LIVE: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड:यूपी में चली तबादला एक्सप्रेस, 2 आईएएस और 6 पीएसीएस के तबादले
Advertisement

LIVE: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड:यूपी में चली तबादला एक्सप्रेस, 2 आईएएस और 6 पीएसीएस के तबादले

Uttar Pradesh Uttarakhand 26 September 2022: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड.

LIVE: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड:यूपी में चली तबादला एक्सप्रेस, 2 आईएएस और 6 पीएसीएस के तबादले
LIVE Blog

LIVE: Uttar Pradesh Uttarakhand 26 September 2022: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा. राम नगरी अयोध्या में एक बार फिर फिल्मी सितारों की रामलीला का आयोजन किया जा रहा है. इस बार होने वाली रामलीला में कई फिल्मी बॉलीवुड स्टार व राजनेता भी नजर आएंगे.

26 September 2022
21:16 PM

रायबरेली: सेंटर पीटर स्कूल के छात्र की आत्महत्या मामले में अहम सुराग
शहर के प्रतिष्ठित सेंट पीटर स्कूल के छात्र की आत्महत्या मामले में घटना वाले दिन की लोकेशन मिली. प्रयागराज में मिली लोकेशन. सीडीआर रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने किया दावा. घटना वाले दिन स्कूल में फादर के न होने का प्रबंधन ने किया था दावा. घटना वाले दिन प्रिंसिपल इंचार्ज रहे ब्रदर रवि जोबल को एक दिन पहले ही भेजा गया है जेल. परिजनों की तहरीर में नामजद क्लास टीचर मोनिका मागो अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर.

19:18 PM

प्रयागराज: घूस लेते क्लर्क पर विजलेंस की कार्रवाई
डीआईओएस कार्यालय में तैनात बाबू को विजिलेंस ने किया गिरफ्तार. दस हजार रूपये घूस लेते हुए विजिलेंस की टीम ने बाबू रामकृष्ण मिश्रा को किया गिरफ्तार. विद्यावती दरवारी कॉलेज की शिक्षिका ने की थी बाबू की शिकायत. विजिलेंस की टीम ने बाबू राम कृष्ण मिश्रा को रंगे हाथों दस हजार रूपये घूस लेते हुए किया गिरफ्तार.

 

19:13 PM

लखनऊ: बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार
लखनऊ पुलिस ने बलात्कार के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम संदीप यादव बताया जा रहा है.संदीप पर बलात्कार के साथ अन्य कई मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज हैं. आरोपी के पास से 32 बोर की पिस्टल व 2 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. रेप पीड़िता की मांग पिस्टल का लाइसेंस किया जाए निरस्त. कई मामलों में जिस पर दर्ज हों मुकदमे उसे कैसे दिया गया था गनर. लखनऊ विस्तार पुलिस ने संदीप यादव को गिरफ्तार कर भेजा जेल.

16:30 PM

सीएम धामी ने की लोक निर्माण विभाग की समीक्षा बैठक 
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने लोक निर्माण विभाग की समीक्षा की. उन्होंने प्रदेश में चल रहे कार्यों में तेज़ी लाने का निर्देश दिया है. सभी प्रोजेक्ट को तय समय पर पूरा करने की हिदायत दी. सीएम धामी ने मानसखण्ड कॉरिडोर के काम की रफ़्तार बढ़ाने की कही बात. वहीं, सड़कों के पैचवर्क के काम में देरी पर नाराज़गी जताई.इसके अलावा बजरंग सेतु को तय समय सीमा 2022 तक पूर्ण करने की हिदायत है. 

