UP LIVE News: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: मौसम से लेकर सियासी माहौल तक प्रदेश से जुड़ी पल-पल की अपडेट जानें यहां
Advertisement

UP LIVE News: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: मौसम से लेकर सियासी माहौल तक प्रदेश से जुड़ी पल-पल की अपडेट जानें यहां

Uttar Pradesh LIVE News 31 December 2022:  उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड.


 

 

 

UP LIVE News: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: मौसम से लेकर सियासी माहौल तक प्रदेश से जुड़ी पल-पल की अपडेट जानें यहां
LIVE Blog

Uttar Pradesh LIVE News 31 December 2022:  मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक  लखनऊ में अगले 2-3 दिन घना कोहरा छाया रहेगा. राजधानी लखनऊ के लिए मौसम का येलो अलर्ट जारी किया गया.नए साल को लेकर यूपी पुलिस अलर्ट है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारत जोड़ो आंदोलन में निमंत्रण के मामले पर कहा कि हमको कोई निमंत्रण प्राप्त नहीं हुआ है. क्रिकेटर ऋषभ पन्त को आज करवाया जा सकता है शिफ्ट , एयर एम्बुलेंस के जरिये दिल्ली या मुम्बई ले जाया जा सकता है. देहरादून-नए साल का जश्न मनाने उत्तराखंड आ रहे पर्यटकों के लिए गाइडलाइन जारी. उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी आज दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात कर सकते हैं.  उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड.

 

31 December 2022
12:20 PM
अलीगढ़: एएमयू कैंपस में नॉन टीचिंग स्टाफ कर्मचारियों ने किया एडमिनिस्ट्रेशन ब्लॉक का घेराव
1600 कर्मचारियों को 1 माह से सैलरी और प्रमोशन ना मिलने से नाराज कर्मचारियों ने किया घेराव. मांग पूरी ना होने पर करेंगे धरना प्रदर्शन. सैकड़ों की तादाद में कर्मचारी मौजूद. कैंपस के बाहर भारी तादाद में पुलिस बल तैनात. सिविल लाइन थाना इलाके का मामला.
11:49 AM
गौतमबुद्ध नगर -11 बिल्डरों पर RERA ने लगाया जुर्माना
बिल्डरों पर 1.77 करोड़ का लगाया जुर्माना, रेरा ने 112वीं बैठक के आदेशों का पालन नहीं करने पर की कार्रवाई, 1 महीने में जुर्माने की राशि जमा करने का आदेश, रुद्रा बिल्डवेल होम्स : 49.26 लाख सिक्का इंफ्रास्ट्रक्चर: 29.88 लाख एसआरबी प्रमोटर्स : 22.10 लाख मिस्ट डायरेक्ट सेल्स : 20.30 लाख वेल्यूएंट इंफ्रा डेवलपर्स : 12.98 लाख महागुण इंडिया : 10.61 लाख गार्डेनिय इंडिया : 6. 85 लाख लॉजिक्स बिल्डटेक : 6.65 लाख रुद्रा बिल्डटेक प्रोजेक्ट्स : 6.09 लाख गौड़संस इंफ्रास्ट्रक्चर : 6.12 लाख एसडीएस इंफ्राकॉन और एनआरआई टाउनशिप : 4.51 लाख बकाया
11:37 AM

प्रेमिका से मिलने पहुंचे दारोगा को पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथ, उतारा इश्क का भूत

राघवेंद्र सिंह/बस्ती: गोरखपुर के इश्कमिजाज दरोगा को उसकी पत्नी ने प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते हुये बस्ती में रंगे हाथ पकड़ा. इतना ही नहीं युवती की भी जमकर कुटाई कर दी. महिला ने अपने दरोगा पति की प्रेम कहानी मीडिया को बताई और न्याय दिलाने के लिए कहा.

जानें पूरा माजरा
कोतवाली थाना क्षेत्र के रौता चौराहे पर उस वक्त हाई प्रोफाइल ड्रामा शुरू हो गया जब अपने दारोगा पति को प्रेमिका के साथ रंगरेलिया मनाते हुए पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ लिया. दरोगा दीपक शर्मा मंदिर के गोरखनाथ थाने में तैनात है. दरोगा दीपक पत्नी से मिलकर घर से निकला और कुछ ही दूरी पर उसने अपनी प्रेमिका को बुला लिया. अपने पति की करतूत की आहट पाकर दारोगा की पत्नी ढूंढते हुए उसके पास पहुंच गई. खुलेआम प्रेमिका के साथ रंगरलियां मनाते देख पत्नी का पारा हाई हो गया. उसने पति की प्रेमिका और पति को जमकर कूटा. 

10:42 AM
ब्रजेश पाठक के आवास पहुंचे ओपी राजभर
लखनऊ डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के आवास पहुंचे ओपी राजभर,पाठक के आवास पहुंचे सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर
09:46 AM

Happy New Year 2023 : नए साल का जश्‍न से पहले जान लो ये नियम कायदे वरना यूपी पुलिस करेगी खातिरदारी
Happy New Year 2023 celebration : यूपी की राजधानी लखनऊ में नए साल पर हुड़दंग मचाने वालों पर यूपी पुलिस की खासी नजर रहेगी. शनिवार रात को भीड़भाड़ वाले इलाकों में सादे वेश में पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे. इसके अलावा अगर किसी ने शराब पीकर वाहन चलाते हुए पकड़ा गया तो उसे कानूनी पाठ पढ़ाने की तैयारी है. पुलिस महानिदेशक डीएस चौहान और प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने बैठक कर जरूरी दिशा निर्देश जारी किए. 

