'मुर्गा बनाकर उठा-बैठक कराऊंगा', कानपुर में बीजेपी विधायक का गुस्सा अफसरों पर फूटा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1759562

'मुर्गा बनाकर उठा-बैठक कराऊंगा', कानपुर में बीजेपी विधायक का गुस्सा अफसरों पर फूटा

Kanpur News :  पिछले दिनों जूही खालवा पुल में जलभराव के चलते पानी में डूबकर एक युवक की मौत हो गई थी. जूही खलवा पुले में हो रहे जलभराव को लेकर जनता त्रस्‍त है. भाजपा विधायक ने नगर आयुक्‍त को निरीक्षण के लिए बुलाया था. 

BJP MLA Mahesh Trivedi

Kanpur News : कानपुर के किदवई नगर सीट से भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी ने नगर निगम अधिकारियों की कार्यशैली पर नाराजगी जाहिर की है. भाजपा विधायक ने नगर आयुक्‍त को सबसे निष्क्रिय अफसर बताया है. इतना ही नहीं भाजपा विधायक ने नगर आयुक्‍त को जमकर फटकार लगाई है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, पिछले दिनों जूही खालवा पुल में जलभराव के चलते पानी में डूबकर एक युवक की मौत हो गई थी. जूही खलवा पुले में हो रहे जलभराव को लेकर जनता त्रस्‍त है. भाजपा विधायक ने नगर आयुक्‍त को निरीक्षण के लिए बुलाया था. इस पर नगर आयुक्‍त ने चीफ इंजीनियर और उपनगर आयुक्‍त को भेज दिया. इसको देख भाजपा विधायक आग बबूला हो गए. 

चीफ इंजीनियर को लगाई फटकार 
इस पर भाजपा विधायक ने चीफ इंजीनियर को जमकर फटकार लगाई. भाजपा विधायक ने कहा कि नगर आयुक्त को लिखकर दो कि मुझे भेजा गया है, लेकिन मेरे पास कोई अधिकार नहीं है. भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी ने कहा कि मुर्गा बना दूंगा. जूही पुल पर ही उठक-बैठक कराऊंगा, इतना बेइज्जत करूंगा कि जीवन में इतनी बेइज्जती नहीं हुई होगी. मैंने बहुत लोगों को बेइज्जत किया है. 

सीएम योगी से करेंगे शिकायत 
भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी इतने पर भी शांत नहीं हुए, उन्‍होंने कहा कि नगर आयुक्त फोन बंदकर बैठा है. वह सावधान हो जाएं, जनता की समस्या को ठीक करें. कर्मचारी काम नहीं कर रहे हैं, डीजल चोरी कर रहे. नगर निगम के अफसर बंगला ठीक कराने और कमीशनखोरी में जुटे हैं. इतना ही नहीं भाजपा विधायक ने कहा कि इसकी शिकायत सीएम योगी तक जाएगी. 

WATCH: नहीं देखी होगी बकरीद पर ऐसी तस्वीर, कुर्बानी छोड़ फिरोजाबाद में मुस्लिमों ने की गौसेवा

Trending news