Love Crime: एक लड़की से फोन पर बात करते थे दो दोस्त, जानिए कैसे दोस्त बना हत्यारा
Advertisement

Love Crime: एक लड़की से फोन पर बात करते थे दो दोस्त, जानिए कैसे दोस्त बना हत्यारा

आपने 'एक फूल दो माली' फिल्म जरूर देखी होगी. यूपी के बस्ती में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां हर्रया थाना के एनएच 28 पर बीते 4 दिसंबर को अज्ञात युवक की हत्या कर शव फेंका दिया गया था. इस शव की पहचान अयोध्या निवासी राम नरेश के रूप में हुई थी.

Love Crime: एक लड़की से फोन पर बात करते थे दो दोस्त, जानिए कैसे दोस्त बना हत्यारा

राघवेंद्र सिंह/बस्ती: आपने 'एक फूल दो माली' फिल्म जरूर देखी होगी. यूपी के बस्ती में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां हर्रया थाना के एनएच 28 पर बीते 4 दिसंबर को अज्ञात युवक की हत्या कर शव फेंका दिया गया था. इस शव की पहचान अयोध्या निवासी राम नरेश के रूप में हुई थी. इस हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए अभियुक्त शत्रुघ्न निषाद और शिव कुमार निषाद राम घाट हाल्ट अयोध्या के रहने वाले हैं. फिलहाल, दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

लड़की के प्यार में दोस्त ने की दोस्त की हत्या
दरअसल, 'एक फूल दो माली' मूवी में एक ही लड़की से दो लोग लव करते थे. रियल लाइफ में भी कुछ ऐसी ही कहानी मिली. हालांकि, इस मामले में एक प्रेमी ने दूसरे की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक एक ही लड़की के प्यार में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी. ये पूरा हत्याकांड प्रेम प्रसंग के चलते अंजाम दिया गया.

खलीलाबाद के तामेश्वरनाथ में मिलने गया था मृतक
आपको बता दें कि एक ही लड़की से अभियुक्त शत्रुघ्न निषाद और मृतक राम नरेश फोन पर बात करते थे. खास बात ये है कि दोनों को ये जानकारी नहीं थी कि दोनों एक ही लड़की से बात करते हैं. इस बीच बीते तीन दिसंबर को बाइक से अभियुक्त शत्रुघ्न निषाद और मृतक रामनरेश किसी लड़की से मिलने खलीलाबाद गए थे. खलीलाबाद के तामेश्वरनाथ के पास मृतक राम नरेश अपनी प्रेमिका से मिलने एक विद्यालय में गया. जब वो लड़की से मिलकर आया तो, अभियुक्त शत्रुघ्न ने कहा की मैं भी उसी लड़की से बात करता हूं.

भाई को बचाने के लिए कपड़ों को जाकर मिटाया सबूत
ये बात सुनते ही रामनरेश ने शत्रुघ्न को थप्पड़ मार दिया. फिर क्या था जिसके बाद शत्रुघ्न ने लोहे की रॉड से रामनरेश के सिर पर कई वार किए. इसके बाद वह मौके पर ही गिर गया और उसकी मौत हो गई. हत्यारे ने लोहे की रॉड को हाइवे के किनारे छिपाया और घर चला गया. जहां पर उसने अपने भाई शिव कुमार को पूरी घटना के बारे में बताया. इसके बाद अभियुक्त के भाई ने भाई को बचाने के लिए कपड़ों को जाकर सबूत मिटा दिया.

मामले में एसपी बस्ती ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी बस्ती आशीष श्रीवास्तव ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शव के कपड़ों की जेब से मिले आधार कार्ड से मृतक की पहचान हुई. इसके बाद पुलिस की टीम इस हत्याकांड के खुलासे में लग गई. पुलिस मामले में पूरा मामला प्रेम प्रसंग में हत्या करने का सामने आया. इसके बाद दोनों अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया. उनके पास से हत्या में प्रयुक्त बाइक, घटना के समय पहने गए कपड़े और लोहे की रॉड बरामद की गई है. एसपी ने बताया कि दोनों अभियुक्तों के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news