 

09:45 AM

दिल्ली में पीएम से मिल सकते हैं सीएम धामी 
उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी आज दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात कर सकते हैं. 

 

09:33 AM

हिल स्टेशनों में जाने के लिए पर्यटकों की भीड़ उमड़ रही 
देहरादून-31 दिसंबर साल का आखरी दिन , और इस दिन को कुछ खास अंदाज में मनाने के लिए पर्यटक भी उत्तराखंड का रुख कर रहे हैं. उत्तराखंड के अलग-अलग हिल स्टेशनों में जाने के लिए पर्यटकों की भीड़ उमड़ रही है.

 

09:31 AM

पीएम मोदी ने की  ऋषभ पंत के परिजनों से बात
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऋषभ पंत के परिजनों से बात कर स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. प्रधानमंत्री मोदी ने क्रिकेटर ऋषभ पंत की मां से बात कर हादसे पर दुख जताया. पीएम मोदी ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना की.

 

09:23 AM
देहरादून-नए साल का जश्न मनाने उत्तराखंड आ रहे पर्यटकों के लिए गाइडलाइन जारी 
नशे में वाहन चलाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई , होटल , बार , पब में ध्वनि प्रदूषण नहीं होना चाहिए. सड़क के चौराहों पर पुलिस बल रहेगा तैनात. पर्यटकों की सुरक्षा के लिए भी तैनात रहेगी पुलिस अराजक व अवांछित तत्वों पर निगरानी के लिए सीमा पर भी चौकसी बढ़ेगी. सोशल मीडिया पर भी रहेगी नजर . सौहार्द बिगाड़ने वाली पोस्ट पर रहेगी नज़र. कोविड के नियंत्रण के लिए जारी दिशा-निर्देश पालन करना होगा सिनेमाघरों से लेकर शॉपिंग मॉल में रहेगा पुलिस बल तैनात.
09:20 AM

देहरादून-क्रिकेटर ऋषभ पन्त को आज करवाया जा सकता है शिफ्ट , एयर एम्बुलेंस के जरिये दिल्ली या मुम्बई ले जाया जा सकता है
क्रिकेटर ऋषभ पंत को देहरादून से दिल्ली या मुंबई शिफ्ट किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि परिजन दिल्ली में उपचार करवाना चाहते हैं. हालांकि अब बीसीसीआई इस पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं लेकिन इस बात की भी खबरें निकल कर आ रही है की आज सुबह ऋषभ पन्त को शिफ्ट किया जा सकता है.

 

09:19 AM

 ऋषभ पंत आईसीयू में शिफ्ट
देहरादून -मेडिकल चेकअप के बाद ऋषभ पंत को आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. सूत्र के मुताबिक डॉक्टर की टीम ने ऋषभ पंत के थाई , ब्रेन और स्पाइन का करवाया गया एमआरआई. न ही डॉक्टर की टीम और ना ही हॉस्पिटल प्रशासन मीडिया से बातचीत करेगा. अब पूरी जानकारी बीसीसीआई के द्वारा ही शेयर की जाएगी. सूत्र के अनुसार अब कोई हेल्थ बुलेटिन भी हॉस्पिटल प्रशासन की तरफ से जारी नहीं होगा.

 

09:08 AM

अखिलेश ने भारत जोड़ो यात्रा के लिए कही ये बात
फर्रुखाबाद -समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारत छोड़ो आंदोलन में निमंत्रण के मामले पर कहा कि हमको कोई निमंत्रण प्राप्त नहीं हुआ है और हम दूसरी किसी पार्टी के आंदोलन मैं नहीं जाएंगे. हम अपना आंदोलन शुरू करेंगे किसी से गठबंधन अभी तक नहीं और ना ही होने की उम्मीद.

 

08:51 AM

फर्रुखाबाद -अगर प्रदेश में तीसरा मोर्चा बना तो हम उसके साथ होंगे अखिलेश यादव
देश के तीन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नीतीश कुमार, के चंद्रशेखर राव अगर तीसरे मोर्चे की बात करेंगे तो हम उनका साथ देंगे. फर्रुखाबाद उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने फर्रुखाबाद फतेहगढ़ पहुंचकर पत्रकारों से एक बार फिर मुलाकात की और कहा कि तीसरा फ्रंट आकर निकल कर सामने आया तो हम उसके साथ होंगे. भाजपा को हराने के लिए हम सब एक होंगे .

 

08:41 AM

लखनऊ- नए साल को लेकर यूपी पुलिस का अलर्ट है
एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए हैं कि संवेदनशील जगहों की कड़ी निगरानी की जाए और हुड़दंगियों से सख्ती से निपटा जाए. 'संवेदनशील जगहों की की जा रही निगरानी''हुड़दंगियों से सख्ती से निपटा जाएगा'

 

08:40 AM
तीन वर्ष के लिये पुनः VC नियुक्त किया
उत्तर प्रदेश-लखनऊ विश्वविद्यालय के VC आलोक राय को अगले तीन वर्ष के लिये पुनः VC नियुक्त किया गया.
08:40 AM

लखनऊ-मौसम विज्ञान विभाग लखनऊ ने जारी किया अलर्ट 
मौसम विज्ञान विभाग ने लखनऊ में अगले 2-3 दिन घना कोहरा छाया रहेगा. राजधानी लखनऊ के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया.

 

Trending news