Lalitpur News: सलीम ने रेलवे स्टेशन पर महिला को क्यों मारा चाकू, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Lalitpur News: सलीम ने रेलवे स्टेशन पर महिला को क्यों मारा चाकू, जानिए पूरा मामला

UP Crime News: ललितपुर रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने महिला पर हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक भोपाल से लौट रही एक महिला पर युवक ने रेलवे स्टेशन पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Lalitpur News: सलीम ने रेलवे स्टेशन पर महिला को क्यों मारा चाकू, जानिए पूरा मामला

ललितपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ललितपुर रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने महिला पर हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक भोपाल से लौट रही एक महिला पर युवक ने रेलवे स्टेशन पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया. इसकी वजह से महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई. सूचना पाकर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद जीआरपी पुलिस की टीम ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. आनन-फानन में घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला.

आपको बता दें कि ये मामला ललितपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर 3 का है. जानकारी के मुताबिक घायल महिला सब्जी बेचने का काम करती है. इस मामले में घायल महिला पान बाई ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वह मध्यप्रदेश के भोपाल सब्जी बेचने जाया करती है. जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि सब्जी बेचने के लिए जाते समय एक टैक्सी चालक उसे लगातार परेशान कर रहा था.

सब्जी बेचने पीड़ित महिला ने बताया कि आज जब वह भोपाल से ललितपुर लौटकर रही थी, तब आरोपी सलीम ने उसके ऊपर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर चाकू से हमला कर दिया. इसकी वजह से वह गम्भीर रूप से घायल हो गई हैं. फिलहाल, घायल महिला को आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. वहीं, आरोपी को जीआरपी द्वारा गिरफ्तार कर लिया है.

Love Affair: पोती के प्यार में रोड़ा बन रहे थे दादा, घर में घुसकर प्रेमी ने मारी गोली 

मामले में सीओ जीआरपी ने दी जानकारी
इस मामले में सीओ जीआरपी पुलिस नईम खान ने जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आरोपी सलीम को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर गई है.

Trending news