Khesari New Song: खेसारी का नया भोजपुरी गाना '6 नंबर' मचा रहा धमाल, सपना संग खूब पसंद की जा रही केमेस्ट्री
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1609243

Khesari New Song: खेसारी का नया भोजपुरी गाना '6 नंबर' मचा रहा धमाल, सपना संग खूब पसंद की जा रही केमेस्ट्री

Bhojpuri Song 2023: भोजपुरी इंडस्ट्री  के हिट मशीन कहे जाने वाली सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गानों की डिमांड इंडस्ट्री में बढ़ती जा रही हैं और ये बात उनके गानों से भी साबित होती है. उनका नया गाना 6 नम्बर (6 Number) धमाल मचा रहा है. 

 

Khesari New Song: खेसारी का नया भोजपुरी गाना '6 नंबर' मचा रहा धमाल, सपना संग खूब पसंद की जा रही केमेस्ट्री

Bhojpuri Song 2023: भोजपुरी म्यूज़िक और वीडियो दर्शकों के बीच काफ़ी लोकप्रिय हैं, ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सारे गाने और वीडियो जमकर वायरल हो जाते हैं और इसकी डिमांड भी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. इसी बीच भोजपुरी इंडस्ट्री  के हिट मशीन कहे जाने वाली सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गानों की डिमांड इंडस्ट्री में बढ़ती जा रही हैं और ये बात उनके गानों से भी साबित होती है.

अभिनेता के ज्यादातर गाने रिलीज होते ही ब्लॉकबस्टर हो जाते हैं. इसी बीच उनका लेटेस्ट गाना '6 नम्बर' यूट्यूब पर आग बरपा रहा है. उसके  ऊपर अदाकार सपना चौहान की दिलकश अदाएं दोनों का कोबिनेशन दर्शकों को खूब भा रहा है. दोनों के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को बेहद ही पसंद आ रही है. बॉस म्यूजिक से रिलीज 6 नम्बर सॉन्ग को 2 दिन में करीब 17 लाख से ज्यादा व्यूज और 107K से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

गाने में खेसारी का सपना को छेड़ना दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. गाना यूट्यूब पर  तेजी से भाग रहा है, इससे देखकर ऐसा लगता है कि गाना बहुत जल्द ही 10 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पर कर जाएगा. सपना ने बहुत ही कम समय मे भोजपुरी सिनेमा जगत को अपनी अदाओं से आकर्षित कर लिया है. वे आज के समय में टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं.

खेसारी लाल यादव और सपना चौहान के गाने '6 नम्बर' को आप भी बॉस म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने ने हंगामा मचा रखा है. आपको बता दें कि इस गाने के बोल विशाल भारती ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इसको लक्की विश्वकर्मा ने कोरियोग्राफ किया है. खेसारी लाल यादव का 15 मार्च को जन्मदिन भी है, इससे पहले रिलीज हुए इस गाने को भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.  

Trending news