Love Crime: वैलेंटाइन डे पर ऐसा क्या हुआ, जो पुलिस के सामने पति ने पत्नी के सिर में मारी गोली, जानिए लव कनेक्शन
Advertisement

Love Crime: वैलेंटाइन डे पर ऐसा क्या हुआ, जो पुलिस के सामने पति ने पत्नी के सिर में मारी गोली, जानिए लव कनेक्शन

UP News: मथुरा में पुलिस की मौजूदगी में पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक पति ने पत्नी के माथे पर गोली मारी थी. इसके बाद मौके पर ही महिला की मौत हो गई. जानिए पूरा मामला...

Love Crime: वैलेंटाइन डे पर ऐसा क्या हुआ, जो पुलिस के सामने पति ने पत्नी के सिर में मारी गोली, जानिए लव कनेक्शन

मथुरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradseh) के मथुरा (Mathura) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां गांव भाहई में आज सुबह पुलिस की मौजूदगी में पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक पति ने पत्नी के माथे पर गोली मारी थी. इसके बाद मौके पर ही महिला की मौत हो गई. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. मामला रिफाइनरी थाना क्षेत्र के भाई गांव का है. वहीं, इस घटना के बाद एसएसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का निरीक्षण किया. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला.

पुलिस की मौजूदगी में पति ने कर डाली पत्नी की हत्या
आपको बता दें कि गांव भाहई निवासी गंगा सिंह की पत्नी सोनिया (29) आठ महीने अपने प्रेमी के साथ चली गई थी. तकरीबन दो महीने पहले पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इस मामले में कुल नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. मंगलवार सुबह पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद पत्नी ने फौरन डायल 112 पर कॉल कर दिया. इसके बाद पुलिस गांव में पहुंच गई. जब पुलिस घर पहुंची तो महिला पुलिसकर्मियों से बातचीत कर रही थी.

पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भर भेजा पोस्टमार्टम के लिए
इस दौरान महिला अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस के साथ जाने लगी, तभी पति ने घर में कपड़े रह जाने की आवाज लगाई. जब सोनिया घर के अंदर घुसी तो पति ने सोनिया के माथे पर गोली मार दी. जहां उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति गंगा सिंह मौके से भाग गया.

मामले में एसपी सिटी ने दी जानकारी
मामले में एसपी सिटी एमपी सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वारदात के समय पुलिस घर के बाहर खड़ी हुई थी. महिला और उसके पति के बीच विवाद हुआ था. घर के अंदर पति ने महिला की हत्या की है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस और एसओजी टीम लगाई गई है. अब देखना है की इस मामले में पुलिस कब तक आरोपी पति की गिरफ्तारी करती है.

 

Valentine's Day: अपना लिया यह तरीका तो वेलेंटाइन डे पर रोमांस होगा दोगुना, बढ़ेगा अंग-अंग में लव हार्मोन

Trending news