Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का नया गाना पारो हुआ रिलीज, नम्रता मल्ला से की ऐसी डिमांड की चल गई गोली!
Advertisement

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का नया गाना पारो हुआ रिलीज, नम्रता मल्ला से की ऐसी डिमांड की चल गई गोली!

Khesari Lal Yadav And Shilpi Raj Bhojpuri Song Video: पारो' भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया है. यह गाना आज ही वेब म्यूजिक भोजपुरी यूटयूब रिलीज हुआ है.

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का नया गाना पारो हुआ रिलीज, नम्रता मल्ला से की ऐसी डिमांड की चल गई गोली!

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने रिलीज होने के साथ इंटरनेट पर धमाल मचाने लगता है. खेसारी के भोजपुरी गानों को सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी पसंद करते हैं. फैंस को उनके गानों को बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं, खेसारी का नया भोजपुरी गाना 2022 'पारो' (Paro) रिलीज हो गया है. यह गाना रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर धमाल मचाने लगा है. 

खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला की केमिस्ट्री
'पारो' भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया है. यह गाना आज ही वेब म्यूजिक भोजपुरी यूटयूब रिलीज हुआ है. खेसारी (Khesari) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) के भोजपुरी आइटम सॉन्ग में भोजपुरी सिनेमा में आइटम गर्ल के नाम से मशहूर नम्रता मल्ला (Namrata Malla) नजर आ रही है. खेसारी और नम्रता की केमिस्ट्री लोगों को काफी पंसद आने वाली है. नम्रता घाघरा और चोली में काफी हॉट नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं फैंस को दीवाना बना रही है. वहीं, खेसारी लाल यादव जीन्स-टीशर्ट में काफी हैंडसम दिख रहे हैं. इस गाने में खेसारी लाल यादव नम्रता मल्ला को बोल रहे हैं कि 'लूट जाएदे पूरा धन लूट जाए दे..पूरवा स्टेजवा टूट जाए दे नंबरी पर घंघरी उठ जाए दे'. 

भोजपुरी गाना 'पारो' की लिरिक्स को गौतम राय ने लिखा है. म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. उनके ही निर्देशन में यह गाना बना है. जबकि नम्रता मल्ला बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि 'पारो' भोजपुरी गाने को फैंस काफी पंसद करने वाले हैं. यह गाना शादी और बारात में पसंददीदा सॉन्ग होने वाला है. साथ ही इस गाने को सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी पसंद करने वाले हैं. 

Bhojpuri Song:भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह के गाने पर साड़ी में भाभी ने उड़ाया गर्दा, एक्सप्रेशन की हो रही चर्चा!

 

 

 

Trending news