Kidnpping: प्रेम का ढाई आखर पढ़कर दुल्हन बनी किडनैपर, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Kidnpping: प्रेम का ढाई आखर पढ़कर दुल्हन बनी किडनैपर, जानिए पूरा मामला

UP News:  हरियाणा में अपहरण के बाद मोबाइल लोकेशन ट्रेस की गई. इसके बाद आरोपी महिला को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया.

Kidnpping: प्रेम का ढाई आखर पढ़कर दुल्हन बनी किडनैपर, जानिए पूरा मामला

देवरिया: दुश्मनी के चलते या फिरौती मांगने के लिए आपने किडनैपिंग का मामला जरूर सुना होगा. इन सबके बीच हरियाणा में अनोखे अपहरण का मामला सामने आया है, जिसके तार यूपी से जुडे़ हैं. दरअसल रोहतक में चार साल की बच्ची से प्यार में पड़कर नव विवाहिता अपराधी बन बैठी. ये मामला रोहतक के इस्माईला गांव का है. जहां लगभग 4 महीने पहले यूपी के लड़की की शादी रोहतक में हुई. ससुराल में दुल्हन को 4 साल की बच्ची से ऐसा लगाव हुआ कि उसे हमेसा अपने साथ रखने के लिए उसने अपहरण कर लिया. आइए बताते हैं मामले का खुलासा कैसे हुआ.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

 

देवरिया की रहने वाली है दुल्हन
आपको बता दें कि नई नवेली दुल्हन उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली है. वहीं, बच्ची के अपहरण मामले की जानकारी आनन-फानन में पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने साइबर सेल की मदद से महिला के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस किया. लोकेशन का पता चलते ही आरोपी महिला को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, आरोपी महिला के कब्जे से बच्ची को मुक्त कराया गया. इसके बाद उन्होंने बच्ची को परिजनों को सौंप दिया. जानकारी के मुताबिक पुलिस महिला से सघन पूछताछ कर रही है. इसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा.

बच्ची के बगैर न रहना पड़े इसलिए किया अपहरण
दरअसल, देवरिया निवासी आंचल की रोहतक के इस्माईला गांव के पवन के साथ शादी हुई. विदाई के बाद आंचल रोहतक के इस्माईला गांव पहुंची. जहां उसके पड़ोस में रहने वाली 4 साल की मासूम खेलने आ जाती थी. इसके बाद आंचल को बच्ची से कहीं ज्यादा ही लगाव हो गया. बच्ची के बगैर न रहना पड़े इसलिए महिला ने बच्चे का अपहरण करने की ठान ली. जानकारी के अनुसार महिला शनिवार की शाम लक्षी को साथ लेकर फरार हो गई.

सीसीटीवी कैमरे से मिली लीड
आपको बता दें कि काफी तलाशी के बाद परिजनों को नहीं मिली, तब उन्होंने घर में पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालना शुरू किया. सीसीटीवी फुटेज में आंचल मासूम को लेकर जाती नजर आई. थक हार कर परिजनों ने मामले की जानकारी सांपला पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पूरे मामला का अनावरण हुआ.

UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news