Kanpur: वकील ने करौली सरकार को किया चैलेंज, ऐसा हुआ तो दान कर दूंगा सारी संपत्ति
Advertisement

Kanpur: वकील ने करौली सरकार को किया चैलेंज, ऐसा हुआ तो दान कर दूंगा सारी संपत्ति

UP News: कानपुर के करौली सरकार के चमत्कारी पर सवाल करने पर डॉक्टर की पिटाई का मामला सामने आया था. अब कानपुर के जूही में रहने वाले वकील अनिरुद्ध जायसवाल ने करौली सरकार को खुला चैलेंज दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

 Kanpur: वकील ने करौली सरकार को किया चैलेंज, ऐसा हुआ तो दान कर दूंगा सारी संपत्ति

कानपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) के करौली सरकार के चमत्कारी पर सवाल करने पर डॉक्टर की पिटाई का मामला सामने आया था. वहीं, डॉक्टर से मारपीट मामले में बाबा संतोष सिंह भदौरिया पर केस भी दर्ज हुआ था. अब कानपुर के जूही में रहने वाले वकील अनिरुद्ध जायसवाल ने करौली सरकार को खुला चैलेंज दिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

कानपुर के वकील का करौली सरकार को खुला चैलेंज 
आपको बता दें कि कानपुर के जूही में रहने वाले वकील अनिरुद्ध जायसवाल ने करौली सरकार के बाबा संतोष सिंह भदौरिया को खुला चैलेंज दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो जारी किया है. वीडियो अपलोड करते हुए उन्होंने कहा कि आप दावा करते हो कि आपके दरबार में सभी रोगों का इलाज होता है. मैं आपके दावे से पूर्णतया असहमत हूं. मेरा बेटे श्लोक जायसवाल को बोलने और सुनने में दिक्कत है. इसकी स्पीच थैरिपी चल रही है.

मेरे नाम पर जितनी भी संपत्ति है, आपको दान कर दूंगा
वकील अनिरुद्ध जायसवाल ने बताया कि इसकी सुनने की शक्ति का इलाज चल रहा है. इसी के साथ मेरी जुड़वा बेटी स्तुति जायसवाल भी है, जिसकी आंखों में भेंगापन का रोग है. मैं करौली सरकार के संतोष सिंह भदौरिया से पूछना चाहता हूं कि मैं आपके दरबार में कब आ जाऊं. मैं बाबा को खुला चैलेंज देता हूं कि दोनों बच्चों को ठीक कर दें, तो मेरे नाम पर जितनी भी संपत्ति है आपको दान कर दूंगा.

नोएडा के डॉक्टर ने बाबा पर लगाए गंभीर आरोप 
आपको बता दें कि कानपुर के करौली बाबा और उनके समर्थकों पर नोएडा के डॉक्टर ने भी एफआईआर दर्ज कराई है. पीड़ित डॉक्टर का आरोप है कि चमत्कार का असर न होने की बात कहने से गुस्साए बाबा ने उसकी बुरी तरह पिटाई करवाई. करौली बाबा के दरबार में मौजूद गार्ड बाबा के इशारे पर उसे कमरे में ले गए. इसके बाद उसे बेरहमी से पीटा. इस दौरान उसके सिर में गंभीर चोटें आईं हैं. वहीं, नाक की हड्डी टूट गई है. इस मामले में पीड़ित डॉक्टर सिद्धार्थ चौधरी ने बिधनू थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई गई है.

Trending news