15:54 PM

नवरात्रि के पहले दिन सीएम ने दी गोरखपुर वासियों को 16 करोड़ की सौगात
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शारदीय नवरात्र के पहले ही दिन गोरखपुर वासियों को बड़ी सौगात दी है. सोमवार को जंगल कौड़िया के रसूलपुर चकिया में 16 करोड़ की सौगात दी है जिसमें प्रमुख रूप से 10.16 करोड़ रुपये की लागत से बने महंत अवेद्यनाथ महाराज स्टेडियम और महंत अवेद्यनाथ राजकीय महाविद्यालय में 5.80 करोड़ रुपये से निर्मित प्रेक्षागृह का लोकार्पण किया इस दाैरान उन्होंने एक विशाल जन सभा को भी किया. नवनिर्मित स्टेडियम परिसर में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के महाविद्यालय और स्टेडियम विकास के कईआयामों समेत राष्ट्रीय शिक्षा नीति से जुड़ने और खेलों को आगे बढ़ाने की प्रेरणा देते हैं.नवरात्र के पहले दिन सभी नागरिकों के जीवन में मंगल की प्रार्थना करते हुए उन्होंने कहा कि शैलपुत्री के आराधना के पावन अवसर पर इस स्टेडियम का लोकार्पण शक्ति व सामर्थ्य के प्रति श्रद्धा निवेदित करने का प्रतीक है.संबोधन में उन्होंने कहा कि हमारे खिलाड़ी राष्ट्रीय और वैश्विक मंचों पर प्रदेश के शक्ति एवं सामर्थ्य का प्रदर्शन करते हैं, इसे देखते हुए प्रदेश सरकार हर गांव में खेल मैदान, विकास खंड स्तर पर स्टेडियम, बड़ी संख्या में स्पोर्ट्स कॉलेज बनवाने तथा बड़े पैमाने पर खेल सुविधाओं को उपलब्ध कराने की प्रक्रिया को तेजी से आगे बढ़ा रही है. हम यह सुनिश्चित कर रहे है. कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन के अनुरूप नए भारत के नए उत्तर प्रदेश के निर्माण में हमारे खिलाड़ियों का योगदान भी सुनिश्चित हो.

 

14:56 PM

बाराबंकी: टोल मैनेजर ने फ्री में नहीं निकाली गाड़ियां, तो बीजेपी नेता ने दी अंजाम भुगतने की धमकी
बाराबंकी जिले में एक बीजेपी नेता का धमकी भरा ऑडियो वायरल हो रहा है.इस ऑडियो में भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अतुल रावत हैदरगढ़ क्षेत्र के बारा टोल प्लाजा मैनेजर को धमकी दे रहे हैं. नेता जी का कहना है कि जो क्षेत्रीय कार्य करता है उनकी गाड़ियां टोल से फ्री निकाली जाए.

14:42 PM

झांसी: सपा के पूर्व विधायक के आवास और दफ्तर पर पुलिस ने दी दबिश
समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह यादव की तलाश में बीती रात 2:30 बजे पुलिस ने उनके आवास में दबिश दी और दीप नारायण सिंह के न मिलने पर पुलिस ने बेटे दीपांकर यादव उर्फ मून को हिरासत में लिया. फिर मून सिटी स्थित कार्यालय पर भी पुलिस ने छापामार कार्रवाई की और वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी से पूछताछ करने के दौरान उनके साथ मारपीट की. पूर्व विधायक की पत्नी मीरा यादव ने आरोप लगाते हुये कहा कि रंजिशन ये कार्रवाई की जा रही है.

14:33 PM

ललितपुर: तेजगति से भाग रहे कंटेनर ने सड़क पर पैदल जा रही एक बुजुर्ग महिला को कुचला 
महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत. पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग NH 44 पर बंगरिया ग्राम के पास की घटना.

14:06 PM

देहरादून: अंकिता हत्याकांड को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान
इस मामले की फास्ट ट्रैक में सुनवाई हो. गुनहगारों को तत्काल सजा मिले, जिससे भविष्य के लिए भी यह घटना एक नजीर बने. आज हमारी बेटी हमारे बीच से चली गई है, लेकिन आगे हमारी बहनें-बेटियां सुरक्षित रहें. इस प्रकार की घटना सहने योग्य नहीं है. इस पर इतनी कठिन से कठिन सजा हो सकती है.

13:39 PM

कुशीनगर: शारदीय नवरात्र पर भक्तों में उत्साह
शारदीय नवरात्रि की शुरुआत होते ही मंदिरों पर भक्तों की भीड़ उमड़नी शुरू हो गई है. इस वर्ष 26 सितंबर से हो रही है. इस बार पूरे नौ दिन तक देवी की आराधना की जाएगी. कुशीनगर के कसया मैनपुर माँ कोटेश्वरी देवी के प्राचीन मंदिर पर भक्तों की भीड़ उमड़ी. मां दुर्गा के जयकारों के साथ दर्शन किए.

13:28 PM

हरिद्वार में माता मनसा देवी मंदिर में श्रद्धालुओं ने नवरात्रि उत्सव के पहले दिन पूजा-अर्चना की

12:36 PM

लखनऊ: चंद्रिका देवी दर्शन के लिए जा रही भक्तों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली का एक्सीडेंट
इटौंजा से कुम्हरावां रोड पर गद्दीनपुरवा के पास बड़ा हादसा ट्रैक्टर ट्राली तालाब में पलटने से कई लोगों की मृत्यु. मंदिर जाते समय हुआ हादसा. नवरात्रि के पहले दिन कई ग्रामीण चंद्रिका देवी मंदिर में जा रहे थे. ओवरटेकिंग को लेकर ट्रैक्टर ट्रॉली का हुआ एक्सीडेंट. नदी की खाई में पलटा ट्रैक्टर. कई लोगों को खाई से बाहर निकाल कर भेजा गया अस्पताल. मृतक के परिजनों के पहुंचने से रोड पर मचा कोहराम. पुलिस ने कई घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

