प्रेमिका की हत्या कर थाने पहुंचा युवक, कहा- परेशान करती थी इसलिए कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1210546

प्रेमिका की हत्या कर थाने पहुंचा युवक, कहा- परेशान करती थी इसलिए कर दी हत्या

एसपी सीटी सरिता डोभाल ने बताया कि सोमवार की शाम करीब सात बजे सुमित पुत्र यशपाल निवासी ग्राम पुरबालियान थाना मंसूरपुर जिला मुजफ्फरनगर उत्‍तर प्रदेश ने बताया कि उसने साथ रह रही युवती सोनिया की हत्‍या कर दी है. 

प्रेमिका की हत्या कर थाने पहुंचा युवक, कहा- परेशान करती थी इसलिए कर दी हत्या

सागर शर्मा/ देहरादून: राजधानी देहरादून में प्रेमिका को प्रेमी के साथ रिलेशनशिप में रहना भारी पड़ गया. यहां के प्रेमनगर में रह रहे युवक ने अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी युवक थाने पहुंचकर पुलिस को बतया कि मैंने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है. जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच में जुट गई है. 

शादी करने से रोक रही थी प्रेमिका 
आरोपित युवक ने पुलिस को बताया कि वह और सोनिया के साथ सितंबर 2021 से रिलेशनशिप में साथ में रह रहा था.सोनिया बात-बात पर एग्रेसिव हो जाती थी. वह मुझे परेशान कर रही थी और मुझे शादी नहीं करने दे रही थी. जिस वजह से मैंने दोपहर दो बजे के आस-पास उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी.

गुणों का भंडार है आंवला, रोजाना सेवन से सुधरेगी आंखों की सेहत, बॉडी को मिलेगा आकर्षक शेप

क्या कहना है पुलिस का? 
इस मामले में एसपी सीटी सरिता डोभाल ने बताया कि सोमवार की शाम करीब सात बजे सुमित पुत्र यशपाल निवासी ग्राम पुरबालियान थाना मंसूरपुर जिला मुजफ्फरनगर उत्‍तर प्रदेश ने बताया कि उसने साथ रह रही युवती सोनिया की हत्‍या कर दी है. इस पर पुलिस सुमित को लेकर उसके किराये के मकान पर विग नंबर 7 निकट मोहनपुर पावर हाउस प्रेम नगर पहुंची. इस दौरान युवती का शव फर्श पर पड़ा हुआ था.

WATCH LIVE TV

Trending news