LIVE: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड: लखनऊ: इकाना स्टेडियम में हुआ अंधेरा, लीजेंड्स क्रिकेट लीग के मैच के दौरान लाइट गुल
Advertisement

LIVE: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड: लखनऊ: इकाना स्टेडियम में हुआ अंधेरा, लीजेंड्स क्रिकेट लीग के मैच के दौरान लाइट गुल

Uttar Pradesh Uttarakhand 18 September 2022: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड.

LIVE: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड: लखनऊ: इकाना स्टेडियम में हुआ अंधेरा, लीजेंड्स क्रिकेट लीग के मैच के दौरान लाइट गुल
LIVE Blog

LIVE: Uttar Pradesh Uttarakhand 18 September 2022: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा.

  1. LIVE: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड 18 सितंबर 2022: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा.

 

18 September 2022
23:43 PM

CM योगी द्वारा शहीद को श्रद्धांजलि
लखनऊ: जे.के.राइफल्स चौथी बटालियन के जवान उन्नाव निवासी रायफलमैन अभिषेक कुमार के वीरगति पर मुख्यमंत्री द्वारा भावभीनी श्रद्धांजलि, CM योगी द्वारा शहीद के परिजनों को ₹50 लाख की आर्थिक सहायता. परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी,तथा शहीद के नाम पर जिले की एक सड़क का नामकरण करने की घोषणा.

 

23:27 PM

रामपुर: दिल्ली में आज़म खान की तबीयत पूछने आए अखिलेश यादव के साथ फ़ोटो में दिखे अब्दुल्ला आज़म के दोस्त जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार.  2 महीने पहले वीडियो हुई थी वायरल, आज पुलिस ने किया अनवार ओर सालिम को गिरफ्तार.

 

21:48 PM

लखनऊ: इकाना स्टेडियम में हुआ अंधेरा, लीजेंड्स क्रिकेट लीग के मैच के दौरान लाइट गुल
लखनऊ: लखनऊ के इकाना स्टेडियम में हुआ अंधेरा, लीजेंड्स क्रिकेट लीग के मैच के दौरान लाइट गुल. मैच के दौरान इकाना स्टेडियम की लाइट गुल. इकाना स्टेडियम के प्रशासन की बड़ी लापरवाही. स्टेडियम में अंधेरा होने के बाद दर्शकों ने ऑन की मोबाइल की टॉर्च.

 

21:07 PM

देवरिया: स्याह नदी में डूबने से पिता, पुत्री की हुई मौत, भैंस को नहलाने गए थे 
देवरिया: स्याह नदी में डूबने से पिता, पुत्री की हुई मौत पिता भैंस को नहलाने गए थे पिता को बचाने के प्रयास में पुत्री भी डूब गई मामला. खामपार थाना क्षेत्र परसिया छितनी गांव का मामला.

21:06 PM

बरेली: खेत से घर जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, युवक की मौके पर मौत
बरेली: खेत से घर जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, युवक गोपी की मौके पर हुई मौत, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, थाना फतेहगंज पूर्वी के ग्राम बाकरगंज की घटना.

21:05 PM

लखनऊ: यूपी विधानमंडल का मानसून सत्र इस बार महिला सदस्यों के लिए बनेगा यादगार विधान सभा सत्र में एक दिन सिर्फ महिलाओं के नाम 22 सितंबर को महिला विधायकों के लिए विशेष सत्र का आयोजन 22 सितम्बर को सदन में सभी विधायकों को उपस्थित रहने के लिए कहा गया बोलने का अवसर सिर्फ महिला सदस्यों को मिलेगा प्रत्येक महिला सदस्य को कम से कम तीन मिनट और अधिकतम आठ मिनट का वक्त दिया जाएगा आजादी के बाद पहली बार उत्तर प्रदेश विधानसभा में ऐसा सत्र होगा.

18:36 PM

प्रयागराज: इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के दस नामजद व दस अज्ञात छात्रों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा. विश्वविद्यालय गेट का ताला तोड़ने के आरोप में दर्ज हुआ मुकदमा. इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रशासन की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया है. पूरा मामला फीस वृद्धि के खिलाफ छात्रसंघ भवन पर धरने पर बैठने से जुड़ा है. धरने पर बैठे छात्रों पर  विश्विद्यालय के गेट का ताला तोड़ने का आरोप लगाया गया है. पुलिस के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है.

