Murder: कानपुर में युवक की ईंट से कूच-कूचकर हत्या, मैदान में मिली खूनी लाश, जानिए कत्ल की वजह!
Advertisement

Murder: कानपुर में युवक की ईंट से कूच-कूचकर हत्या, मैदान में मिली खूनी लाश, जानिए कत्ल की वजह!

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पंजीकृत किया मुकदमा. पूछताछ जारी... 

Murder: कानपुर में युवक की ईंट से कूच-कूचकर हत्या, मैदान में मिली खूनी लाश, जानिए कत्ल की वजह!

श्याम जी तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां युवक की बेरहमी से हत्या कर उसका शव मैदान में फेंक दिया गया. मामला कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र का है. जहां गंगागंज में एक युवक का रक्त रंजीत शव मिलने से हड़कंप मच गया. युवक का सिर कुचल कर उसकी हत्या की गई. युवक के शव के पास से ही रक्त रंजित ईंट भी बरामद हुई है. आशंका जताई जा रही है कि इसी ईंट से युवक के सिर पर कई वार करके उसकी हत्या की गई है. पुलिस ने स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया. पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है. 

परिजनों के मुताबिक
परिजनों ने बताया कि पप्पू गंगागंज भाग 2 का रहने वाला है. वह इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री में काम करता था. पप्पू की उम्र 38 साल बताई जा रही है. पप्पू बीती रात में तकरीबन 10:00 बजे घर ने निकला था. वह अपने दोस्तों से मिलने की बात कहकर घर से गया था. रात को परिजनों ने उसे फोन भी किया. लेकिन पप्पू से बात नहीं हो पाई. सुबह खाली पड़े मैदान में उसका शव मिलने की जानकारी मिली. इस सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिवार वालों ने फौरन इसकी जानकारी पुलिस को दी और घटनास्थल पर पहुंचे.

पुलिस ने दी जानकारी
मीडिया को जानकारी देते हुए एसीपी पनकी निशांक शर्मा ने बताया कि सुबह कंट्रोल रूम को इलाके में शव मिलने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. एसीपी पनकी ने बताया कि परिजनों और क्षेत्रीय लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने फिलहाल शक के आधार पर दो युवकों को हिरासत में लिया है. पुलिस की जांच अभी जारी है. जल्द ही मामले का अनावरण किया जाएगा.

Trending news