Jhansi : झांसी में लेडी होमगार्ड ने किराया मांगने पर कंडेक्टर को धुन दिया, वारदात CCTV में कैद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1697337

Jhansi : झांसी में लेडी होमगार्ड ने किराया मांगने पर कंडेक्टर को धुन दिया, वारदात CCTV में कैद

Jhansi : वर्दी का रुआब ही कुछ ऐसा होता है कि चाहे पुलिस की हो या होमगार्ड की, इसे पहनने के बाद कुछ लोग कानून हाथ में लेने से बाज नहीं आते. अब झांसी में ही ले लीजिए. यहां एक महिला होमगार्ड ने कंडक्टर पर सिर्फ इसलिए मुक्का बरसा दिया क्योंकि उसने किराया मांग लिया था.

Jhansi : झांसी में लेडी होमगार्ड ने किराया मांगने पर कंडेक्टर को धुन दिया, वारदात CCTV में कैद

अब्दुल सत्तार/झांसी: सोमवार को झांसी में महिला होमगार्ड और कंडक्टर के बीच जमकर मारपीट हुई. बताया जा रहा है कि सिटी ई-बस में यात्रा कर रही एक महिला होमगार्ड ने 20 रुपये किराये देने के पीछे कंडक्टर के साथ मारपीट कर दी. पूरी वारदात ई-बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बताया जा रहा कि सिटी बस में महिला होमगार्ड से जब कंडक्टर मनीष कुमार ने किराया के 33 रुपये मांगे तो उसने पूरा किराया देने से मना करते हुये उसे देख लेने की धमकी दी. जैसे ही बस बरुआसागर बस स्टैंड पहुंची और सारे यात्री उतर कर चले गये. उसके बाद महिला होमगार्ड ने कंडक्टर की मारपीट करते हुए तप्पड़ जड़ दिए. इस मारपीट का वीडियो अब सामने आया है, जिसे सोशल मीडिया में खूब शेयर किया जा रहा है.

झांसी नगर निगम की सिटी ई-बस में तैनात पीडित कंडक्टर मनीष कुमार ने बताया कि जब सिटी बस झांसी से बरुआसागर के लिए चल रही थी, उसमें एक महिला यात्री होमगार्ड भी यात्रा कर रही थी. जब उससे किराया मांगा तो उसने 33 रुपये की जगह 20 रुपये देने की बात कहकर बोला की जो करना है कर लो मैं 20 रुपये ही दूंगी. 

यह भी पढ़ें: लखनऊ के खुशहालगंज में पैसे चोरी के शक में नाबालिग की हत्या, पुलिस को ऐसे किया गुमराह

इसके बाद बरुआसागर पहुंचने पर बस की सारी सवारियां उतर कर चली गई तो इसके बाद महिला होमगार्ड ने बस कंडक्टर की पानी की बोतल से हमला करके उसकी पिटाई कर दी. जिसकी घटना बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जब पीडित शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो उसकी वहां कोई सुनवाई नहीं हुई और थाने से चलता कर दिया. बताया जा रहा है कि लेडी होमगार्ड मारपीट करने के बाद उलटा कंडक्टर पर ही आरोप लगाने लगी. लेकिन गनीमत यह रही कि घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. अन्यथा कंडक्टर मार खाने के बाद आरोपी भी बन सकता था.

WATCH: ICSE 12वीं की परीक्षा में लखनऊ के आर्यन तारिक ने देशभर में किया टॉप, ज़ी मीडिया से बातचीत में बताया सफलता का सूत्र

Trending news