Kushinagar: शादी की बाकी रस्मों के लिए दूल्हा करता रहा दुल्हन का इंतजार, बरगद के पेड़ से लटका मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1570112

Kushinagar: शादी की बाकी रस्मों के लिए दूल्हा करता रहा दुल्हन का इंतजार, बरगद के पेड़ से लटका मिला शव

UP News: यूपी के कुशीनगर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां शादी की रात दुल्हन अचानक घर से गायब दुल्हन का शव बरगद के पेड़ से लटका मिला.

Kushinagar News

प्रमोद कुमार गोंड़/कुशीनगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कुशीनगर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां शादी की रात दुल्हन अचानक घर से गायब हो गई. जानकारी के मुताबिक जयमाल के बाद दुल्हन घर से गायब हुई थी. इसके बाद विदाई के समय अगले दिन सुबह शादी के जोड़े में दुल्हन का शव पेड़ से लटकता मिला. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Valentines Day: वैलेंटाइन डे के पहले प्रेमी ने प्रेमिका के चेहरे पर ब्लेड से किए ताबड़तोड़ वार, दोनों नोएडा गाजियाबाद के रहने वाले

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

आपको बता दें कि चौरा खास थाना क्षेत्र के कोइलसवा बुजुर्ग गांव में सोमवार की सुबह एक युवती का शव फंदे से झूलता मिला. युवती का शव शादी के जोड़े में होने के चलते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. बताया जा रहा है कि रविवार की रात युवती का शादी थी. बाकायदा जयमाल की रस्म हुई. इसके बाद युवती अचानक लापता हो गई. परिजनों ने युवती की बहुत तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली. परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. परिजन की शिकायत पर पुलिस युवती की तलाश में जुट गई.

शादी की बाकी रस्मों के लिए दूल्हा करता रहा इंतजार 
आपको बता दें कि कोइलसवा बुजुर्ग के बिंद टोला गांव के रहने वाले उदय नाथ की बेटी नीतू जिसकी उम्र 19 है, उसकी शादी थी. बीती रात रविवार को बड़े धूमधाम से रीतिरिवाजों के साथ शादी भी होनी थी. दरवाजे पर बारात भी पहुंची, बारात आने के बाद लोगों में खुशी की लहर थी. इस दौरान बारातियों का स्वागत भी किया गया. इतना ही नहीं दूल्हा-दुल्हन का जयमाल भी हुआ लेकिन जयमाल के बाद खेल हो गया. शादी की बाकी रस्मों के लिए दूल्हा इंतजार करता रहा, लेकिन इसके पहले नीतू घर से लापता हो गई.

बरगद के पेड़ से लटका मिला शव
परिजनों ने लापता दुल्हन की पूरी रात काफी तलाश की पर कुछ पता नहीं चला. अगले दिन सुबह दिन सोमवार को उसका शव गांव से पश्चिम नदी के किनारे बरगद के पेड़ से लाल जोड़े में लटका हुआ मिला. परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन में जुट गई है.

 

Arshad Madani reaction: सवाल पूछने पर भड़के मौलाना अरशद मदनी बोले,"मैनें बहुत बुरा किया, मेरे बयान ने दुनिया को तबाह कर दिया"

 

Trending news