Weekly Horoscope: 22 मई से 28 मई के बीच कैसी रहेगी आपके भाग्य की रेखा, जानिए क्या कहता है साप्ताहिक राशिफल
Advertisement

Weekly Horoscope: 22 मई से 28 मई के बीच कैसी रहेगी आपके भाग्य की रेखा, जानिए क्या कहता है साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope: 22 मई से 28 मई के बीच मेष राशि के जातकों को जहां रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा. वहीं कन्या राशि वालों के लिए प्रमोशन का योग बन रहा है.

 

Weekly Horoscope: 22 मई से 28 मई के बीच कैसी रहेगी आपके भाग्य की रेखा, जानिए क्या कहता है साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope: 22 मई यानी सोमवार से शुरू हो रहे नये सप्ताह में कैसी रहेगी आपके भाग्य की रेखा. क्या है ग्रह नक्षत्रों की दशा के आधार पर आप भी अपनी तैयारी कर सकते हैं. अगले एक सप्ताह  (22 मई से 28 मई) के बीच आपके जीवन में कौन से बदलाव आ सकते हैं. आइए जानते हैं हर राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

मेष

मेष राशि के जातक सप्ताह के शुरुआत में दोस्तों के साथ व्यस्त रहेंगे. आपका सारा टाइम दोस्तों के साथ ही बीतेगा. इस दौरान खर्च बढ़ेगा तो इंकम भी बढ़ेगी. नौकरीपेशा लोगों को नया अवसर मिल सकता है. व्यापारी वर्ग की आय बढ़ेगी. भाई और बहनों का प्यार मिलेगा. सप्ताह के बीच में परिवार में तनाव बढ़ सकता है. आपकी माता जी की सेहत खराब हो सकती है. सप्ताह के अंतिम दिनों में लव लाइफ के लिए सुकून दायक समय होगा. लवर के साथ अपने दिल की बात कहने में संकोच नहीं होगा.

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों पर इस सप्ताह किस्मत मेहरबान रहेगी. नौकरी में आप की स्थिति और बढ़िया होगी, लेकिन चुगलखोरों से सावधान रहें. व्यापार में उन्नति होगी. घर में बड़ा फंक्शन होगा. किसी पार्टी में शामिल होंगे. ससुराल से भी अच्छे संबंध रहेंगे. सप्ताह के बीच में परिवार के छोटे सदस्यों से तनाव हो सकता है. भाइयों से झगड़ा होने की नौबत आ सकती है. प्रॉपर्टी का विवाद हो सकता है. सप्ताह के अंतिम दिनों में सब कुछ बहुत नॉर्मल हो जाएगा.

मिथुन
मिथुन राशि के जातक सप्ताह के शुरुआत में बहुत खुश रहेंगे. आपके सभी काम बनने लगेंगे. दोस्तों के सहयोग से कोई रुका हुआ काम बन सकता है. ऑफिस में भी साथियों का सपोर्ट रहेगा. पर्सनालिटी में सुधार होगा. लोग आपसे आकर्षित होंगे. गृहस्थ जीवन में प्रेम बढ़ेगा. जीवन साथी के सपोर्ट से भी काम बनेंगे. बिजनेस में उन्नति होगी. सप्ताह के बीच में परिवार में झगड़े हो सकते हैं. प्रॉपर्टी विवाद सामने आ सकता है. सप्ताह के आखिर में यात्रा के योग हैं.

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए सप्ताह की शुरुआत कमजोर है. खर्चे तो बहुत होंगे, लेकिन आप अपनी खुशी के लिए धन खर्च करेंगे. सप्ताह के बीच में आपके स्वभाव में कुछ बदलाव आएंगे. किसी से उल्टा सीधा या बुरा बोलने से बचें और सेहत का ध्यान रखें. सप्ताह के अंतिम दिनों में धन लाभ के योग हैं. नौकरी में सफलता मिलेगी. व्यापार में उन्नति होगी. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. गृहस्थ जीवन के तनाव में कमी आएगी. घर की जरूरतों पर ध्यान देंगे

सिंह
सप्ताह की शुरुआत में बहुत खुश रहेंगे क्योंकि आपकी इनकम बहुत बढ़िया रहेगी. एक से ज्यादा सोर्स ऑफ इनकम से आपके पास धन आएगा, जो आपको सभी महत्वपूर्ण काम करने में मदद करेगा. लव लाइफ के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा है...शानदार समय बीतेगा. सप्ताह के बीच में खर्चों में तेजी आएगी. सेहत में गिरावट आ सकती है. कोई चोट लग सकती है. सप्ताह के अंतिम दिनों में सेहत में सुधार होगा. नौकरी और व्यापार में लाभ होगा. आप अपने गृहस्थ जीवन को भी संभालेंगे. भले ही जीवन साथी की तरफ से कुछ समस्याएं हों, लेकिन आप उन्हें सुलझा लेंगे.

कन्या
अपने करियर को संभालने के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा है. नौकरी में किसी से भी फालतू की बातचीत करने से बचें, नहीं तो दिक्कत आएगी. दोस्तों का सपोर्ट रहेगा , परिवार के सदस्यों में भी प्रेम दिखेगा लेकिन लव लाइफ में कुछ तनाव रहेगा. सप्ताह के बीच में अच्छी इनकम होगी. अच्छी आय के साथ काम बनने से मन में खुशी रहेगी सप्ताह के अंतिम दिनों में जी भर कर खर्च करेंगे. वीकेंड पर शॉपिंग करने का आनंद लेंगे. बिजनेस के लिए कठिन मेहनत का समय होगा.

