लखीमपुर खीरी में बीजेपी प्रत्याशी पर हमला, शामली में सभासद उम्मीदवार ने वोटर का सिर फोड़ा
Advertisement

लखीमपुर खीरी में बीजेपी प्रत्याशी पर हमला, शामली में सभासद उम्मीदवार ने वोटर का सिर फोड़ा

Lakhimpur Nagar Nikay Chunav: यूपी के लखीमपुर खीरी में भाजपा प्रत्याशी की कार पर हमला होने का मामला सामने आया है. सरेआम हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. 

लखीमपुर खीरी में बीजेपी प्रत्याशी पर हमला, शामली में सभासद उम्मीदवार ने वोटर का सिर फोड़ा

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय के बीच लखीमपुर खीरी और संभल से बड़ी खबर सामने आ रही है. लखीमपुर खीरी में आरोप है कि सपा प्रत्याशी के समर्थकों ने बीजेपी उम्मीदवार की गाड़ी पर ईंट फेंक दी. सरेआम हुई इस घटना से दोनों पार्टियों के समर्थक आमने सामने आ गए. जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. इस हंगामे का एक वीडियो भी सामने आया है. फिलहाल, इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. पुलिस शांतिपूर्ण मतदान की बात कह रही है. वहीं, संभल में निर्दलीय प्रत्याशी और उनके समर्थकों पर भाजपा उम्मीदवार के साथ मारपीट करने का आरोप है.

डीएस इंटर कॉलेज के पास की घटना
जानकारी के मुताबिक, यह पूरी घटना डीएस इंटर कॉलेज के पास की है. यहां भाजपा और सपा समर्थक आमने सामने हो गए. यहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि हंगामा शुरू हो गया. इसी बीच आरोप है कि किसी ने भाजपा प्रत्याशी पुष्पा सिंह की गाड़ी पर ईंट फेंक दी, जिससे उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई. पुष्पा सिंह के पति अवधेश सिंह ने सपा उम्मीदवार रमा वाजपेई के पति और समर्थको पर कार पर हमला करने का आरोप लगाया है.

Deoria: देवरिया में बारिश के बीच जिला अधिकारी ने परिवार सहित किया मतदान, लोगों से की यह अपील

घटना से इलाके में फैली सनसनी
सरेआम हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी. वहीं, मामले की जानकारी होते ही पुलिस के आलाधिकारी तत्काल पुलिस बले के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने स्थिति को काबू करते हुए हंगामे को शांत कराया. बताया जा रहा है इस हमले में भाजपा प्रत्याशी के बेटे को भी चोट लगी है. आपको बता दें आज पूरे प्रदेश में 37 जिलों में नगर निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान हो रहा है. 

ऐसा ही एक और मामला
यूपी के शामली में सरस्वती विद्या मंदिर के स्कूल वोटिंग के दौरान हंगामा हो गया. बताया जा रहा है यहां आरोप है कि निर्दलीय प्रत्याशी और उनके समर्थकों ने भाजपा समर्थकों को मारपीट कर घायल कर दिया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया. निर्दलीय सभासद अनिल उपाध्याय पर घर पर मारपीट करने और फिर पोलिंग बूथ पर समर्थकों के साथ धक्का-मुक्की करने का आरोप है. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

WATCH: निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी पुष्पा की गाड़ी पर हमला, सपा समर्थकों पर लगा हमले का आरोप

 

Trending news