खेसारी की नई फिल्म बोल राधा बोल का नया गाना 'रे लबरी भभरी ना खियइले', लाल साड़ी में कहर बरपा रही मेघाश्री
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1419587

खेसारी की नई फिल्म बोल राधा बोल का नया गाना 'रे लबरी भभरी ना खियइले', लाल साड़ी में कहर बरपा रही मेघाश्री

Khesari Ka Gana: 'रे लबरी भभरी ना खियइले' गाने में खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने आवाज दिया है. इस गाने में खेसारी और मेघाश्री के बीच जबरदस्त लव की केमिस्ट्री देखने को मिल रहा है.

खेसारी की नई फिल्म बोल राधा बोल का नया गाना 'रे लबरी भभरी ना खियइले', लाल साड़ी में कहर बरपा रही मेघाश्री

New Bhojpuri Film:भोजपुरी सिनेमा के ग्लोबल स्टार खेसारी लाल यादव की नई भोजपुरी फिल्म 'बोल राधा बोल' का नया गाना रिलीज हो गया है. भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह और खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना 2022'रे लबरी भभरी ना खियइले' को वेब म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. 'रे लबरी भभरी ना खियइले' गाना रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर धमाल मचाने लगा है. इस गाने में खेसारी का अलग ही अंदाज देखने को मिला है. 

खेसारी और मेघाश्री के बीच दिखा लव का केमिस्ट्री 
'रे लबरी भभरी ना खियइले' गाने में खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने आवाज दिया है. इस गाने में खेसारी और मेघाश्री के बीच जबरदस्त लव की केमिस्ट्री देखने को मिल रहा है. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. लाल साड़ी में मेघाश्री कहर बरपा रही हैं. जबकि खेसारी पैजामा कुर्ता में धमाल मचा रहे हैं. इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

'रे लबरी भभरी ना खियइले' गाने की लिरिक्स को कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है. म्यूजिक भी कृष्णा बेदर्दी ने ही दिया है. जबकि पराग पाटिल के निर्देशन में यह गाना बना है. इस गाने को विजय कुमार यादव ने प्रोड्यूस किया है. इस गाने को मंगलवार की सुबह में वेब म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. जिसे अभी तक कई हजार लोग देख चुके हैं. 

वहीं, बोल राधा बोल फिल्म में खेसारी लाल यादव, प्रियंका सिंह, शिल्पी राज, अल्का झा, सनींधा सरकार और अनामिका त्रिपाठी की अवाज को सुनने को मिलेगा. वहीं, इस फिल्म के गानों के म्यूजिक छोटे बाबा और कृष्णा बेदर्दी ने दिया है. यह फिल्म प्रयाग पाटिक के निर्देशन में बना है. जबकि विजय कुमार यादव ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. वहीं, इस फिल्म मे खेसारी लाल यादव, मेघाश्री, महिमा सिंह, अणुना गिरी, विनोद मिश्रा, करन पांडे, पप्पु पांडे, सुबोध सेठ यादव, संजय वर्मा, महेश आचार्या, की बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिलेगी. 

 

Trending news