Kashipur:पॉलीथिन की बिक्री रोकने नगर निगम की टीम से अभद्रता, जानिए फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1539770

Kashipur:पॉलीथिन की बिक्री रोकने नगर निगम की टीम से अभद्रता, जानिए फिर क्या हुआ

काशीपुर में नगर निगम की टीम को पॉलीथिन के उपयोग की चेकिंग के दौरान बदसलूकी और जान से मारने की धमकी मिली है. मामला पुलिस तक पहुंच गया है.

Kashipur:पॉलीथिन की बिक्री रोकने नगर निगम की टीम से अभद्रता, जानिए फिर क्या हुआ

सतीश कुमार/काशीपुर: नगर निगम काशीपुर के दोनों सहायक नगर आयुक्तों के साथ चेकिंग पर गई टीम के साथ एक दुकानदार द्वारा बदसलूकी कर गाली गलौज करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. सहायक नगर आयुक्त द्वारा की गई शिकायत के बाद आरोपी दुकानदार के खिलाफ काशीपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

मछली विक्रेता पर आरोप
काशीपुर नगर निगम आयुक्त यशवीर सिंह राठी ने काशीपुर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि बीते रोज वह निगम की टीम के साथ नई सब्जी में प्लास्टिक से बनी बस्तुओं के प्रयोग की चेकिंग करने गए थे. उनके साथ सहायक नगर आयुक्त विनोद लाल, राजस्व निरीक्षक अनुपमा समेत टीम के अन्य सदस्य भी थे. इस दौरान टीम नें मछली बाजार में दुकानदार उमर की दुकान पर 2 किलो पॉलीथिन जब्त की. साथ ही टीम ने उसे प्रतिबंधित प्रजाति की मछली की बिक्री भी करते पाया. इस पर टीम द्वारा उसे हिदायत देते हुए चालानी कार्यवाई की बात कही गई. इस पर दुकानदार टीम के साथ बदसलूकी पर उतर गया. 
10 हजार रुपये का अर्थदंड
आरोप है कि इस दौरान उमर नें टीम के साथ गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी दी. सहायक नगर आयुक्त यशवीर राठी की ओर से काशीपुर कोतवाली में तहरीर दी गई है. पुलिस ने उत्तराखंड शासन पर्यावरण संरक्षण अधिसूचना संख्या 84 के अनुपालन में बाधा डालना व सरकारी सेवकों के साथ गाली गलौज, अभद्र भाषा का प्रयोग व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. सहायक नगर आयुक्त यशवीर सिंह राठी  के मुताबिक हमने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. 10 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया है. भविष्य में भी नगर निगम द्वारा ऐसी कार्रवाई की जाएगी.

WATCH: बर्फ की मोटी चादर से ढका औली, पर्यटकों की आई मौज

Trending news