LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: होटल रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन ने की आत्महत्या
Advertisement

LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: होटल रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन ने की आत्महत्या

LIVE उतर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 19 November 2022:  उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड.


 

 

 

LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: होटल रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन ने की आत्महत्या
LIVE Blog

LIVE उतर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 19  November 2022:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी तमिल संगम का उद्घाटन करेंगे. सीएम धामी चमोली दौरे पर रहेंगे. आजम खान के खिलाफ भड़काऊ भाषण मामले में सुनवाई होगी. 19 नवंबर को बद्रीनाथ जी के कपाट बंद हो जाएंगे. 15 क्विंटल गेंदा के फूलों से सजाया गया मंदिर. उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड.

 

19 November 2022
20:54 PM

होटल रेडिसन ब्लू के मालिक ने की आत्महत्या
होटल रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली है. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि उनका होटल कारोबार घाटे में चल रहा था, जिसके चलते उन्होंने सुसाइड किया.  पुलिस का कहना है कि अमित जैन के फ्लैट से अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

 

19:03 PM

दिल्ली में रोड शो करेंगे यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी 20 नवम्बर को मेरठ और दिल्ली के प्रवास पर रहेंगे. प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी सुबह 11 बजे मेरठ में राष्ट्रीय जाट महासभा के स्थापना दिवस समारोह एवं जाट समाज की प्रतिभाओं के सम्मान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित होंगे. इसके बाद शाम 5.15 पर दिल्ली नगर निगम के चुनाव को लेकर रोहतास नगर के हनुमान मंदिर शाहदरा से बाबरपुर टर्मिनल तक आयोजित रोड शो में सम्मिलित होंगे.

 

17:57 PM

संतकबीरनगर: 70 वर्षीय महिला की मिली लाश
संतकबीरनगर में एक 70 वर्षीय महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. महिला का शव बखिरा थाना क्षेत्र के झुड़ियाँ पुल के पास मिला.आसपास के लोगों ने शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुटी है. वृद्ध महिला की पहचान उषादेवी ग्राम महादेवा थाना मेंहदावल के रूप में हुई है.

17:56 PM

अखिलेश यादव ने मैनपुरी में किया कार्यकर्ता सम्मेलन
सपा प्रत्याशी डिंपल यादव को लेकर अखिलेश यादव ने मैनपुरी में भी कार्यकर्ता सम्मेलन किया. इस दौरान अखिलेश यादव के साथ डिंपल यादव और धर्मेंद्र यादव थे. इस सम्मेलन की अहम बात यह रही कि प्रसपा के जिलाध्यक्ष वोट सिंह यादव भी मंच पर मौजूद नजर आए और डिंपल यादव के समर्थन में वोट करने को लेकर मंच से अपील की. 

17:55 PM

मछली पकड़ने गए युवक की नहर में डूब कर मौत
रायबरेली में मछली का शिकार करने गया 35 वर्षीय युवक नहर में डूब गया. नहर में डूबने से हुई युवक की मौत हो गई है. युवक सुबह मछली पकड़ने गया था. काफी देर तक युवक घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई, परिजनों ने खोजबीन की तो गांव के पास की माइनर नहर में युवक का शव तैरता हुआ दिखा. युवक का नाम हंसराज बताया जा रहा है. मृतक युवक महाराजगंज थाने के कोटवा मदनिया गांव का निवासी है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

17:54 PM

घर में खून से लथपथ पड़ा मिला महिला का शव, मायके वालों ने लगाया दहेज के लिए हत्या का आरोप
दोघट थाना क्षेत्र के कस्बे में एक महिला का खून से लथपथ शव घर में पड़ा हुआ मिला है. मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ह्त्या करने का आरोप लगते हुए हंगामा किया है और आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर तहरीर दी है. फिलहाल मौक़े पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज तफतीश में जुटी है.

17:54 PM

पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
कासगंज में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव पेड़ पर लटका मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. दरअसल मामला जनपद कासगंज के थाना सिकंदरपुर क्षेत्र के ग्राम म्याऊ का है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मृतक युवक का नाम सुमित पुत्र रामदीन बताया जा रहा है.