12:22 PM

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी दिल्ली के दौरे पर
पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं से करेंगे मुलाक़ात.  यूपी सरकार के 6 महीने के कामकाज का जमकर किया बखान. उत्तर प्रदेश आज उत्तमप्रदेश हो चुका है,अब “सर्वोत्तम प्रदेश” बने के रास्ते पर। मोदी जी के मार्गदर्शन और योगी जी के सुशासन ने प्रदेश की क़िस्मत बदल दी.

 

12:01 PM
अब्बास अंसारी की लोकेशन ट्रेस
लखनऊ: इंटेलिजेंस के इनपुट से मिली अहम जानकारी अब्बास अंसारी लोकेशन हुई ट्रेस. लास्ट लोकेशन पंजाब के जलंधर की मिली. पड़ोसी देश भागने की फिराक में अब्बास पंजाब जेल में बंद थे अब्बास के पिता मुख्तार.
11:53 AM

 मृतक की बेटी ने लगाया अपने पति पर मां की हत्या का आरोप
 बरेली- इज्जत नगर थाना क्षेत्र के आईवीआरआई पुल पर कार से महिला को कुचलने के मामले में आया नया मोड़. मृतक की बेटी ने लगाया अपने पति पर मां की हत्या का आरोप. मोटरसाइकिल को कार से साजिश के तहत रौंदा था. मां की मौके पर ही हुई थी मौत . पिता और भाई हैं गंभीर रूप से घायल. पति प्रेमिका के चक्कर मे करता था पत्नी से मारपीट. इज्जत नगर थाना में दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा.

 

11:46 AM

इटौंजा से कुम्हरावां रोड पर गद्दीनपुरवा के पास बड़ा हादसा 
ट्रैक्टर ट्राली तालाब में पलटने से कई लोगों की मृत्यु की सूचना है. मंदिर जाते समय हादसा हुआ है. नवरात्रि के पहले दिन कई ग्रामीण चंद्रिका देवी मंदिर में जा रहे थे प्रसाद चढ़ाने. ओवरटेक के चलते ये हादसा हुआ

11:37 AM

चार गुना फीस वृद्धि के खिलाफ छात्र कर रहे नारेबाज़ी
प्रयागराज- फीस वृद्धि के खिलाफ इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी है. चार गुना फीस वृद्धि के खिलाफ छात्र कर रहे नारेबाज़ी. मानव संसाधन विकास मंत्रालय और इलाहाबाद विश्वविद्यालय की कुलपति के खिलाफ कर रहे नारेबाज़ी. विश्विद्यालय के गेट पर धरने पर बैठने को लेकर छात्रों ने किया बवाल. प्रदर्शनकारी छात्रों और पुलिस के बीच हुई जमकर नोकझोंक. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया. विश्विद्यालय परिसर का माहौल तनावपूर्ण हुआ.

11:33 AM

कामाख्या मंदिर में माता के दर्शन के लिए पहुंचे श्रद्धालु

11:33 AM
11:30 AM

हरिद्वार-नव नियुक्त शंकराचार्य को लेकर हरिद्वार के संतों के बीच बढ़ी रार 
सन्यासी अखाड़ों के संतों ने नए शंकराचार्य की नियुक्ति का विरोध करते हुए नए शंकराचार्य को नियुक्त करने का ऐलान किया है. संतों के दूसरे गुट ने नए शंकराचर्य के पक्ष में उतरे और उनकी नियुक्ति को बताया विधि संगत.

 

11:04 AM
 मुस्लिम महिला ने नव दुर्गा के पावन पर्व पर  की दुर्गा मां की मूर्ति स्थापित 
अलीगढ़: घर में गणेश जी की प्रतिमा स्थापित करने को लेकर चर्चाओं में रहने वाली मुस्लिम महिला रूबी आसिफ खान ने नव दुर्गा के पावन पर्व पर घर में की दुर्गा मां की मूर्ति स्थापित. विधि विधान से पूजा अर्चना के साथ 9 दिन रहेंगी व्रत. देश में अमन चैन की कर रही है दुआ, फतवा जारी करने वाले मौलवियों की सद्बुद्धि की कर रही है कामना.
 
