कुशीनगर में कलयुगी मां ने अपने मासूम बेटे को मार डाला, खुद पर भी किए चाकू से वार
Advertisement

कुशीनगर में कलयुगी मां ने अपने मासूम बेटे को मार डाला, खुद पर भी किए चाकू से वार

Kushinagar Kaliyugi Mother : कुशीनगर के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के सेंदुरिया विशुनपुर गांव की घटना. बेटे की हत्‍या के बाद मां ने भी अपने गर्दन पर किया चाकू से हमला. नजदकीक के सीएचसी में महिला का चल रहा इलाज. 

कुशीनगर में कलयुगी मां ने अपने मासूम बेटे को मार डाला, खुद पर भी किए चाकू से वार

प्रमोद कुमार गोंड़/कुशीनगर : यूपी के अलीगढ़ में एक कलयुगी मां द्वारा 6 साल की मासूम को जिंदा जलाने के बाद अब कुशीनगर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. कुशीनगर के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के सेंदुरिया विशुनपुर गांव में एक मां ने अपने 4 साल के बेटे की चाकू से गोदकर हत्‍या कर दी. इतना ही नहीं बेटे की हत्‍या के बाद मां ने भी खुदकशी करने की कोशिश की. महिला का पिपराइच सीएचसी में इलाज चल रहा है.  

चाय बनाने को लेकर हुआ झगड़ा 
दरअसल, सेंदुरिया विशुनपुर गांव के रहने वाली अजीत यादव दिल्‍ली में रहकर मजदूरी करते हैं. वहीं, उनकी पत्‍नी आरती और बच्‍चे घर पर रहते हैं. गुरुवार सुबह आरती और उनका 4 साल का मासूम बच्‍चा घर पर अकेले थे. आरती का किसी बात को लेकर जेठानी रूबी से चाय बनाने को लेकर झगड़ा हो गया.  

खुद के गले में किया वार 
विवाद के बाद आरती घर की पहली मंजिल पर जाकर अपने कमरे में खुद को बंद कर लिया. गुस्‍से में आरती ने पहले चाकू से अपने बच्‍चे पर वार किया. इसके बाद खुद के हाथ की नस भी काट ली. इतना ही नहीं आरती ने अपनी गर्दन पर भी चाकू से वार किया. 

मां का सीएचसी में चल रहा इलाज 
हमले के बाद पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर का मंजर देखकर होश उड़ गए. 4 साल का मासूम खून से लथपथ पड़ा था. वहीं, आरती भी लहूलुहान जमीन पर पड़ी थी. आसपास के लोगों ने आरती और बच्‍चे को नजदीक के पिपराइच सीएचसी ले गए, जहां चिकित्‍सकों ने बच्‍चे को मृत घोषित कर दिया. वहीं, आरती का इलाज चल रहा है.  

गुस्‍से में आकर उठाया कदम 
सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कुशीनगर पुलिस कप्तान धवल जायसवाल ने बताया कि घटना आज सुबह करीब आठ बजे की है. उन्‍होंने बताया कि आरती गुस्‍सैल स्‍वभाव की है. गुस्‍से में आकर उसने यह कदम उठाया है. बच्‍चे के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. 

WATCH: बहुचर्चित हाथरस गैंगरेप केस में SCST कोर्ट का आया फैसला

Trending news