18:34 PM

लखनऊ: 19 सितंबर से शुरू होगा विधानसभा सत्र
उत्तर प्रदेश विधान सभा का सत्र 19 सितंबर से शुरू हो रहा है. विधानसभा के आगामी सत्र को लेकर विधान भवन में सर्वदलीय बैठक का आयोजन किया गया. स्पीकर सतीश महाना ने 18वीं विधान सभा के द्वितीय सत्र को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए सभी दलीय नेताओं से सहयोग की गुजारिश की है. उन्होंने कहा कि संसदीय व्यवस्था में संवाद और सकारात्मक चर्चा-परिचर्चा के माध्यम से लोकतंत्र मजबूत होता है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जनता ने बड़े विश्वास के साथ सभी सदस्यों को देश की सबसे बड़ी विधान सभा में चुनकर भेजा है. उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरना हम सबका दायित्व है. इससे सभी दलों की गरिमा बढ़ेगी. साथ ही गम्भीर और प्रभावी चर्चा से जनता के सम्मान में वृद्धि होगी. उन्होंने कहा कि सभी सदस्यों को आश्वस्त करता हूं कि सरकार उनका भरपूर सहयोग करेगी.

17:50 PM

महंगे शौक को पूरा करने के लिए 3 दोस्त बन गए बाइक चोर
चंदौली जिले की स्वाट टीम और इलिया पुलिस ने तीन ऐसे युवकों को गिरफ्तार किया है, जो चंदौली सहित आसपास के जनपदों से बाइक चुराते थे और बिहार में औने पौने दाम पर इन बाइको को बेच देते थे और उस पैसे से मौज मस्ती करते थे. बड़ी बात यह है कि यह तीनों एक ही गांव के निवासी हैं और तीनों आपस में दोस्त हैं. इनके पास से 9 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं. इनके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जा रही है और इनके अन्य साथियों की तलाश में पुलिस जुट गई है. 

 

17:29 PM

हरदोई में स्वास्थ्य शिविर का हुआ आयोजन,मंत्री नितिन अग्रवाल ने किया उद्घाटन
हरदोई में आज एक स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया, स्वास्थ शिविर का उद्घाटन उत्तर प्रदेश सरकार के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने किया. मंत्री ने कहा कि देश में सेवा पखवाड़ा चलाया जा रहा है. जिसको लेकर आज हरदोई में भी स्वास्थ शिविर का आयोजन किया गया है. तमाम जनप्रतिनिधि टीबी के मरीज को गोद ले रहे हैं, इसके अलावा सामाजिक संस्थाएं और विभाग भी इन को लेकर काम कर रहा है. हमारी पहली प्राथमिकता है कि किस तरह टीबी के मरीजों की संख्या को शून्य किया जा सके. 

16:57 PM

यूपी में पहली बार कानपुर में तैनात होंगे वार्ड मित्र
विकास कार्यों और आम जनता से जुड़ी योजनाओं के मुद्दे पर सरकार और विपक्ष के बीच के अक्सर खीचतान होती है. इसी के मद्देनजर सांसद सत्यदेव पचौरी ने एक अनोखी पहल शुरू की है , जिसके तहत आम जनता से जुड़ी योजनाएं जनता तक पहुंचाने के लिए " वार्ड मित्र " रखेंगे. एक एनजीओ के माध्यम से शुरू हुई योजना कानपुर लोकसभा के सभी वार्डो में क्रियान्वित होगी. पत्रकार वार्ता में सांसद सत्यदेव पचौरी ने बताया कि इस योजना के मॉनिटरिंग के लिए उनके कार्यालय में सचिवालय बनाया जाएगा , जो सभी युवाओं से काम की प्रगति जानेंगे. उन्होंने बताया कि सर्वे करके डाटाबेस बनाया जाएगा. लोगों में जागरूकता लाने के साथ ही घर घर जाकर युवा मित्र उन परिवारों की जरूरत जानेंगे है. वार्ड मित्र सरकारी योजनाओं से जनता को रूबरू कराएंगे. बताया गया कि हर सप्ताह सामने बैठकर कार्य की प्रगति देखी जाएगी. 

