ में अरेस्ट वॉरंट जारी हुआ है. SCJM कोर्ट ने यह वॉरंट जारी किया है. वजह है 4 साल पुराना वह केस, जिसने सपना चौधरी पर गिरफ्तारी की तलवार लटका दी है. बताया जा रहा है कि चार साल पुराने केस को लेकर कोर्ट ने सपना चौधरी को समन भेजा था, लेकिन वह गैरहाजिर रहीं. बीती 10 मई को सपना ने सरेंडर कर अंतरिम जमानत की अपील की थी. 8 जून को जमानत रिक्वेस्ट सशर्त मंजूर भी कर ली गई थी. बीते सोमवार इलको लेकर सुनवाई होनी थी, लेकिन सपना कोर्ट नहीं पहुंचीं. इसके बार अदालत ने उनके खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी कर दिया.

यह भी पढ़ें: Majedar Chutkule: ससुर- तुम शराब पीते हो कभी बताए नहीं, दामाद का जवाब सुन हो जाएंगे लोटपोट

प्रोग्राम के पैसे लेकर नहीं पहुंची थीं सपना
बताया जा रहा है कि सपना चौधरी ने हाजिरी माफी की अर्जी भी नहीं दी थी, जबकि बाकी अभियुक्‍तों ने माफी की अर्जी लगाई थी. 14 अक्टूबर को 2018 में सपना चौधरी एंड अदर्स के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज हुआ था. वहीं, इस केस में साल 2019 के 20 जनवरी को आयोजक जुनैद अहमद, इवाद अली, रत्‍नाकर उपाध्‍याय और अमित पांडेय के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया गया था. आरोप था कि 13 अक्टूबर 2018 को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3.00 बजे से सपना का प्रोग्राम था, टिकट बुक हो गए थे, सपना को एडवांस भी मिल गया था, लेकिन वह नहीं आईं. 

यह भी पढ़ें: Gold-Silver Price Today: सोने-चांदी के भाव गिरे, जानें क्या हुए 23 अगस्त के दाम

14 अक्टूबर 2018 को दर्ज हुआ था केस
उस साल सपना चौधरी के प्रोग्राम के लिए हर व्यक्ति ने 300 रुपये का टिकट खरीदा था. हजारों टिकट बिके और लाखों रुपये कमा लिए गए. प्रोग्राम 3.00 बजे से शुरू होना था लेकिन रात के 10.00 बज गए और सपना नहीं पहुंचीं. इसके बाद लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. लेकिन, आयोजकों ने ऑडिएंस का पैसा वापस नहीं किया. इसके बाद 14 अक्टूबर, 2018 को आशियाना थाने में सपना और आयोजकों के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया. 

हरियाणवी गाने 'देखकर फिटिंग तेरे सूट-सलवार की...' पर लड़की ने मटकाई गजब की कमर, देख घायल हुए लोग

Trending news