Kidnapping: न सुना न देखा होगा ऐसा अपहरण, किडनैपर्स ने आंख और मुंह में लगाया फेवी क्विक
Advertisement

Kidnapping: न सुना न देखा होगा ऐसा अपहरण, किडनैपर्स ने आंख और मुंह में लगाया फेवी क्विक

UP Crime News: आपने किडनैपिंग के कई मामले सुने होंगे, लेकिन आपने ऐसा मामला शायद ही देखा और सुना होगा. मामला उत्तर प्रदेश के ललितपुर का है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

प्रतीकात्मक फोटो

ललितपुर: आपने किडनैपिंग (Kidnapping) के कई मामले सुने होंगे लेकिन आपने ऐसा मामला शायद ही देखा और सुना होगा. मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ललितपुर (Lalitpur News) जिले का है, जहां पुराने विवाद (Old Dispute) के चलते एक युवक का गांव के ही दबंगो ने पहले अपहरण किया. इसके बाद उन्होंने उसकी आंखों, मुंह और हाथों को फेवी क्विक चिपकाकर बंद कर दिया. आइए आपको बताते हैं इस अपहरण के पीछे की पूरी कहानी.

आंख, मुंह और हाथों को फेवी क्विक से चिपकाया 
आपको बता दें कि युवक के आंख, मुंह और हाथों को फेवी क्विक से चिपकाने के बाद अपह्रत युवक को चार दिन अपने पास रखा. इसके बाद उसे नाले में फेंककर मौके से फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक घटना सदर कोतवाली अंतर्गत रामनगर मोहल्ले की है. वहीं, जब पीड़ित युवक को राहगीरों ने गम्भीर हालत में पड़ा हुआ देखा. इसके बाद आनन  देख हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया ,जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है..

ललितपुर जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती 
जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक देशराज बेटा गांव का रहने वाला है. जानकारी के मुताबिक 22 फरवरी की शाम को पुरानी रंजिश के चलते गांव में ही रहने वाले दो दबंग भाईयों ने उसका अपहरण कर लिया. इसके बाद उसके मुंह, हाथ और आंखों को फेवीकोल से बंद कर दिया. इसकी वजह से वह बेहोश हो गया. चार दिन बाद जब उसे होश आया, तो वह सदर कोतवाली अंतर्गत रामनगर मोहल्ले में एक नाले के पास पड़ा हुआ था. उसको देखकर राहगीरों ने उसे उठाया और ललितपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया. किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है. 

फिलहाल, युवक की हालत स्थिर बनी हुई है. वहीं, इस घटना को लेकर पुलिस भी चौकन्ना हो गई है. ललितपुर पुलिस शिकायत के आधार पर इस मामले में कार्रवाई और पड़ताल करने में जुट गई है.

 

Viral Video: मजेदार नहीं दर्दनाक है ये डांस, ठुमके के बजाए बरसाए जा रहे कोड़े

Trending news