10:47 AM

ओमप्रकाश राजभर ने दिखाई रथ यात्रा को हरी झंडी 
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने आज सावधान रथ यात्रा की लखनऊ से शुरुआत की. ओमप्रकाश राजभर ने हरी झंडी दिखाकर इस रथ यात्रा को रवाना किया. प्रदेश के सभी 75 जिलों में यह रथयात्रा 1 महीने तक चलेगी. जिसके बाद 27 अक्टूबर को सुभासपा के स्थापना दिवस के दिन पटना के गांधी मैदान में ओमप्रकाश राजभर महारैली करके इस रथ यात्रा का समापन करेंगे.

10:42 AM
 मन्दिरों में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़
संतकबीरनगर-शारदीय नवरात्र के पहले दिन मन्दिरों में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़. पूजन-अर्चन कर मांगा आशीर्वाद. नगरपालिका के विकास के मुद्दे को लेकर चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा ने सीएम योगी से की मुलाकात. सौंपा पत्र.
10:30 AM

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने किया समर्थन
प्रदेश में अवैध तौर पर बने रिजॉर्ट के खिलाफ अब व्यापक स्तर पर अभियान चलेगा. कानून व्यवस्था की समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यह सख्त निर्देश दिए हैं.पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के फैसले का समर्थन किया है. पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का कहना है इस बात का पूरा रिकॉर्ड रहना चाहिए की किस क्षेत्र में और कहां पर रिसोर्ट बन रहे हैं. इस बात का पूरा ब्यौरा होना जरूरी है.

10:16 AM

सड़क हादसे में चार की मौत
नीरज त्यागी/मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. एक गंभीर रूप से घायल है. ये हादसा मंसूरपुर थाना इलाके के एनएच 58 हाइवे पर हुआ है. कार डिवाइडर से टकराने पर ये हादसा हुआ. इस एक्सीडेंट के समय कार में पांच लोग सवार थे. 

 

10:15 AM

सामान्य रूप से खुले बाजार
अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद श्रीनगर में जहां पिछले 24 घंटे से जन आक्रोश देखने को मिला. वहीं आज बाजार सामान्य रूप से खुल गए हैं. आवागमन सुचारू रूप से चलने लगा है. बद्रीनाथ केदारनाथ धाम के मार्ग से लोगों का आवागमन शुरू हो गया है. बाजार में गतिविधियां सामान्य हो गई हैं.

10:02 AM

हरियाणा: नवरात्री के पहले दिन करिए पंचकुला की मनसा देवी का दर्शन 

09:58 AM
अंकिता भंडारी हत्याकांड मामला
श्रीनगर में गतिविधियां सामान्य हुईं. बद्रीनाथ केदारनाथ धाम मुख्य मार्ग से आवागमन शुरू हो गया है.
09:58 AM

कुल्लू में हुए हादसे को लेकर सीएम योगी ने जताया दुःख 
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुए हादसे को लेकर दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा,"कुल्लू में टेंपो ट्रैवलर के खाई में गिरने से हुई दुर्घटना अत्यंत दु:खद एवं हृदय विदारक है" उन्होंने पीड़ित परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. साथ ही, दिवंगत आत्माओं को शांति और घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करने की प्रार्थना की है. 

09:50 AM

कानपुर के तपेश्वरी देवी मंदिर में श्रद्धालुओं का लगा तांता

09:44 AM

कासगंज: महिला की हत्याकार शव को गड्ढे़ में फेंका, पुलिस जांच में जुटी 
उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में एक महिला की हत्या कर शव को पानी भरे गड्ढे में फेंकने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी भारी मात्रा में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के निर्देश दिये हैं. साथ ही हत्यारों की तलाश के लिए फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड की टीम को लगाया है. महिला के गले में दुपट्टा डालकर हत्या करने की आशंका जाहिर की जा रही है. 

09:35 AM

बागपत: गैंगस्टर की संपत्ति को पुलिस ने किया कुर्क
बागपत पुलिस ने लूट की वरदातों को अंजाम देने वाले गैंगस्टर की 2.32 लाख की संपत्ति कुर्क कर ली है. सीओ बागपत ने लाउडस्पीकर से अनाउंस कर ग्रामीणों को जानकारी दी है. कोतवाली बागपत क्षेत्र के काठा गांव का रहने वाला सावेज एक शातिर किस्म का अपराधी है. जिसके ऊपर लूट, हत्या का प्रयास व गैंगस्टर के तहत 7 मुकदमे दर्ज हैं. उसने अपराध कर अवैध संपत्ति अर्जित की हुई है.  जिसके चलते ही पुलिस ने आज उसके गांव काठा में बनाये गए मकान को कब्जे में लेकर गैंगस्टर की 2.32 लाख की संपत्ति को कुर्क किया है. 