 

16:51 PM

घरों में गंदे पानी की समस्या से आजिज आकर बुजुर्ग ने नाले में खड़े होकर की इच्छा मृत्यु की मांग
गाजियाबाद में पानी की समस्या का समाधान होते ना देख बुजुर्ग ने किया अनोखा प्रदर्शन और सरकार और न्यायपालिका से इच्छा मृत्यु की मांग कर डाली.  नाले के बीचो बीच खड़े होकर उनका वीडियो आफ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गाजियाबाद के ब्रज विहार इलाके में लोग काफी समय से पीने के पानी में नाले का पानी लेकर आने की समस्या की शिकायत प्रशासन के अधिकारियों समेत जनप्रतिनिधियों से कर रहे थे पर कोई समाधान ना होते देख यहां के रहने वाले हेमंत भारद्वाज ने न्यायपालिका से इच्छा मृत्यु की मांग कर डाली. 

 

16:31 PM

घर में फांसी लगाकर युवती ने दी जान 
गाजियाबाद क्षेत्र के थाना खोडा में एक युवक और उसके परिजनों द्वारा आये दिन धमकी दे कर परेशान करने के चलते 16 वर्षिय युवती ने अपने घर में फांसी लगाकर युवती ने जान दे दी. मृतिका के परिजनों के अनुसार उनकी बेटी को इटावा का रहने वाला सचिन शर्मा और उसके परिजनों द्वारा काफी समय से फोन कर धमकियां देकर परेशान किया जा रहा था. बताया जा रहा है कि सोमवार को जिस दिन युवती ने आत्महत्या की उस दिन पहले लड़के द्वारा धमकी भरे मैसेज लड़की के पिता को किये गए और फिर कुछ देर बाद लड़के के बड़े भाई अतुल और अनूप शर्मा ने भी युवती के पिता को फोन पर धमकी दी थी. जिसके कुछ देर बाद उन्होंने मृतिका इच्छा राजावत को फोन कर बात की. जिसके तुरंत बाद युवती ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

14:45 PM

बागपत: थप्पड़बाज इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल
बागपत में थप्पड़बाज इंस्पेक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें थप्पड़बाज दरोगा विरजाराम एक फरियादी को थप्पड़ मारता हुआ दिखाई दे रहा है. दरअसल, वायरल वीडियो बिनोली थाना परिसर का है जहां अपनी लड़की की बरामदगी की मांग को लेकर पहुंचे शख्स को गुस्साए इंस्पेक्टर विरजाराम ने थप्पड़ मारने शुरू कर दिए.

14:42 PM

लखनऊ: कल सुबह 8 बजे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक दल की बैठक 
लखनऊ पार्क रोड स्थित पार्टी आफ़िस पर होगी सभी विधायक दलों की बैठक. सदन में उठाये जाने वाले मुद्दों पर चर्चा करेंगे.

14:14 PM

सिद्धार्थनगर: भारत नेपाल सीमा के अलीगढ़ बॉर्डर पर ऑपरेशन कवच के तहत गोष्ठी का आयोजन 
भारत नेपाल सीमा पर सरकार द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन कवच के तहत भारत नेपाल सीमा के अलीगढ़वा में एसएसबी कैम्प में एक गोष्ठी का आयोजन किया गया. इस गोष्ठी में पुलिस अधीक्षक अमित आनंद एसएसबी के 43वीं बटालियन के कमांडेंट के अलावा एसएसबी और भारत नेपाल सीमा पर स्थित थानों के अधिकारियों और पुलिस कर्मियों ने हिस्सा लिया. ऑपरेशन कवच के तहत आयोजित इस गोष्टी के बाद पुलिस और एसएसबी के जवानों ने भारत नेपाल सीमा पर पैदल गश्त भी किया.

13:56 PM

बरेली: ओवरब्रिज का हो रहा खुलकर विरोध
कोतवाली थाना क्षेत्र में कुतुबखाना चौराहे पर बनने वाले ओवरब्रिज का अब खुलकर विरोध सामने आने लगा है. आज से पुल के पिलर की खुदाई का काम शुरू होना था, लेकिन व्यापारियों के विरोध के चलते काम शुरू नहीं हो सका. आपको बता दें कि कुतुबखाना बाजार के जाम को देखते हुए यहां पुल बनवाने का निर्णय लिया है, लेकिन जैसे ही पुल निर्माण की तारीख निकट आई वैसे वैसे विरोध तेज हो चला. व्यापारियों के मुताबिक, पुल बनने के बाद उनका व्यापार पूरी तरह से ठप हो जाएगा. 

