Pitbull Attack in Kanpur: अब पिटबुल ने गाय पर किया हमला, तीन-तीन लोग पीटते रहे फिर भी डॉग ने नहीं छोड़ा
Advertisement

Pitbull Attack in Kanpur: अब पिटबुल ने गाय पर किया हमला, तीन-तीन लोग पीटते रहे फिर भी डॉग ने नहीं छोड़ा

Kanpur Pitbull Attack on Cow: कानपुर में एक पालतू पिटबुल डॉग ने गुरुवार को एक गाय पर जानलेवा हमला किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Kanpur Pitbull Attack on cow

Kanpur Pitbull Attack on Cow: उत्तर प्रदेश समेत देश भर में डॉग अटैक की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. लखनऊ, गाजियाबाद के बाद कानपुर में भी पिटबुल का कहर देखने को मिला है. यहां एक पालतू पिटबुल डॉग (Pitbull Attack on Cow) ने एक गाय पर हमला कर दिया. गाय तड़पती रही, लेकिन कुत्ते ने अपने जबड़े से उसको जकड़े रखा. डॉग ओनर व स्थानीय लोगों की कड़ी मशक्कत के बाद गाय को पिटबुल के जबड़े से छुड़ाया गया. इससे पहले भी यह पिटबुल कई गायों पर हमला कर चुका है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला कोतवाली क्षेत्र के सरसैया घाट का है. यहां रहने वाले विजय यादव और सुमित मिश्रा के पास दो-दो पिटबुल डॉग हैं. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को पिटबुल का मालिक सुमित डॉगी को अपने साथ सरसैया घाट लेकर गया था. जहां नदी के करीब एक गाय खड़ी थी. जिसे देखते हुए पिटबुल ने गाय पर हमला कर दिया. पिटबुल के हमले पर गाय तड़पती रही. 

इस दौरान पिटबुल के मालिक समेत मौके पर मौजूद अन्य तीन लोग गाय को कुत्ते के जबड़े से छुड़ाते रहे, लेकिन पिटबुल ने नहीं छोड़ा. इसी दौरान किसी ने कुत्ते को गहरे पानी में ले जाने की बात कही. पानी में कुत्ते पर लोहे की सरिया से मारने पर उसने गाय को छोड़ा. हालांकि, तब तक गाय का मुंह पूरी तरह चोटिल हो गया था. स्थानीय लोगों ने बताया कि ये चारों पालतू पिटबुल क्षेत्रीय लोगों और बच्चों के लिए खतरा बने हुए हैं. 

Dangerous Dogs : दुनिया के टॉप 10 खूंखार जानलेवा कुत्ते, पिटबुल से ग्रेट डेन तक; जो अपने शिकार को जिंदा नहीं छोड़ते

 

पहले भी आ चुकी पिटबुल अटैक की कई घटनाएं 
बता दें कि पिटबुल अटैक का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले सूबे के अलग-अलग हिस्सों में पिटबुल अटैक की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. बीते दिनों गाजियाबाद में एक पालतू पिटबुल ने एक बच्चे पर जानलेवा हमला किया था. जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया. बच्चे के चेहरे पर 150 से ज्यादा टांके लगे थे. वहीं, गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में भी ऐसी घटना सामने आई थी. यहां राहुल गार्डन कॉलोनी के रहने वाले प्रेम कुमार की बेटी को पड़ोसी के पालतू पिटबुल पर हमला कर दिया था. घटना के समय ख्वाहिश नाम की बच्ची घर के बाहर झूला झूल रही थी. तभी पड़ोसी के कुत्ते ने उसे झूले से नीचे खींच लिया और उसके कान काट लिया था. वहीं, इससे पहले मेरठ में भी पिटबुल ने एक युवक पर अटैक कर दिया था. लखनऊ की घटना तो याद ही होगी, जहां पालतू डॉग ने अपनी मालकिन को मौत के घाट उतार दिया था. 

Trending news