Kanpur Dehat: गैंगस्टर एक्ट में फरार आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने घोषित कर रखा था इनाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1411640

Kanpur Dehat: गैंगस्टर एक्ट में फरार आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने घोषित कर रखा था इनाम

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उस पर 10 हजार का इनाम घोषित कर रखा था. 

Kanpur Dehat: गैंगस्टर एक्ट में फरार आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने घोषित कर रखा था इनाम

आलोक त्रिपाठी/कानपुर देहात: कानपुर देहात में गजनेर पुलिस ने गैंगस्टर अधिनियम के तहत फरार चल रहे एक 10 हजार के इनामिया को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार इनामियां के ऊपर कानपुर देहात के अलग-अलग थानों में लगभग आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. 

गैंगस्टर एक्ट में फरार आरोपी की तलाश कर रही थी पुलिस टीम
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना गजनेर में गैंगस्टर एक्ट में वांछित चला रहे बादल यादव उर्फ बहादुर सिंह कि तलाश पुलिस टीम कर रही थी. जिसके चलते पुलिस ने बादल यादव उर्फ बहादुर सिंह के ऊपर 10 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था. जिसके चलते पुलिस की टीम उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रहे थे.

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
बुधवार को मुखबिर की सटीक सूचना पर पुलिस ने गजनेर के पास से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के दौरान पुलिस को आरोपी के पास से 1 अवैध तमंचा 315 बोर व 1 जिन्दा कारतूस भी बरामद हुआ है. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश करते हुए जेल भेज दिया है. 

क्या बोले थाना प्रभारी 
थाना प्रभारी गजनेर शिव प्रकाश सिंह ने बताया कि गैंगस्टर अधिनियम के तहत फरार चल रहे इनामी अभियुक्त बादल यादव उर्फ बहादुर सिंह पुत्र राजेश यादव निवासी सिरसई प्रतापपुर थाना पनकी कानपुर कमिश्नरेट, हाल पता थाना विज्ञान नगर जनपद कोटा राजस्थान को मुखबिर खास की सूचना पर गिरफ्तार किया है. 

अमरोहा में एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार
इसके अलावा यूपी के अमरोहा जिले में थाना सैद नगली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक लाख रुपये के इनामी बदमाश को पैर में गोली मारकर गिरफ्तार किया है. जिसके कब्जे से एक मोटरसाइकिल और एक अवैध तमंचा बरामद हुआ है, इस मुठभेड़ की कार्रवाई में एक सिपाही भी घायल हुआ है. 

 

Trending news