13:34 PM

सितारगंज: शक्ति फार्म में सूखी नदी में आई बाढ़ 
बाढ़ के कारण विस्थापित हुए परिवारों को प्रशासन ने शक्ति फार्म के प्राइमरी स्कूलों में ठहराया. प्रशासन ने सभी बाढ़ पीड़ितों के रहने और खाने का प्रबंध अस्थाई बाढ़ पीड़ित केंद्र में किया.

13:15 PM

सर्वे का विरोध नहीं, जांच में सहयोग करें मदरसे: अरशद मदनी
सरकारी सर्वे को लेकर दारुल उलूम ने स्पष्ट किया अपना रुख. सरकार द्वारा दीनी मदरसों के कराए जा रहे सर्वे पर दारुल उलूम देवबंद ने अपना रुख स्पष्ट कर दिया है. मदरसा संचालको के सम्मेलन के बाद दारुल उलूम ने सर्वे में सहयोग का आह्वान किया है. मीडिया को जानकारी देते हुए दारुल उलूम के वरिष्ठ उस्ताद मौलाना अरशद मदनी ने कहा कि देश की आजादी में मदरसों के की कुर्बानियों को भुलाया नहीं जा सकता है. मदरसे देश के संविधान के अंतर्गत चलते हैं और मदरसों के अंदर कोई भी ढकी छुपी चीज नहीं है. इसलिए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कराए जा रहे सर्वे से बिलकुल डरने और घबराने की जरूरत नहीं है, बल्कि सर्वे में सहयोग करते हुए संपूर्ण और सही जानकारी दें.

12:57 PM

अयोध्या: सरयू नदी खतरे के निशान से ऊपर
सरयू नदी का जलस्तर तेजी बढ़ना शुरू हो गया है, जो कि खतरे के निशान से 19 सेंटीमीटर ऊपर बह रही है. इसको लेकर निचले क्षेत्रों में रहने वाले लोगों के लिए खतरा बढ़ गया है. वहीं, अयोध्या में आने वाले श्रद्धालुओं को भी सरयू नदी में अब खतरे से बचाए जाने के लिए जंजीर के अंदर स्नान करने के साथ ही स्थान स्थान पर खतरे की चेतावनी वाले बोर्ड भी लगा दिए गए हैं.

12:30 PM

कानपुर: अटल जी के लिए उनकी पौत्री ने किया तर्पण
कानपुर के सरसैया घाट पर महिलाओं ने अपने पूर्वजों के लिए तर्पण किया. महिलाओं ने बकायदा मंत्रोच्चारण के बीच मृतक परिवारीजनों और पूर्वजों के लिए पिंडदान किया. वहीं, उन्होंने कोख में मार दी गई अजन्मी बेटियों के लिए भी तर्पण किया. इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपयी की पौत्री नंदिता मिश्रा ने उनके लिए तर्पण और पिंडदान किया.

12:14 PM

बागपत: अवैध रूप से चल रही घर में पटाखा फैक्ट्री में हुआ धमाका 
फेक्ट्री के काम कर 4 लोग हुए घायल. घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती. मौक़े पर पुलिस बल तैनात. खेकड़ा थाना क्षेत्र के घिटौरा गांव का मामला.

12:01 PM

बहराइच: स्कूल पढ़ने गयीं 2 छात्राएं संदिग्ध अवस्था में हुईं लापता
कक्षा 11 में पढ़ने वाली दोनों छात्राएं एक साथ हुईं लापता. थाना रुपईडीहा क्षेत्र के नेहरू स्मारक इंटर कालेज की हैं दोनों छात्राएं. दोनों 3 दिन से चल रहीं लापता. परिजनों की शिकायत पर थाने में दर्ज हुई मामले की रिपोर्ट. पुलिस की कई टीमें लापता छात्राओं की तलाश में जुटीं. घटना से इलाके में हड़कम्प. सर्विलांस की मदद से पुलिस खोज रही लापता छात्राओं की लोकेशन.

11:37 AM

कानपुर: सचेंडी थाना क्षेत्र के भीमसेन में मिला युवक का शव 
युवक के अधजला शव मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंप. सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच में जुटीं. शव के पास लावारिस बाइक up 78DK 4318 खड़ी मिली. सचेंडी थाना क्षेत्र के भीमसेन एमपीसीसी प्लांट के पास की घटना.