 

16:50 PM

नेताजी को याद कर भावुक हुए धर्मेंद्र यादव
मैनपुरी से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के समर्थन में अखिलेश यादव ने कार्यकर्ता सम्मेलन किया. इस दौरान अखिलेश यादव के भाई और पूर्व सांसद मैनपुरी धर्मेंद्र यादव ने जी मीडिया से बात की और मुलायम सिंह यादव से अंत समय में हुई बातों को साझा किया. इस दौरान मुलायम की बातों को साझा करते हुए धर्मेंद्र भावुक हो गए और कहा कि नेताजी के बिना पहली बार ये चुनाव लड़ा जा रहा है. उनकी कमी खल रही है. 

16:33 PM

यूपी के 34 न्यायिक अधिकारियों के तबादले
उत्तर प्रदेश में 34 न्यायिक अधिकारियों के तबादले किए गए हैं. कई जिला जजों के भी तबादले किए गए हैं. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने न्यायिक अधिकारियों के ट्रांसफर की लिस्ट जारी की है.

16:28 PM

शिवपाल की बैठक में शामिल हो सकते हैं अखिलेश
शिवपाल सिंह यादव ने कल एसएस मेमोरियल स्कूल में सैफई ब्लॉक के महत्त्वपूर्व लोगों की बैठक बुलाई है. इस बैठक में अखिलेश यादव भी शामिल हो सकते हैं.  

15:28 PM

 रामपुर विधानसभा से सुभासपा ने प्रत्याशी  घोषित कर दिया है. जयवीर सिंह रामपुर विधानसभा से सुभासपा प्रत्याशी होंगे. 

15:18 PM

अमृतसर-डिब्रूगढ़ तिनसुकिया एक्सप्रेस में ब्रेक बाइंडिंग से निकला धुआं, यात्रियों में मची अफरातफरी, काफी देर तक खड़ी रही
अमृतसर से चलकर न्यू तीनसुकिया जंक्शन को जाने वाली अमृतसर-डिब्रूगढ़ तिनसुकिया एक्सप्रेस अचानक बाराबंकी में ब्रेक बाइंडिंग का शिकार हो गयी. पहियों में घर्षण के चलते ट्रेन की बोगी में उठे धुंए से यात्रियों में अफरातफरी का माहौल बन गया. जिसके बाद ट्रेन रुकते ही यभी यात्री ट्रेन से कूद-कूदकर बाहर निकल गये. वहीं जानकारी मिलते ही ट्रेन के ड्राइवर और गार्ड ने रेवले के उच्‍च अधिकारियों को इस घटना के बाद ट्रेन को रोकने की जानकारी दी. वहीं इस घटना के चलते करीब आधे घंटे तक ट्रेन खड़ी रही.

 

14:53 PM

कानपुर: रोडवेज बस में आग लगने से हड़कंप
कानपुर में रोडवेज बस में आग लगने से हड़कंप मच गया. यात्रियों ने बस में धुंआ उठता देख कूदकर जान बचाई. विकास नगर डिपो की बस कानपुर से कन्नौज जा रही थी. काकादेव थाना क्षेत्र के रावतपुर स्टेशन के सामने की घटना है. 

14:07 PM
14:06 PM

पद्मावत एक्सप्रेस का इंजन फेल
अयोध्या: दिल्ली से अयोध्या कैंट (14206) आने वाली पद्मावत एक्सप्रेस का इंजन फेल हो गया है. ट्रेन पिछले दो घंटे से सलारपुर स्टेशन पर खड़ी है. यात्री हलाकान हो रहे हैं. 

13:45 PM

डीजे,आतिशबाजी पर उलेमाओं का बड़ा फैसला- निकाह में डीजे बजा तो करेंगे बहिष्कार

13:44 PM

उपुचनाव, निकाय चुनाव के चलते यूपी के पुलिसकर्मियों की छुट्टियों पर रोक 

13:11 PM

निधि गुप्ता हत्याकांड मामले में राजेश मसाला डीजीपी को ज्ञापन देने पहुंचे  
लखनऊ: राजेश मसाला डीजीपी को ज्ञापन देने पहुंचे निधि गुप्ता हत्याकांड को लेकर डीजीपी को ज्ञापन देने पहुंचे राजेश मसाला निधि गुप्ता हत्याकांड मामले में दोषी पर कठोर कार्रवाई को लेकर ज्ञापन देने पहुंचे.

