Kaushambi News: बीजेपी ने बेटों के साथ मिलकर किया पुलिस पर हमला, सिपाही घायल
Advertisement

Kaushambi News: बीजेपी ने बेटों के साथ मिलकर किया पुलिस पर हमला, सिपाही घायल

Police Crime: कौशांबी में बीजेपी नेता और उसके बेटों का दरोगा और सिपाही पर हमला करने का मामला सामने आया है. इस हमले में सिपाही घायल हो गया है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Kaushambi News: बीजेपी ने बेटों के साथ मिलकर किया पुलिस पर हमला, सिपाही घायल

कौशांबी: यूपी के कौशांबी में बीजेपी नेता और उसके बेटों का दरोगा और सिपाही पर हमला करने का मामला सामने आया है. इस हमले में सिपाही घायल हो गया है. वहीं, पुलिस पर हुए हमले की सूचना मिलते ही सीओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. इसके बाद घायल सिपाही को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, पुलिस ने हमले के आरोपी बीजेपी नेता के 2 बेटों को गिरफ्तार कर लिया है.

सैनी कोतवाली के करनपुर चौराहे का मामला
दरअसल, मामला सैनी कोतवाली के करनपुर चौराहे के है. जहां करनपुर चौराहे के रहने वाले ओमप्रकाश सोनकर एक फल विक्रेता है. आरोप है कि कुछ दिन पहले बीजेपी नेता ओमप्रकाश ने उसकी दुकान ने 8 हजार रुपये का फल लिया था. जानकारी के मुताबिक फल के चार हजार रुपये उधार थे. मंगलवार की देर शाम बीजेपी नेता ओमप्रकाश पासी का बेटा जयप्रकाश फल की दुकान पर आया था. इस दौरान फल विक्रेता ओमप्रकाश सोनकर का बेटा अकज दुकान पर मौजूद था. तब जयप्रकाश ने अपना उधार पैसा मांगा. ये बात जयप्रकाश को नागवार गुजरी और उसने तमंचा और चाकू से अकज पर हमला कर दिया. फल विक्रेता के बेटे पर हमले की सूचना किसी ने सैनी कोतवाली पुलिस को दी. 

बीजेपी नेता की बेटों को रोकने की हुई कोशिश
सूचना मिलते ही सैनी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और बीजेपी नेता के बेटों को रोकने का प्रयास किया. आरोप है कि इस दौरान बीजेपी नेताओं और उनके बेटों ने पुलिस पर भी हमला कर दिया. इस हमले में विकास नाम के सिपाही को गंभीर चोटें आईं हैं. वहीं, पुलिस पर हमला करने की जानकारी सीओ सिराथू डॉ केजी सिंह को दी गई. सिपाही के घायल होने की सूचना मिलते ही सीओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायल सिपाही विकास को इलाज के लिए सिराथू की सीएससी में भर्ती कराया. पुलिस ने बीजेपी नेता के बेटे जयप्रकाश और रामू को गिरफ्तार कर लिया है.

सीओ सिराथू  ने दी जानकारी
इस मामले में सीओ सिराथू डॉ केजी सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सैनी कोतवाली के करनपुर चौराहे पर एक परिवार और फल विक्रेता के बीच विवाद हो गया था. इस सूचना पर दरोगा और सिपाही मौके पर पहुंचे. पुलिस ने दोनों पक्षों को हटाने का प्रयास किया. एक पक्ष द्वारा दरोगा और सिपाही पर हमला कर दिया गया. हमले में एक सिपाही को चोट लगी है. हमलावर दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. विवेचना के दौरान जो भी बात प्रकाश में आएंगी, उसके अनुसार इन लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news