Maharajganj: तेंदुए के हमले से आधा दर्जन लोग घायल, गांव मे दहशत का माहौल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1485714

Maharajganj: तेंदुए के हमले से आधा दर्जन लोग घायल, गांव मे दहशत का माहौल

महाराजगंज के नौतनवा थाना क्षेत्र के रामनगर के जंगल में भूखे तेंदुए का कहर. तेंदुए दिखाई देने से खेत मे काम करने वाले किसानो मे दहशत का माहौल बना हुआ है.

प्रतीकात्मक

Maharajganj: महाराजगंज के नौतनवा थाना क्षेत्र के रामनगर के जंगल में भूखे तेंदुए का कहर. तेंदुए दिखाई देने से खेत मे काम करने वाले किसानो मे दहशत का माहौल बना हुआ है. गांव मे उस समय अफरा तफरी मच गई जब तेंदुआ ने गांव के करीब आधा दर्जन लोगो पर मौका देख कर हमला कर दिया, जिसमें करीब आधा दर्जन से ज़्यादा ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीण अब अपने घरों से बाहर निकलने से खौफजदा हो रहे है. लोग बाहर निकलने में सहमे हुए हैं.

ग्रामीणों ने प्रशासन से लगाई सुरक्षा की गुहार
ग्रामीणों ने प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है, लोगो मे भय का माहौल बना हुआ हैं.तेंदुए के हमले से गांव मे अफरा-तफरी मची हुई हैं,  पूरे गांव मे डर का माहौल बना हुआ हैं, लोग अपने काम को पूरा करने के लिए भी घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं. किसान अपने खेत मे जाने से भी घबरा रहे हैं.

जंगल से भटककर आबादी मे पहुंचा तेंदुआ
खूंखार तेंदुआ खाने की खौज मे जंगल से भटककर गांव में आ गया, और लोगो को अपना शिकार बना रहा है', यहां तेंदुए ने करीब आधा दर्जन ग्रामीणों पर हमला कर दिया. जिसमे ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. तेंदुए के हमले के बाद गंभीर रूप से घायलो को ग्रामीणों ने नजदीक अस्पताल मे भर्ती कराया, जहां उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही हैं .

सूचना पर पहुंची वन विभाग और पुलिस की टीम
ग्रामीणों पर तेंदुए के हमले के बाद वन क्षेत्राधिकारी आनन फानन मे गांव पहुंचे और तंदुए को पकड़ने के लिए मशक्कत करने लगे.अधकरियों का कहना हैं की,  जल्द ही भटके हुए तेंदुए को पिंजरा लगाकर पकड़ लिया जाएगा, और जंगल मे वापस छोड़ दिया जाएगा,  इसके लिए हमने अपनी टीम को निर्देश दे दिये हैं.

Trending news