13:09 PM

सहारनपुर: लकड़ी से भरे ट्रैक्टर-ट्राली और ट्रक की हुई जोरदार टक्कर, ट्रक ड्राइवर मौत
सहारनपुर: थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव आलमपुर के निकट गंदेवड-हतनीकुण्ड हाइवे पर लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्राली और ट्रक की आमने सामने की जोरदार टक्कर, ट्रैक्टर व ट्रक के परखच्चे उड़े, हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौके पर दर्दनाक मौत वही ट्रैक्टर चालक घायल, सूचना मिलते ही थाना मिर्जापुर पुलिस, हथनी कुंड बैराज पुलिस और कोतवाली बेहट पुलिस मौके पर पहुंची। और घायल को सीएचसी में भर्ती कराया।

13:06 PM

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव मैनपुरी के लिए 13 नामांकन में 6 पत्र पाए गए वैध
मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव मैनपुरी के लिए 13 नामांकन पत्र हुए दाखिल 7 नामांकन पत्र निरस्त 6 पत्र पाए गए वैध. 21 तारीख को नाम वापसी तारीख के बाद प्रत्याशियों की स्थित होगी साफ सपा से डिंपल यादव और भाजपा से रघुराज का नामांकन वैध. भारतीय कृषक दल से प्रमोद यादव, राष्ट्रीय शोषित पार्टी से भूपेंद्र धनगर का नामांकन वैध 2 निर्दलीय प्रत्याशी सुषमा देवी और सुरेश चंद्र का नामांकन भी वैध. सुभासपा के प्रत्याशी रमाकांत पुत्र मंशाराम कश्यप का नामांकन खारिज 3 निर्दलीय महेशचंद्र शर्मा, विद्यावती और सुरेशचंद्र के नामांकन खारिज वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल से उर्मिला देवी, भारतीय किसान परिवर्तन पार्टी से कपिंजल यादव, सर्वसमाज पार्टी से सुनील मिश्रा का नामांकन भी खारिज.

11:42 AM

देहरादून वक्फ बोर्ड के अंतर्गत संचालित मदरसों को मॉडल मदरसे में बदलने की योजना: वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष
देहरादून वक्फ बोर्ड के अंतर्गत संचालित मदरसों को मॉडल मदरसे में बदलने की योजना. वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष शादाब शम्स का बड़ा बयान , प्रदेश मे स्कूल की तरह संचालित होंगे मदरसे 8:00 से 2:00 तक इंग्लिश मीडियम स्कूल की तरह मदरसा काम करेगा उनमें महज मुस्लिम ही नहीं बल्कि समाज के बाकी लोग भी शिक्षा ग्रहण कर सकेंगे : शादाब शम्स वक्फ बोर्ड के अंतर्गत संचालित मदरसों को मॉडल मदरसा बनाया जाएगा , बच्चों के हाथ में टेबलेट और लैपटॉप नजर आएंगे.

11:32 AM

निधि गुप्ता की मां की तबीयत हुई खराब
पीड़ित निधि गुप्ता की मां की तबीयत हुई खराब निधि गुप्ता की मां का बीपी बढ़ा डीजीपी से मिलने जा रहा था. निधि का परिवार निधि की मां की तबीयत खराब होने से वापस लौटा परिवार बीपी बढ़ने की वजह से निधि की मां को डॉक्टर को दिखाने जा रहा है परिवार.

11:31 AM

आज शीतकाल के लिए बंद होंगे बद्रीनाथ धाम के कपाट, फूलों से सजा मंदिर
चमोली भगवान बदरीनाथ जी के कपाट शीतकाल के लिए आज अपराह्न 3 बजकर 35 मिनट पर विधि-विधान के साथ बंद कर दिए जाएंगे। बदरीनाथ मंदिर को गैंदा के फूलों से सजाया गया है। शुक्रवार को पंच पूजाओं के चौथे दिन माता लक्ष्मी का आह्वान कर पूजन संपन्न हुआ। बदरीनाथ धाम के कपाट बंद होने की प्रक्रिया के तहत शुक्रवार को माता लक्ष्मी की पूजा अर्चना तथा कढ़ाई भोग अर्पित किया गया।

 

11:28 AM

लखनऊ: सेतु निगम में निरस्त हुए तबादलों की होगी जांच
लखनऊ: सेतु निगम में निरस्त हुए तबादलों की होगी जांच. कई शिकायतें आने के बाद शासन ने लिया फैसला. प्रमुख सचिव PWD नरेंद्र भूषण ने कहा, होगी जांच. JE सुशील वर्मा का कौशांबी से अयोध्या ट्रांसफर रद्द हुआ था. अवय कुमार का वाराणसी से मिर्जापुर तबादला रद्द हुआ था. इस तरह के कई मामले सामने आने पर अब होगी जांच.

