Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?
Advertisement

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?

Entertainment News: खेसारी लाल यादव का तीन घंटे से नम्रता मल्ला इंतजार कर रही थीं. इस दौरान किसी बात का जवाब देते हुए खेसारी ने नम्रता से पूछा कपड़े कहां है यार...

 

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?

Bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से किसी मायने में कम नहीं हैं. चाहे वह एक्टिंग की बात हो या बोल्ड पर्सनालिटी की. वहीं, जब भोजपुरी सिनेमा में बोल्डनेस की बात आती है, तो नम्रता मल्ला (Namrata Malla) का नाम सबसे आगे नजर आता है. नम्रता की अदाएं और बोल्डनेस सोशल मीडिया पर आए दिन बवाल मचाती रहती हैं. वहीं, इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ नम्रता मल्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी ने नम्रता मल्ला को लेकर कुछ ऐसा कहा, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

खुद नम्रता ने बनाया है ये वीडियो
आपको बता दें कि ये वीडियो खुद नम्रता मल्ला ने बनाया है. वीडियो की शुरुआत में वह खेसारी से पूछती हैं कि खेसारी जी आप रेडी हैं? इस पर खेसारी लाल यादव कहते हैं, ''मैं तो 3 दिन से रेडी था.'' फिर नम्रता हंसने लगती हैं. हंसते हुए वह कहती हैं कि हम तीन दिन से इंतजार कर रहे हैं, इनके तीन घंटे का. इसके बाद खेसारी नम्रता मल्ला की तारीफ करते हुए कहते हैं कि नम्रता काफी मेहनती हैं. उन्होंने कहा, ''बहुत सारे लोगों के साथ मैंने काम किया, सभी अच्छे हैं, लेकिन नम्रता के साथ ऐसा है कि वह हर काम को आखिरी समझती है. खेसारी ने कहा कि जो लोग अपने काम को आखिरी समझकर करता हैं, वह उसमें हंड्रेड परसेंट देता हैं.

वेट बढ़ने पर आप स्लिम नहीं दिखेंगी: खेसारी
खेसारी से अपनी तारीफ सुनकर नम्रता कहती हैं कि खेसारी जी के अंदर काफी पॉजिटिव एनर्जी है. जब भी हम मिलते हैं, वो हंसाते रहते हैं. दरअसल, वीडियो में दोनों एक दूसरे की तारीफ कर रहे होते हैं. तभी एक दूसरे की खिंचाई भी शुरू हो जाती है. खेसारी लाल यादव ने कहा कि हंसना बड़ा जरूरी है. इंसान को हंसते रहना चाहिए, हंसने से ब्लड बढ़ता है. इतना कहते हुए खेसारी नम्रता की खिंचाई भी शुरू कर देते हैं. खेसारी ने नम्रता से कहा, ''मैं चाहता हूं कि आपका ब्लड बढ़ जाए, ब्लड बढ़ जाएगा तो आपका वेट भी बढ़ जाएगा. वेट बढ़ने पर आप स्लिम नहीं दिखेंगी.''

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

खेसारी ने कहा कपड़ा कहां हैं यार?
खेसारी की बात सुनकर नम्रता मल्ला ने फौरन प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि मेरी फिटनेस ही मेरी यूएसपी है. उनकी बात सुनकर खेसारी लाल फिर से उनकी खिंचाई करना शुरू कर देते हैं. वह दर्शकों से कहते हैं कि आप पहली बार इन्हें इतने अच्छे कपड़ों में देख रहे होंगे. बड़े कपड़ों में पहली बार आज नम्रता मल्ला दिख रहीं हैं. मुझे तो पहली बार ही दिखीं. मैं जब इंस्टाग्राम में देखता हूं तो, मुझे तो कपड़े नजर नहीं आते हैं. मुझे ढूंढना पड़ता है, सोचता हूं कपड़ा कहां हैं यार. 

Trending news