बरेली: घर में टाइलस का काम करने आया था फरमान, किशोरी से दोस्ती कर होटल में किया रेप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1456381

बरेली: घर में टाइलस का काम करने आया था फरमान, किशोरी से दोस्ती कर होटल में किया रेप

Love Jihad in bareilly: पीड़ित किशोरी के मुताबिक फरमान ने उसको अपने प्रेम जाल में फंसा और फिर घर के बाहर मिलना जुलना शुरू कर दिया था. 

पीड़िता का पिता

अजय कश्यप/बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में लव जिहाद के मामले फिलहाल थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला यहां के इज्जत नगर थाना क्षेत्र के डिफेंस कॉलोनी से प्रकाश में आया है, जहां पर मुस्लिम युवक दलित हिंदू बच्ची को बहला-फुसलाकर पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद होटल में ले जाकर नशा देकर उसके संग गलत काम किया. 13 वर्षीय बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

होटल में किया रेप 
 13 वर्षीय दलित बच्ची के पिता के मुताबिक फरमान नाम का मुस्लिम युवक उनके घर में टाइल लगाने के लिए आया था. इसी बीच उसने कक्षा आठ की छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और मिलना जुलना शुरू कर दिया. जरूरी बात करने की  बोलकर वह उसे बहला-फुसलाकर होटल में ले गया. उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं बच्ची को उसने नशा देकर अपने काम को आसान किया. 

क्या कहना है पीड़िता का? 
पीड़ित किशोरी के मुताबिक फरमान ने उसको अपने प्रेम जाल में फंसा और फिर घर के बाहर मिलना जुलना शुरू कर दिया था. होटल में ले जाकर फरमान ने उसे कुछ नशीला पदार्थ चॉकलेट में खिला दिया. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. किशोरी के मुताबिक जब उसने विरोध किया तो उसने किशोरी को और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी. साथी घर में ना बताने की बात कही. 

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए किशोरी के पिता की तहरीर पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन यहां पर बड़ा सवाल ये उठता है कि सरकार के लाख दावे और पुलिस की शक्ति भी लव जिहाद के मामलों पर अंकुश लगाने में नाकाम सी साबित हो रही है. यूपी अब बच्ची के परिजन आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि उनकी बच्ची को जला फुसलाकर उसके साथ गलत काम किया है जिसका अंजाम फांसी होना चाहिए.

 

Trending news