Love Jihad: कॉलेज के कोने में छात्रा के साथ कौन था राहुल या साहिल, जानिए पूरा मामला?
Advertisement

Love Jihad: कॉलेज के कोने में छात्रा के साथ कौन था राहुल या साहिल, जानिए पूरा मामला?

UP News: अलीगढ़ में एक बार फिर लव-जिहाद का मामला सामने आया है. जहां हिन्दू छात्रा के साथ कैंपस में समुदाय एक युवक को पकड़ा गया. नाम पूछने पर उसने खुद को राहुल और बाद में साहिल बताया. ये है मामला...

Love Jihad: कॉलेज के कोने में छात्रा के साथ कौन था राहुल या साहिल, जानिए पूरा मामला?

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक बार फिर लव-जिहाद का मामला सामने आया है. धर्मसमाज महाविद्यालय में कॉलेज की हिन्दू छात्रा के साथ कॉलेज कैंपस में समुदाय विशेष के बाहरी युवक को छात्र नेताओं ने पकड़ लिया. नाम पूछने पर उसने खुद को राहुल बताया. बाद में जब उससे पूछताछ की गई, तो उसका नाम साहिल निकला. आइए बताते हैं फिर क्या हुआ.

आपको बता दें कि यह जानकारी मिलते ही कॉलेज के छात्र नेताओं ने उसकी पिटाई की. जिसके बाद उसे अनुशासन विभाग के सौंप दिया. इस दौरान युवक कॉलेज में आने का सही कारण भी नहीं बता पाया. मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्य अनुशासन अधिकारी ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

कैंपस में मिला अनजान युवक
दरअसल, अलीगढ़ के आईआईएमटी कॉलेज में बीकॉम का छात्र साहिल शनिवार को धर्मसमाज महाविद्यालय में पहुंचा. जहां वह कॉलेज कैंपस में एकांत में कॉलेज की ही छात्रा के साथ बैठा हुआ था. इसकी भनक जब छात्र नेताओं को लगी, तो उन्होंने युवक को छात्रा के साथ पकड़ लिया. पूछताछ में युवक ने पहले खुद को राहुल बताया. इसके बाद उसका आईकार्ड चेक किया गया तो वह साहिल निकला. जिसके बाद कैंपस में हंगामा हो गया.इसकी जानकारी जब कॉलेज प्रशासन को हुई तो चीफ प्रॉक्टर मौके पर पहुंचे. साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद थाना गांधीपार्क पुलिस धर्मसमाज कॉलेज कैंपस में पहुंच गई. प्रॉक्टर ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया.

मामले में चीफ प्रॉक्टर ने दी जानकारी
इस मामले में चीफ प्रॉक्टर एनकेएस सेंगर ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए छात्राओं के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जा रही है. वहीं, छात्र नेताओं की कॉलेज कैंपस में ऐसे कई मामले एक के बाद एक सामने आ रहे हैं. संप्रदाय विशेष के युवक नाम बदलकर हिन्दू छात्राओं को फंसाने का काम कर रहे हैं. यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पुलिस को ऐसे मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

मामले में सीओ ने दी जानकारी
इस मामले में क्षेत्राधिकारी शिव प्रताप सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आईआईएमटी कॉलेज का एक छात्र डीएस कॉलेज में आ गया था. चीफ प्रॉक्टर द्वारा छात्र को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस तमाम पहलुओं पर जांच कर रही है, कि आखिर छात्र डी एस कॉलेज में कैसे आया. जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news