बिहार के मधेपुरा से पंजाब जा रही बस ने ट्रक में मारी टक्कर, 4 यात्रियों की मौत, 29 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1219204

बिहार के मधेपुरा से पंजाब जा रही बस ने ट्रक में मारी टक्कर, 4 यात्रियों की मौत, 29 घायल

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में सड़क हादसे की दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां तेज रफ्तार यात्रियों से भरी बस ने ट्रक में टक्कर मार दी. जिसमें 4 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 29 यात्री घायल हैं, जिसमें कई यात्रियों की हालत गंभीर है. उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

बिहार के मधेपुरा से पंजाब जा रही बस ने ट्रक में मारी टक्कर, 4 यात्रियों की मौत, 29 घायल

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में सड़क हादसे की दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां तेज रफ्तार यात्रियों से भरी बस ने ट्रक में टक्कर मार दी. जिसमें 4 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 29 यात्री घायल हैं, जिसमें कई यात्रियों की हालत गंभीर है. उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. यह हादसा एनएच 28 पर हाटा कोतवाली के बघनाथ चौराहे के पास हुआ. दरअसल, इस दर्दनाक हादसे के बाद चीख पुकार मच गई.

घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती 
आपको बता दें कि हादसे में घायल यात्रियों की चीख पुकार सुन स्थानीय तत्काल मौके पर पहुंचे. जिसके बाद घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने स्थानीयों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. 

भारत से नेपाल जाना हुआ और भी आसान, 21 जून से IRCTC चला रही खास Train

बिहार के मधेपुरा से पंजाब जा रही थी बस
बतादें कि ये घटना देर रात की है. जानकारी के मुताबिक यात्रियों से भरी बस बिहार के मधेपुरा से पंजाब जा रही थी. इनमें ज्यादातर यात्री पंजाब पैसा कमाने जा रहे थे. जैसे ही बस
एनएच 28 पर हाटा कोतवाली के बघनाथ चौराहे के पास पहुंची, तभी अचानक ट्रक में टक्कर से यह दुर्घटना हो गई.

Benefits of Makhana and Kishmish: मखाने और किशमिश का मेल करेगा कमाल, इतनी सारी हेल्थ परेशानियां चुटकियों में हो जाएगी दूर

कुशीनगर जिला अस्पताल में घायल यात्रियों का चल रहा इलाज
आपको बता दें कि चारों मृतकों के परिवार के लोगों को पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी दे दी है. घटना की सूचना पाकर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. फिलहाल, कुशीनगर जिला अस्पताल में घायल यात्रियों का इलाज चल रहा है.

मुख्यमंत्री योगी ने किया शोक व्यक्त 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद कुशीनगर क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिया हैं.

 

WATCH LIVE TV

Trending news