Girlfriend की इंगेजमेंट के बाद प्रेमी देने लगा धमकी, तालाब में ऐसे दी गई दर्दनाक मौत
Advertisement

Girlfriend की इंगेजमेंट के बाद प्रेमी देने लगा धमकी, तालाब में ऐसे दी गई दर्दनाक मौत

Barabanki: लड़की की शादी के बीच प्रेमी रोड़ा बन रहा था. वह इंगेजमेंट के बाद धमकी देने लगा था. जानिए कैसे हुई मौत. 

Girlfriend की इंगेजमेंट के बाद प्रेमी देने लगा धमकी, तालाब में ऐसे दी गई दर्दनाक मौत

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी में लड़की की शादी न होने देना के विवाद में एक युवक को जिद के चलते अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. जानकारी के मुताबिक युवक का गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वहीं, लड़की की इंगेजमेंट होने की बात जब लड़के को पता चली, तो वह परिवार के लोगों को धमकी देने लगा. इस दौरान लड़का परिवारवालों को लड़की की शादी न होने देने की धमकी देने लगा. इस बात को लेकर दोनों पक्षों का विवाद बढ़ता गया. वहीं, कल अचानक दूसरे पक्ष की लड़के से कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी.

जानकारी के मुताबिक मारपीट के दौरान जान बचाने के लिए युवक तालाब में कूद गया. तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने उसपर ईंट लाद दी. इससे पानी में डूबकर उसकी मौत हो गई. वहीं, दो समुदायों के बीच बवाल की सूचना पर एसपी, एडीएम समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. और शव को तालाब से बरामद किया. पुलिस ने केस दर्ज करके करीब दर्जन भर लोगों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

नगर कोतवाली क्षेत्र के केवाड़ी गांव में एक लड़की परेशान करने के आरोप पर पिटाई से बचने के लिए 23 वर्षीय जसीम नाम के युवक ने तालाब में छलांग लगा दी. जानकारी के मुताबिक जसीम गांव की ही एक लड़की की प्रेम प्रसंग के चलते शादी नहीं होने दे रहा था, जिसके चलते विवाद चल रहा था, जबकि जसीम के परिजनों ने आरोप लगाया कि केवाड़ी गांव में जसीम की किराना की दुकान है, जिस पर देर रात दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडों से हमला बोल दिया.

आरोप है कि जसीम जब जान बचाकर मौके से भागा तो उसे पास के तालाब में फेंक दिया गया. जसीम तालाब से निकल न पाए, इसलिए तालाब के चारों ओर से घेरकर काफी देर तक पथराव किया गया और ईंटे लाद दिए और आरोपी मौके से फरार हो गए. तालाब के गहरा होने और अंधेरा होने के कारण जसीम तालाब में डूब गया और उसकी मौत हो गई.

गांव में तनाव बढ़ता देख पहुंता प्रशासन
वहीं, वारदात की सूचना और गांव में तनाव बढ़ते देख बाराबंकी के एसपी दिनेश कुमार सिंह, एडीएम राकेश कुमार सिंह, सदर एसडीएम विजय कुमार त्रिवेदी, सीओ सिटी बीनू सिंह समेत कई थानों की पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से देर रात जसीम के शव को तालाब से बाहर निकलवाया। पुलिस के मुताबिक जसीम की तालाब में ढकेल कर हत्या की गई है। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि केवाड़ी गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट की सूचना मिली थी, जिसमें एक युवक के तालाब में गिरने की जानकारी मिली थी।
जानकारी के मुताबिक 23 वर्षीय जसीम नाम के युवक का शव तलाब से निकाला गया.

मामले में एसपी ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया की मृतक युवक का एक लड़की से प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. इसी वजह से दोनों परिवारों में विवाद शुरू हुआ. इस विवाद में युवक की जान गई है. पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तकरीबन दर्जन भर लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इतना ही नहीं दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Trending news