Bhojpuri: पवन सिंह के 'लाल घाघरा' के आगे फेल हुई खेसारी लाल यादव की 'पारो', जानें किसके साथ हिट हैं नम्रता मल्ला
Advertisement

Bhojpuri: पवन सिंह के 'लाल घाघरा' के आगे फेल हुई खेसारी लाल यादव की 'पारो', जानें किसके साथ हिट हैं नम्रता मल्ला

Bhojpuri Star War: पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच हमेशा गानों को लेकर टक्कर देखने को मिलते रहता है. दोनों ही अपने भोजपुरी गानों से एक दूसरे को चैलेंज करते रहते हैं.

Bhojpuri: पवन सिंह के 'लाल घाघरा' के आगे फेल हुई खेसारी लाल यादव की 'पारो', जानें किसके साथ हिट हैं नम्रता मल्ला

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और नम्रता मल्ला (Namrata Malla ) का नया भोजपुरी गाना 2022 'लाल घाघरा' (Lal Ghaghra ) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 'लाल घाघरा' भोजपुरी गाना महज दो दिन में ही 16 मिलयन के पार पहुंच गया है. पवन सिंह और शिल्पी राज (Pawan Singh And Shilpi Raj) के इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. नम्रता मल्ला का 'लाल घाघरा' गाने में जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है. भोजपुरिया फैंस उनके डांस के दीवाने हो रहे हैं. नम्रता मल्ला का नाम गुगल पर भी खूब सर्च किया जा रहा है. नम्रता मल्ला हाल के दिनों में भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह (Khesari Lal Yadav And Pawan Singh Song) के साथ अलग-अलग भोजपुरी गानों में नजर आ चुकी हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार में से किस के साथ हिट रही हैं. 

पवन सिंह और नम्रता मल्ला का 'लाल घाघरा' 16 मिलियन के पार 
पवन सिंह और नम्रता मल्ला के 'लाल घाघरा' गाने को दो दिन पहले यानी 15 सितंबर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. यह गाना रिलीज होने के कुछ ही घंटों में एक मिलियन के क्लब में शामिल हो गया था. इस गाने में पवन सिंह और नम्रता मल्ला की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी. इस गाने पर फैंस का भरपुर प्यार मिल रहा है. 'लाल घाघरा' गाने पर व्यूज की बारिश हो रही है. इस गाने को 16,375,070 लोग देख चुके हैं. इस गाने में नम्रता मल्ला लाल घाघरा में कहर बरपाते हुए नजर आ रही हैं. उनकी अदाओं का फैंस दीवाना हो रहे हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

पवन सिंह का लाल घाघरा सॉन्ग

"पारो" को 13 दिन में मिले महज इतने मिलियन 
भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला का भोजपुरी गाना "पारो" की बात करें तो यह गाना पवन सिंह के लाल घाघरा से 13 दिन पहले 2 सितंबर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. खेसारी और नम्रता का यह गाना रिलीज होने के बाद धमाल तो मचाया था, लेकिन खेसारी के उम्मीद पर खरा नहीं उतारा, क्योंकि 13 दिन बाद भी यह गाना दस मिलियन के क्लब में शामिल नहीं हो सका. इस गाने को 7,714,605 लोग ही देखें हैं. खेसारी का "पारो" गाना पवन सिंह के 'लाल घाघरा' गाने से व्यूज के मामले में काफी पीछे है. 'पारो' और 'लाल घाघरा' के बीच डबल का अंतर है. व्यूज के हिसाब से देखा जाए तो नम्रता मल्ला और पवन सिंह की जोड़ी हिट है. 

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'पारो'

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच यूट्यूब पर होता है जबरदस्त मुकाबला 
बता दें कि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच हमेशा गानों को लेकर टक्कर देखने को मिलते रहता है. दोनों ही अपने भोजपुरी गानों से एक दूसरे को चैलेंज करते रहते हैं. अक्सर ऐसा देखने को मिलता है कि अगर पवन सिंह का कोई गाना यूट्यूब पर रिलीज होता है तो उसके आस-पास खेसारी का भी गाना आउट हो जाता है. भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार और ट्रेंडिंग स्टार के बीच यूट्यूब पर जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलते रहता है. इस मुकाबले में कभी खेसारी तो कभी पवन सिंह आगे रहते हैं. फैंस को भी दोनों के गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. फिलहाल नम्रता मल्ला लाल घाघरा में पवन सिंह के साथ हिट होती नजर आ रही हैं. 

Pawan Singh Ka Gana: पवन सिंह के Pala Satake गाने पर देसी गर्ल ने मचाया धमाल, 'मोनालिसा को दे रही टक्कर'

 

Trending news