11:07 AM

शाहजहांपुर: अवैध शस्त्र फैक्ट्री पकड़ी गई
खंडवा में चला रहे थे तमंचा फैक्ट्री. आसानी से मिल जाते थे तमंचे के खरीदार. कीमत महज 4 से 5 हज़ार रुपये. शाहजहांपुर पुलिस ने इस शस्त्र फैक्ट्री का बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने बड़ी संख्या में तैयार किए हुए तमंचे और तमंचे तैयार करने वाले उपकरण बरामद किए हैं. वहीं, 2 लोगों को भी गिरफ्तार भी कर लिया गया है. 

10:05 AM

जौनपुर: खुद मुफलिसी में अपना जीवन गुजर बसर कर मजदूर ने बनाई 'ब्रह्मोस मिसाइल
अजीत सिंह/जौनपुर: खुद मुफलिसी में अपना जीवन गुजर बसर करने वाले एक मजदूर के दिल में देशभक्ति का जज्बा धड़कता है. सोते-जागते हर समय वह केवल देश के वीर सपूतों के सम्मान के लिए काम कर रहा है. उसके जुनून को देखकर लगता है जैसे उसके जीवन का बस एक ही मकसद है. वह आने वाली पीढ़ी को अपनी कड़ी मेहनत और गाढ़ी की कमाई से वीर जवानों की शहादत को प्रेरणास्त्र बनाए. 

 

09:49 AM

अमरोहा में डबल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी, दलित महिल और बेटी की निर्मम हत्या 
अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई है. यहां के गजरौला इलाके में घर में सोते समय विधवा दलित महिला और उसकी नाबालिग बेटी की पत्‍थर से सिर कूचकर हत्‍या कर दी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया है. पुलिस के आला अधिकारी जांच में जुट गए हैं. घटनास्थल पर डीआईजी मुर्दाबाद थोड़ी देर में पहुंचने वाले हैं. 

 

08:47 AM

नाबालिग से रेप के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार 
संभल:पुलिस ने नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप के आरोप में गैग रेप पीड़िता के सौतेले पिता और सगे मामा को गिरफ्तार किया है, जबकि 1 आरोपी फरार है.आरोपी काफी समय से पीड़िता को धमका कर उसके साथ दुष्कर्म कर रहे थे. नाबालिग पीड़िता के गर्भवती होने की जानकारी सामने आने में बाद सौतेले पिता और सगे मामा के दुष्कर्म की करतूत का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है. 

07:58 AM

बुलंदशहर: 50 हज़ार के इनामी समेत बावरिया गैंग के दो सदस्यों से पुलिस की मुठभेड़
बुलंदशहर: 50 हज़ार के इनामी समेत बावरिया गैंग के दो सदस्यों से पुलिस की मुठभेड़ हुई है. इनामी कप्तान उर्फ मंगल उर्फ विजय पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है. बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल की ओर फरार हो गया. मुठभेड़ के दौरान बुलंदशहर पुलिस का सिपाही प्रदीप कुमार भी घायल हो गया. शातिर किस्म का डकैत बताया जा रहा है मुठभेड़ में गिरफ्तार होने वाला कप्तान. 

07:11 AM

सपा सांसद एसटी हसन ने लखीमपुर घटना पर दिया बड़ा बयान 
एसटी हसन से लखीमपुर में हुई बलात्कार की घटना को लेकर पत्रकारों ने सवाल किया तो वह नाराज हो गए. उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि इससे पहले भी दो दलित युवतियों के साथ बलात्कार हुआ था और वह पेड़ पर लटकी हुई मिली थी. उनकी मौत हो गयी थी. अब जिन लोगों ने यह अपराध किया है जाहिर है उन्हें सख्त से सख्त सजा होनी चाहिए. कानून के मुताबिक और मुसलमान है तो उन्हें चौराहों पर आधा शरीर जमीन में गाड़ दिया जाए और उन्हें पत्थरों से मार दिया जाए ताकि कोई आगे से दुष्कर्म करने की कोशिश ना करें. 

07:09 AM

चलती ट्रक में लगी आग, 407 बना आग का गोला 
मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में देर शाम उस समय सनसनी फैल गई जब सड़क पर चलते हुए एक गन्ने से भरे टाटा 407 ट्रक में अचानक आग लग गई. धुआं उठते देख ड्राईवर ने गाड़ी से कूदकर जहां अपनी जान बचाई तो वही देखते देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और ट्रक आग का गोला बन गया. 

Trending news