Kanpur: पत्नी की हत्या कर पति फरार, आरोपी को था अवैध संबंध का शक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1415690

Kanpur: पत्नी की हत्या कर पति फरार, आरोपी को था अवैध संबंध का शक

कानपुर में अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी की हत्या कर दी. वारदात को लेकर उस पर किसी को शक न हो इसलिए आरोपी खेत में शव फेंककर फरार हो गया. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम को भेज दिया. पुलिस हत्यारे पति की तलाश कर रही है.

Kanpur: पत्नी की हत्या कर पति फरार, आरोपी को था अवैध संबंध का शक

श्याम तिवारी/कानपुर: महाराजपुर थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव में हत्या की एक वारदात हुई है. यहां रहने वाला 40 वर्षीय किसान संजय यादव शनिवार की भोर 36 वर्षीय पत्नी अनीता के साथ खेत धान की कुटाई करने गया था. वहीं पर दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और संजय ने पत्नी की डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी. जिसके बाद वह शव खेत में छोड़कर फरार हो गया. 

गांव वालों ने दी पुलिस को सूचना
सुबह होने पर जब ग्रामीण खेतों की तरफ पहुंचे तो शव देख पुलिस को सूचना दी. हत्या की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की है.

यह भी पढ़ें: Uttarakhand:लैंसडाउन का नाम बदले जाने के प्रस्ताव पर सियासत
पुलिस कर रही है तलाश

वहीं पुलिस आरोपी पति संजय की तलाश में जुट गई है. एसपी आउटर तेज सिंह ने बताया कि पति पत्नी रात में धान कूटने के लिए खेत पर आए थे. तभी सुबह दोनों के बीच में कहासुनी होने के बाद झगड़ा हो गया. इस पर संजय ने पत्नी अनीता की पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को धान के खेत में फेंक फरार हो गया. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है. उम्मीद है जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होगा. उन्होंने कहा कि दंपत्ति में अक्सर किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ करता थे. समाज में कथित अवैध संबंधों और चरित्र में शक जैसी बातों को लेकर न सिर्फ रिश्ते टूट रहे हैं बल्कि यह कई बार हत्या जैसी वारदातों की वजह बन जाता है. यह समाज के नैतिक पतन के साथ-साथ मूल्यों की गिरावट का संकेत है. 

Trending news