09:11 AM

कुल्लू में गहरी खाई में गिरा टेम्पो, 7 की मौत, 10 घायल 
बीती रात 9 बजे के करीब जिला कुल्लू के बंजार के जलोड़ी पास के समीप घियागी में टेम्पो ट्रैवलर गहरी खाई में गिर गया. जिसमें 17 यात्री सवार थे. हादसे में 7 की मौत हो गई जबकि 10 घायल हो गए. स्थानीय लोगों को पुलिस को सूचना दी. स्थानीय लोगों की मदद से देर रात 1:39 तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. तमाम घायलों का उपचार कुल्लू अस्पताल में चल रहा है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वाराणसी से यह तमाम 17 छात्र एडुकेशनल टूर पर निकले थे. 

09:08 AM

पीएम मोदी ने देशवासियों को दी नवरात्रि 2022 की बधाई
पीएम मोदी ने देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए लिखा,"वन्दे वाञ्छितलाभाय चन्द्रार्धकृतशेखराम्‌।वृषारूढां शूलधरां शैलपुत्रीं यशस्विनीम्‌ ।।देवी शैलपुत्री की आराधना के साथ आज से नवरात्रि का शुभारंभ हो रहा है. मेरी कामना है कि उनकी कृपा से हर किसी का जीवन सुख, सौभाग्य और आरोग्य से परिपूर्ण हो. शक्ति की उपासना के महापर्व नवरात्रि की आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आस्था और विश्वास का यह पावन अवसर हर किसी के जीवन में नई ऊर्जा और नए उत्साह का संचार करे. जय माता दी!"

 

09:07 AM
08:52 AM

उत्तराखंड: SDRF ने देहरादून के सहसपुर में नदी पर बने टापू पर फंसे 5 लोगों को बचाया 
SDRF प्रवक्ता ने बताया, “SDRF को कल रात सूचना मिली थी कि सहसपुर नदी का जलस्तर बढ़ने से कुछ लोग नदी में बने द्वीप पर फंस गए हैं. SDRF के बचाव दल ने 5 लोगों को राफ्ट की मदद से बचाया.”

08:50 AM

Navratri 2022: घर बैठे-बैठे करें मुंबा देवी के दर्शन

08:49 AM

जम्मू-कश्मीर: कटरा में नवरात्रि उत्सव के पहले दिन वैष्णो देवी मंदिर में श्रद्धालुओं का तांता लगा. 

08:00 AM

यूपी में एक अध्यक्ष और 6 कार्यकारी अध्यक्ष बनाने की तैयारी में जुटी कांग्रेस 
लखनऊ: सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस यूपी में एक अध्यक्ष और 6 कार्यकारी अध्यक्ष बनाने की तैयारी में जुटी हुई है. राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव के बाद यूपी में नई कमेटी गठित होगी. लोकसभा चुनाव को देखते हुए यूपी में नई कमेटी गठित की जाएगी. पार्टी में प्रदेश में किसी एक वरिष्ठ नेता को प्रदेश अध्यक्ष बना कर उसके साथ 6 कार्यकारी अध्यक्ष बनाने की योजना है. प्रत्येक कार्यकारी अध्यक्ष को तीन-तीन मंडलों की जिम्मेदारी दी जाएगी. सूत्रों के मुताबिक अच्छा परिणाम देने वाले कार्यकारी अध्यक्ष को आगे बढ़ाया जाएगा. 

07:57 AM

बाहुबली डी पी यादव ने बड़ा बयान- 20 साल तक प्रदेश में नहीं बनेगी सपा सरकार 
संभल: बाहुबली डी पी यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अगले 20 साल तक प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं बना सकते. अखिलेश यादव ने पार्टी बनाने वाले को ही दरकिनार कर दिया. अगर अखिलेश यादव 15 सीट शिवपाल यादव को दे देते, तो आज प्रदेश में सपा की सरकार होती. उन्होंने कैला देवी में यदुकुल पुनर्जागरण सम्मेलन में यह बयान दिया है. 

 

07:48 AM
हर जिले के एक CHC पर खुलेगा ब्लॉक पब्लिक हेल्थ यूनिट
लखनऊ: 94 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर जांचों की सुविधा मिलेगी. 75 जिलों में सीएचसी पर ब्लॉक पब्लिक हेल्थ यूनिट खोले जाएंगे. एक हेल्थ यूनिट के निर्माण पर 50 लाख का खर्च आएगा. हर जिले में कम से कम एक सीएचसी अपग्रेड होगी.
07:46 AM

 'शारदीय नवरात्रि' आज से शुरू, सीएम योगी ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं 

Trending news