10:38 AM
बदायूं-युवक की हत्या
राशन कोटे के विवाद में युवक की हत्या कर दी गई है. उसके सिर में गोली मार कर हत्या की गई. सफारी कार और तमंचा मौके पर मिला. एसएसपी सहित भारी फोर्स मौके पर मौजूद. मूसाझाग थाना के गिधौल का मामला.
10:21 AM

लखनऊ-निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस का प्रभारी नियुक्त
लखनऊ निकाय चुनाव पर 6 विधानसभा क्षेत्रवार प्रभारी नियुक्त किए गए हैं.पार्षद चुनाव में भाग लेने वाले उम्मीदवारों क आवेदन लिया जाएगा. आवेदन जमा करने के साथ वार्ड सूची भी तैयार की जाएगी.

 

10:08 AM
लखनऊ-शाइन सिटी के मामले में जांच अधिकारी बदला
वाराणसी परिक्षेत्र के DIG जेल एके सिंह जांच करेंगे. कंपनी के निदेशक आसिफ नसीम पर आरोप, पावर ऑफ अटॉर्नी का अधिकार करीबी को देने का आरोप, DIG शैलेंद्र मैत्रेय पर आसिफ को लाभ पहुंचाने का आरोप.
09:26 AM

सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे अखिलेश
सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के समर्थन में अखिलेश यादव खुद जनता के बीच उतरकर डिंपल यादव के समर्थन में वोट की अपील कर रहे हैं. मैनपुरी के सपा कार्यालय के निकट पार्क में दोपहर 1 बजे अखिलेश यादव कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे और कार्यकताओं के डिंपल के समर्थन में वोट की अपील करेंगे.

 

09:20 AM

चमोली-वाहन दुर्घटना रेस्क्यू अपडेट
उक्त घटना में SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा रात्रि के घनघोर अंधेरे में अत्यंत विषम परिस्थितियों में भी रेस्क्यू कार्य को लगातार जारी रखा गया है. 

08:59 AM

Prayagraj: मुख्तार के विधायक बेटे Abbas Ansari को नैनी जेल से भेजा गया चित्रकूट जेल
प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार लगातार माफिया पर एक्शन कर रही है. इन सबके बीच बाहुबली मुख्तार अंसारी के परिवार और करीबियों की मुसीबतें कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं. माफिया मुख्तार के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को नैनी जेल से चित्रकूट जेल भेजा गया है. बता दें कि कल ही प्रयागराज जिला न्यायालय ने अब्बास को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया था. दसअसल, ईडी की टीम ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अब्बास को 4 नवंबर को गिरफ्तार किया था.

 

08:53 AM

उपचुनाव के लिए प्रचार जारी
मैनपुरी, रामपुर, खतौली उपचुनाव के लिए प्रचार जारी

 

08:40 AM

चमोली-19 नवंबर को होंगे बद्रीनाथ जी के कपाट बंद, 15 क्विंटल गेंदा के फूलों से सजाया जा रहा है मंदिर
19 नवंबर को भगवान बद्रीनाथ जी के कपाट शीतकाल के लिए बंद होने जा रहे हैं जिसको लेकर मंदिर समिति तयारियों में जुटा है और मंदिर को सजाया जा रहा है. मंदिर को 15 क्विंटल गेंदा के फूलों से सजाया जा रहा है. भगवान श्री बद्रीनाथ जी के कपाट 19 नवंबर को दोपहर ठीक 3 बजकर 35 मिनट पर विधिविधान के साथ शीतकाल के लिये बंद किए जायेंगे. अब तक श्री बद्रीनाथ धाम के दर्शनों के लिए 8 मई कपाट खुलने के दिन से लेकर 17 नवंबर आज तक 17 लाख 51 हजार श्रद्धालुओं दर्शनों के लिए पहुँचे हैं जो अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है.

