व्हाट्सएप पर बना Lawrence Vishnoi Gang का गुर्गा, पूर्व MLC को धमकी देने वाला कोर्ट में पेश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1218921

व्हाट्सएप पर बना Lawrence Vishnoi Gang का गुर्गा, पूर्व MLC को धमकी देने वाला कोर्ट में पेश

यूपी के अमरोहा में कुछ दिनों पहले पूर्व एमएलसी (MLC) को फोन पर धमकी देने का मामला सामने आया था. आरोपी ने व्हाट्सएप कॉल पर खुद को लारेंस विश्नोई गैंग (Lawrence Vishnoi gang) का गुर्गा बताया था.

व्हाट्सएप पर बना Lawrence Vishnoi Gang का गुर्गा, पूर्व MLC को धमकी देने वाला कोर्ट में पेश

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: यूपी के अमरोहा में कुछ दिनों पहले पूर्व एमएलसी (MLC) को फोन पर धमकी देने का मामला सामने आया था. आरोपी ने व्हाट्सएप कॉल पर खुद को लारेंस विश्नोई गैंग (Lawrence Vishnoi gang) का गुर्गा बताया था. साथ ही पूर्व एमएलसी को जान से मारने की धमकी भी दी थी.

IRCTC ने शुरू की नई सुविधा, अब यात्रियों को नहीं होना पड़ेगा शुद्ध शाकाहारी खाने के लिए परेशान

दरअसल, पिछले शुक्रवार की दोपहर अमरोहा विधायक महबूब अली के बेटे व पूर्व एमएलसी परवेज अली के मोबाइल नंबर पर एक अंजान नंबर से व्हाट्सएप मैसेज आया था. मैसेज भेजने वाले ने खुद को सौपू 007 ग्रुप का सदस्य बताया. जिसके बाद उसने  पूर्व एमएलसी व उनके पिता को जान से मारने की धमकी भी दी. उन्होंने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी.

खुद को बताया था लारेंस विश्नोई का गुर्गा 
मैसेज आने के कुछ देर बाद आरोपी ने पूर्व एमएलसी को व्हाट्सएप कॉल करना भी शुरू कर दिया. कॉल के दौरान उसने खुद को लारेंस विश्नोई गैंग का गुर्गा बताया था. इस मामले की अमरोहा कोतवाली पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया था.

National Herald Case: राहुल गांधी आज ED के सामने होंगे पेश, कांग्रेस की यह नेता हुईं हाउस अरेस्ट!

लारेंस विश्नोई गैंग का नाम सुन पुलिस टीम अलर्ट 
आपको बता दें लारेंस विश्नोई गैंग का नाम आते ही पुलिस टीम अलर्ट हो गई. एसपी के आदेश पर जांच के लिए टीम गठित कर जांच शुरू कर दी गई. इस मामले में टीम ने कार्रवाई करते हुए मोबाइल नंबर आईडी और कॉल डिटेल के आधार पर आरोपी की पहचान की. जिसके बाद पुलिस ने हरियाणा के सिरसा से आरोपी राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया.

सीओ अमरोहा ने दी जानकारी
इस मामले में सीओ अमरोहा विजय राणा ने बताया कि साक्ष्यों का संकलन कर कार्रवाई की गई है. आरोपी को आज अमरोहा न्यायालय के समक्ष पेश किया गया. फिलहाल, इस मामले को लेकर ये देखना दिलचस्प होगा की न्यायालय का रुख क्या होता है.

WATCH LIVE TV

Trending news