क्या मेरठ में रेस्टोरेंट फैला रहा लव जिहाद, दीवारों पर हिंदू लड़कियों के साथ मुस्लिम युवाओं के नाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1703787

क्या मेरठ में रेस्टोरेंट फैला रहा लव जिहाद, दीवारों पर हिंदू लड़कियों के साथ मुस्लिम युवाओं के नाम

मेरठ में लव जिहाद की सोच को बढ़ावा देने वाली ऐसी हरकत सामने आई है, जो लोगों को हैरान कर रही है. यहां एक रेस्टोरेंट संचालक पर अश्लील चित्र और स्लोगन के जरिए लव जिहाद की मानसिकता फैलाने का आरोप लगा है.

क्या मेरठ में रेस्टोरेंट फैला रहा लव जिहाद, दीवारों पर हिंदू लड़कियों के साथ मुस्लिम युवाओं के नाम

पारस गोयल/मेरठ : पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रमुख शहर मेरठ में अब एक रेस्टोरेंट पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगा है. हिंदू संगठन के कार्यकर्ता रेस्टोरेंट पर पहुंचे और हंगामा किया. उन्होंने आरोप लगाया कि रेस्टोरेंट की फीडबैक वॉल पर कुछ पर्चियां भी लगी है. जिसमें युवतियों के नाम हिंदू है.जबकि युवकों के नाम मुस्लिम है और उसके साथ अश्लील चित्र और स्लोगन लिखे गए हैं. इसी को लेकर एक हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने रेस्टोरेंट के बाहर जमकर हंगामा कर दिया.

दरअसल मामला मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर इलाके के हंगर हेड रेस्टोरेंट का है. अचानक किसी हिंदू संगठन के कार्यकर्ता वहां पहुंचे और उन्होंने हंगामा कर दिया. आरोप है कि रेस्टोरेंट की फीडबैक वॉल पर हिंदू लड़कियों के साथ मुस्लिम लड़कों के नाम लिखे है. और इसमें अश्लीलता को बढ़ावा दिया गया है . हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने रेस्टोरेंट संचालक पर आरोप लगाया कि वह लव जिहाद को बढ़ावा दे रहा है. सरेआम रेस्टोरेंट में अश्लीलता होती है. रेस्टोरेंट में अचानक हिंदू संगठनों के पहुंचने से हड़कंप मच गया. आनन-फानन में कई लड़के लड़कियां रेस्टोरेंट्स से बाहर निकल कर भाग गए. 

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद में बीवी और शौहर के बीच आई सौतन, तीन तलाक और हलाला का मुकदमा दर्ज

हंगामे से आसपास का माहौल भी गरमा गया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत किया और जांच का आश्वासन दिया. हंगामे के बाद रेस्टोरेंट मालिक में कमेंट वाल को हटा दिया है. वहीं रेस्टोरेंट मालिक ने पहले तो दीवार से विवादित अश्लील चित्र और स्लोगन हटा लिए फिर स्थानीय लोगों के ऊपर हंगामा करने का आरोप लगाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराईय पुलिस के अनुसार रेस्टोरेंट मालिक की तहरीर पर अभी जांच की जा रही है तथ्य पाए गए तो हिंदू संगठन के लोगों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई भी होगी.

WATCH: Aligarh University में 'द केरल स्टोरी' जैसा सीन दिखा, बुर्का पहन कॉलेज पहुंची हिंदू लड़की

Trending news