 

08:34 AM

चंपावत का दौरा
चंपावत-सीएम पुष्कर सिंह धामी आज प्रस्तावित एक दिवसीय कार्यक्रम के तहत चंपावत का दौरा करेंगे.

 

08:15 AM

रामपुर-आजम के खिलाफ भड़काऊ भाषण मामले में सुनवाई
समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां के खिलाफ भड़काऊ भाषण के एक अन्य मामले में आज सुनवाई होगी. आजम खां ने वर्ष 2019 में पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ा था तब सपा और बसपा का गठबंधन था. आजम खां गठबंधन प्रत्याशी थे. उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान कई जनसभाएं कीं. कई सभाओं में उन्होंने अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया, जिसके कारण उनके खिलाफ विभिन्न थानों में प्राथमिकी दर्ज की गईं.

 

08:11 AM

चमोली दौरे पर सीएम धामी
उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी आज प्रस्तावित एक दिवसीय कार्यक्रम के तहत चंपावत का दौरा करेंगे.

 

08:11 AM

सीएम योगी का कार्यक्रम
वाराणसी-सुबह 11.25 बजे- प्रस्थान अमौसी एयरपोर्ट,लखनऊ से.12 बजे- आगमन,बाबतपुर एयरपोर्ट वाराणसी.12.35 बजे- आगमन B.H.U. हेलीपैड. 12.35 से 1.50 तक- आरक्षित (प्रधानमंत्री जी का आगमन एवं स्वागत). बीएचयू 2 बजे- प्रधानमंत्री जी का आगमन,बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी.2 बजे से 3.45 तक- प्रधानमंत्री द्वारा काशी तमिल संगमम का उद्घाटन कार्यक्रम.3.50 बजे- प्रस्थान बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से. 3.55 बजे- आगमन,हेलीपैड बीएचयू 3.55 से 4.05 तक -प्रधानमंत्री जी की विदाई. 4.40 बजे- आगमन,बाबतपुर एयरपोर्ट, वाराणसी ★5.20 बजे- आगमन,अमौसी एयरपोर्ट लखनऊ.

 

08:08 AM

पीएम मोदी का पूरा कार्यक्रम/19 नवम्बर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा
काशी तमिल संगमम का शुभारंभ
तमिलनाडु के 9 प्रमुख धर्मचार्यो का सम्मान,तमिलनाडु के छात्रों से संवाद
तमिल भाषा रचित 'तिरुक्कुल' के अन्य भारतीय भाषाओं में अनुदित संस्करणों का विमोचन
कार्यक्रम में- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान,केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. एल मुरुगन, राज्यसभा सदस्य इलैयाराजा
दोपहर 1 बजे, एम्फीथिएटर, बीएचयू,वाराणसी

 

07:58 AM

पीएम मोदी आज करेंगे काशी तमिल संगम का उद्घाटन, वाराणसी पहुंचेंगे 3 हजार तमिल, यूपी की राज्यपाल और सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद
प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी 19 नवंबर को उत्तर प्रदेश के वाराणसी में महीने भर चलने वाले ‘काशी तमिल संगमम’ नामक विशिष्‍ट आयोजन का उद्घाटन करेंगे. ‘काशी तमिल संगमम’ का आयोजन 17 नवंबर से 16 दिसंबर, 2022 तक वाराणसी (काशी) में किया जाएगा, जिसका उद्देश्य देश के दो सबसे महत्वपूर्ण और प्राचीन ज्ञान केंद्रों तमिलनाडु एवं काशी के बीच सदियों पुरानी कड़ियों को फिर से तलाशना, उनकी पुन: पुष्टि करना और उनका उत्सव मनाना है.

 

07:57 AM

Varanasi: 'वणक्कम' और 'हर हर महादेव' के जयघोष से गूंज रही काशी, आज मिटेगी उत्तर-दक्षिण की दूरियां
जय पाल/वाराणसी: रामेश्वर की भूमि से आने वाले मेहमानों के स्वागत के लिए राज राजेस्वर की धरती सज कर तैयार हो गई है. मिनी इंडिया कहे जाने वाले वाराणसी में दक्षिण और उत्तर भारत का भेद मिटने को तैयार है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में काशी तमिल संगमम् का उद्घाटन शनिवार को करेंगे. काशी की जनता ने तमिलनाडु से आने वाले मेहमानों के स्वागत की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है.

 

Trending news