Kidnapping: हलवाई ने पूड़ी बेलने वाली महिला के बच्चे का किया अपहरण, जानिए क्यों?
Advertisement

Kidnapping: हलवाई ने पूड़ी बेलने वाली महिला के बच्चे का किया अपहरण, जानिए क्यों?

UP Crime News: एटा में दो वर्षीय मासूम के अपहरण का मामला सामने आया था. पुलिस ने अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर मासूम को बरामद कर लिया गया है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

 Kidnapping: हलवाई ने पूड़ी बेलने वाली महिला के बच्चे का किया अपहरण, जानिए क्यों?

एटा: यूपी के एटा में अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया था. नगर कोतवाली अंतर्गत पीपल अड्डा से मंगलवार की शाम एक दो वर्षीय मासूम का अपहरण कर लिया गया था. इस मामले में अपहृत बच्चे की मां ने बुधवार सुबह पुलिस को जानकारी दी थी. मामला दर्ज कर पुलिस तत्काल एक्शन में आई. पुलिस ने अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर मासूम को बरामद कर लिया गया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

पीपल अड्डा इलाके के बागवाला का मामला
आपको बता दें कि शहर के पीपल अड्डा इलाके में बागवाला थाना क्षेत्र निवासी सोनी किराये के मकान में दो बच्चों के साथ रहती है. उसका पति दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है. जानकारी के मुताबिक घर का खर्च चलाने के लिए महिला वैवाहिक कार्यक्रमों में पूड़ी बेलने का काम भी करती है. अपने काम के दौरान ही उसकी मुलाकात शिवसिंहपुर निवासी संतोष से हुई, जो हलवाई का काम करता है.

ये है पूरा मामला
आपको बता दें कि मंगलवार को संतोष सोनी के घर के बाहर से उसके 2 साल के बच्चे को लेकर गायब हो गया था. छोटे भाई को ले जाते समय महिला के बड़े बेटे अरुण ने देख लिया. देर शाम पर जब खोजबीन शुरु हुई तो बड़े बेटे ने मां को घटना की जानकारी दी. हैरान-परेशान महिला ने सारी रात इंतजार किया, लेकिन छोटा बेटा घर नहीं लौटा. जिसके बाद महिला ने बुधवार को डायल 112 को सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई. पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी के गांव में दबिश दी, लेकिन आरोपी घर पर नहीं मिला.

ऑटो से बच्चे को ले गया था अपहरणकर्ता
जानकारी के मुताबिक पुलिस ने साइबर सेल और सर्विलांस टीम की मदद से सहाबर रोड, बाईपास पुल के पास से आरोपी को बच्चे सहित पकड़ लिया. इस मामले में नगर कोतवाली प्रभारी सुधीर राघव ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अपहरण का आरोपी हलवाई बच्चे की मां पर अपने साथ चलने का दबाव बना रहा था. जब महिला ने साथ जाने से इनकार किया तो आरोपी उसके बच्चे को लेकर फरार हो गया. उन्होंने बताया कि आरोपी बच्चे को ऑटो से अलीगढ़ तक ले गया था.

सीओ सिटी ने दी मामले की जानकारी
इस मामले में क्षेत्राधिकारी नगर राजकुमार ने जानकारी दी. उन्होंने बताया बुधवार को सुबह नौ बजे डायल 112 पर सूचना मिली कि दो वर्षीय बच्चे का अपहरण हो गया है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. उन्होंने बताया तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई. पुलिस ने अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से बच्चे को बरामद कर लिया गया है. वहीं, बच्चे को उसके परिजनों के सौंप दिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news