Lucknow News: जज ने सुनाया था फैसला, मुकदमे के वादी ने दी जान से मारने की धमकी?
Advertisement

Lucknow News: जज ने सुनाया था फैसला, मुकदमे के वादी ने दी जान से मारने की धमकी?

UP Crime News: अपर सिविल जज सीनियर डिविजन स्वतंत्र सिंह रावत को पत्र के माध्यम से मिली जान से मारने की धमकी मिली है.

Lucknow News: जज ने सुनाया था फैसला, मुकदमे के वादी ने दी जान से मारने की धमकी?

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ (Lucknow) में सीनियर डिविजन जज को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक अपर सिविल जज सीनियर डिविजन स्वतंत्र सिंह रावत ( Civil Judge Swatantra Singh Rawat ) को पत्र के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी गई है. वहीं, धमकी भरा पत्र मिलने के बाद अपर सिविल जज ने वजीरगंज थाने में एफआईआर ( FIR ) दर्ज कराई है. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन ( Investigation ) में जुटी हुई है. आइए बताते हैं धमकी भरा लेटर भेजने के पीछे की वजह. 

मामले में सुनवाई को लेकर भेजा गया धमकी भरा पत्र
आपको बता दें कि धमकी भरा पत्र ( Life Threatening Letter ) एक मामले में सुनवाई को लेकर भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक ये धमकी भरा लेटर बीना सिन्हा बनाम शाहिदा परवीन के केस के सिलसिले में भेजा गया है. दरअसल, धमकी भरा पत्र माल एवेन्यू हजरतगंज निवासी हिमांशु सिन्हा उर्फ सुमित कुमार के नाम से भेजा गया है. इसमें ये जानकारी मिली है कि धमकी भरा पत्र भेजने वाला युवक मुकदमे में वादी था.

वजीरगंज पुलिस मामले की छानबीन में जुटी
फिलहाल, इस मामले में मुकदमा दर्ज कर वजीरगंज पुलिस ( Bashir Ganj Police )  मामले की छानबीन में जुटी हुई है. इस बात का पता लगाया जा रहा है कि आखिरकार पत्र सही नाम और पते से भेजा गया है, या भेजने वाला कोई और है. जानकारी के मुताबिक जिस केस के सिलसिले में धमकी दी गई है, उसका निस्तारण पूर्व में इन्हीं जज द्वारा किया जा चुका है. पुलिस की मानें तो अपर सिविल जज स्वतंत्र सिंह रावत की तहरीर पर वजीरगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. अब देखना ये है कि इस मामले में क्या कुछ निकल कर सामने आता है.

Trending news