कुशीनगर: दुल्हन ने जयमाला होने के बाद सात फेरे लेने से किया इनकार, सामने आई ये हैरान करने वाली वजह
Advertisement

कुशीनगर: दुल्हन ने जयमाला होने के बाद सात फेरे लेने से किया इनकार, सामने आई ये हैरान करने वाली वजह

Kushinagar news: क्सर शादी टूटने की वजह दहेज में तय रकम या फिर कार न मिलने पर दूल्हे के विवाह से इनकार करने के सैकड़ों मामले सामने आते हैं. कुशीनगर में इसके विपरीत मामला सामने आया है. पढ़िए पूरी खबर. 

सांकेतिक फोटो.

प्रमोद कुमार/कुशीनगर: कुशीनगर में दूल्हे और बारातियों को बंधक बनाने को लेकर ऐसा मामला सामने आया, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. अक्सर शादी टूटने की वजह दहेज में तय रकम या फिर कार न मिलने पर दूल्हे के विवाह से इनकार करने के सैकड़ों मामले सामने आते हैं. कुशीनगर में इसके विपरीत मामला सामने आया है.

  1. प्रमोद कुमार/कुशीनगर: कुशीनगर में दूल्हे और बारातियों को बंधक बनाने को लेकर ऐसा मामला सामने आया, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. अक्सर शादी टूटने की वजह दहेज में तय रकम या फिर कार न मिलने पर दूल्हे के विवाह से इनकार करने के सैकड़ों मामले सामने आते हैं. कुशीनगर में इसके विपरीत मामला सामने आया है.
  2. कुशीनगर में रात में बारात वापस करने का अनोखा मामला सामने आया है. जहां दुल्हन ने जयमाला होने के बाद भी फेरे लेने से इंकार कर दिया. बेबस दूल्हा लड़की के लिए महंगी साड़ी और कीमती जेवर लेकर नहीं आया था. इस पर दुल्हन ने शादी करने इनकार कर दिया और दूल्हे को बंधक बना लिया. 
  3. कटनवार गांव निवासी एक पिता इंद्रदेव ने अपनी बेटी राधा की शादी जनपद पंश्चिम चंपारण के गांव ननकर बेलवा निवासी रंगनाथ के बेटे ललन के साथ तय की थी. शादी में दूल्हा ललन ने दुल्हन राधा के लिए महंगी साड़ी और जेवर लेकर नहीं लाया. इस पर दुल्हन नाराज हो गई और उसने शादी न करने का फैसला किया.
  4. इस फैसले से बारात में शामिल सभी लोग सन्न रह गए, शादी की खुशियां पलभर में मायूसी में बदल गई.आरोप है कि दुल्हन पक्ष के लोगों ने बारातियों के साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी. मामला इतना तूल पकड़ गया कि दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे और उसके परिवार के लोगों को बंधक बना लिया. पुलिस मौके पर पहुंचकर समझाने में लगी हुई है. 
  5.  

कुशीनगर में रात में बारात वापस करने का अनोखा मामला सामने आया है. जहां दुल्हन ने जयमाला होने के बाद भी फेरे लेने से इंकार कर दिया. बेबस दूल्हा लड़की के लिए महंगी साड़ी और कीमती जेवर लेकर नहीं आया था. इस पर दुल्हन ने शादी करने इनकार कर दिया और दूल्हे को बंधक बना लिया. 

यह भी पढ़ें - बुलाने पर भी नहीं आती है... बीवी के लिए ये सुसाइड नोट लिखकर फांसी पर झूल गया शख्स

कटनवार गांव निवासी एक पिता इंद्रदेव ने अपनी बेटी राधा की शादी जनपद पंश्चिम चंपारण के गांव ननकर बेलवा निवासी रंगनाथ के बेटे ललन के साथ तय की थी. शादी में दूल्हा ललन ने दुल्हन राधा के लिए महंगी साड़ी और जेवर लेकर नहीं लाया. इस पर दुल्हन नाराज हो गई और उसने शादी न करने का फैसला किया.

यह भी पढ़ें - विकास दुबे के बिकरू कांड से चर्चा में आए IPS अनंत देव को क्लीनचिट, 8 पुलिसकर्मी हुए थे शहीद

इस फैसले से बारात में शामिल सभी लोग सन्न रह गए, शादी की खुशियां पलभर में मायूसी में बदल गई.आरोप है कि दुल्हन पक्ष के लोगों ने बारातियों के साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी. मामला इतना तूल पकड़ गया कि दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे और उसके परिवार के लोगों को बंधक बना लिया. पुलिस मौके पर पहुंचकर समझाने में लगी हुई है. 

यह भी देखें - WATCH: क्या 2024 में तीसरी बार पीएम बनेंगे मोदी, देखिये क्या कहती है उनकी कुंडली

 

 

 

Trending news