तीन दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को लगाया ठिकाने, एक चूक से पकड़ा गया कानपुर का हत्यारा पति
Advertisement

तीन दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को लगाया ठिकाने, एक चूक से पकड़ा गया कानपुर का हत्यारा पति

Kanpur News: यूपी के कानपुर में बीते दिनों अपहरण के बाद हुई महिला की हत्या का पुलिस ने 36 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है. आरोप है कि महिला के पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजान दिया है. पुलिस ने आरोपी पति और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. 

murder (File Photo)

आलोक त्रिपाठी/कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के शिवली थाना में अपहरण के बाद हुई महिला की हत्या का पुलिस ने 36 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है. आरोप है कि महिला की हत्या उसके पति ने ही की है. शख्स ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया. अपहरण की झूठी सूचना भी उसी ने पुलिस को दी थी. पुलिस ने महिला के पति और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस इस मामले में फरार एक अन्य आरोपी की तलाश कर रही है.

झाडियों में मिला था महिला का शव 
जानकारी के मुताबिक चौबेपुर थाना क्षेत्र का पनौक पुरवा गांव निवासी रमन पाल अपनी पत्नी सरिता देवी और 3 वर्षीय बच्चे को लेकर मंगलवार देर रात सुसराल से अपने घर के लिए निकला था. इस दौरान शिवली थाना क्षेत्र के अंतर्गत संदिग्ध परिस्थितियों में सरिता का अपहरण हो गया था, जिसकी सूचना रमन ने पुलिस को दी थी. पुलिस सरिता की तलाश में जुटी हुई थी की बुधवार को केशरी निवादा नहर के पास झाडियों में पुलिस को उसका शव बरामद हुआ.

अपहरण की दी थी झूठी सूचना
घटना के खुलासे में जुटी पुलिस टीम ने संदेह के आधार पर मृतक सरिता के पति रमन को हिरासत में लेकर पूछताछ की. रमन पहले तो पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन बाद में उसने पत्नी की हत्या की बात कबूल ली. रमन ने पुलिस को बताया कि पत्नी उसे परेशान करती थी. पत्नी की हरकतों से तंग आकर उसने अपने साथी रनजीत उर्फ गुल्लू, अखिल पाल और सौरभ गौतम के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी और शव को केशरी निवादा नहर के पास झाडियों में फेंक दिया. इसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए अपहरण की झूठी सूचना दी थी.

Farrukhabad News: शादी के बाद सड़क पर मायके और ससुराल वालों में छिड़ा संग्राम, दो दर्जन लोग पहुंच गए अस्पताल

पुलिस ने दी जानकारी

कानपुर के एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि इस मामले में आरोपी पति और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस तीसरे आरोपी सौरभ गौतम की तलाश कर रही है. पुलिस जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लेगी. 

Watch: मिनटों में बना दी कान्हा को टोकरी में ले जाते वासुदेव की मूर्ति, जन्माष्टमी पर दुनियाभर में वीडियो वायरल 

 

Trending news