तुला
तुला राशि के लोगों को सप्ताह के शुरुआत में भाग्य का पूरा सपोर्ट मिलेगा. रुके हुए काम बनेंगे. नौकरी में मनचाहा तबादला हो सकता है. लंबी दूरी की यात्रा के योग बनेंगे. भाइयों का प्यार मिलेगा. बहनों से स्नेह रहेगा. सप्ताह के बीच में ऑफिस में किसी से झगड़ा हो सकता है, इसलिए सावधान रहें. सप्ताह के अंतिम दिनों में इनकम बढ़ेगी. व्यापार में उन्नति होगी. मानसिक तनाव में कमी आएगी, लेकिन लव लाइफ में कुछ चुनौतियां रहेंगी.

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए सप्ताह की शुरुआत कमजोर है. किसी छुपे हुए खर्च की वजह से मानसिक तनाव रहेगा. उसे आप छुपाने की पूरी कोशिश करेंगे. इससे मन में भ्रम की स्थिति उत्पन्न होगी. सप्ताह के बीच में सेहत में गिरावट हो सकती है. पिता से कहासुनी हो सकती है. लंबी यात्रा हो सकती है. भाइयों से किसी बात को लेकर झगड़े की नौबत आ सकती है, उसे संभालने की कोशिश करें. सप्ताह के अंतिम दिन अच्छे रहेंगे. नौकरी और व्यापार में अनुकूलता रहेगी. परिवार को समय देनें में कामयाब रहेंगे.

धनु
अगर आप इस सप्ताह अपने बिजनेस की ग्रोथ के लिए नियमित से ज्यादा कोशिश करेंगे तो आपको उसका फायदा मिलेगा. नए लोगों से संपर्क बनेंगे जो भविष्य में लाभकारी होंगे. गृहस्थ जीवन के लिए भी यह एक रोमांटिक समय रहेगा. अपने लाइफ पार्टनर के साथ कहीं लंबी वेकेशन प्लान कर सकते हैं. सप्ताह के बीच में सेहत में गिरावट आ सकती है. ब्लड प्रेशर की प्रॉब्लम या कोई चोट लग सकती है. सप्ताह के अंतिम दिन राहत देंगे. अचानक से भाग्य वृद्धि होगी और रुका हुआ धन वापस आएगा. नौकरी में बदलाव की कोशिश कामयाब हो सकती है. व्यापार में सफलता मिलेगी.

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए सप्ताह की शुरुआत कमजोर है. खर्चे तेजी से बढ़ेंगे. कुछ विरोधी परेशान कर सकते हैं. किसी स्त्री को लेकर मानसिक तनाव बढ़ेगा, जो सप्ताह के बीच में और बढ़ सकता है और उससे आपके गृहस्थ जीवन पर असर पड़ सकता है, लेकिन आप परिस्थितियों को संभालने में कामयाब रहेंगे और सब कुछ सामान्य हो जाएगा. व्यापार में थोड़ी सावधानी रखें, कोई बड़ा फैसला लेने से बचें. सप्ताह के अंतिम दिनों में भी सेहत का ध्यान रखें. व्यापार अच्छा चलेगा. नौकरी में मनचाहे रिजल्ट नहीं मिलने से थोड़ी निराशा होगी.

कुंभ
आप सप्ताह के शुरुआत में काफी रोमांटिक महसूस करेंगे. लव लाइफ के लिए यह एक गोल्डन पीरियड होगा. आप अपने लवर के साथ खूबसूरत पलों का आनंद लेंगे. वेकेशन भी प्लान कर सकते हैं. इस बीच आय भी अच्छी रहेगी, जिससे मन खुश रहेगा. सप्ताह के बीच में कुछ चैलेंज सामने आएंगे. नौकरी में किसी से कहासुनी हो सकती है. खर्चों में तेजी हो सकती है. सेहत में गिरावट हो सकती है. सप्ताह के अंतिम दिनों में व्यापार और नौकरी में उन्नति होगी. गृहस्थ जीवन में सुख और शांति का वास होगा. आपको जीवन साथी का भरपूर सपोर्ट मिलेगा.

मीन
मीन राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में अपने परिवार के लोगों के साथ बहुत खुश नजर आएंगे. नाते रिश्तेदारों का प्यार आपको मिलेगा. घर में कोई फंक्शन हो सकता है. परिवार के लोगों के बीच प्रेम रहेगा. सप्ताह के बीच में संतान के लिए चिंतित रहेंगे. लव लाइफ में तनावपूर्ण समय होगा. झगड़े की नौबत आ सकती है. सप्ताह के अंतिम दिनों में सेहत का ध्यान रखें. खर्चों में तेजी रहेगी. नौकरी में सफलता मिलेगी.

WATCH: कड़े कानून के बावजूद क्यों काबू में नहीं आ रहा 'लव जिहाद का जल्लाद', देखें क्या कहते हैं नेता और धर्मगुरु

Trending news