कन्नौज: इलाज के लिए रुपये पति ने फोन पर कहा- तलाक-तलाक- तलाक, पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1419173

कन्नौज: इलाज के लिए रुपये पति ने फोन पर कहा- तलाक-तलाक- तलाक, पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

कन्नौज जिले में फोन पर तीन तलाक का एक मामला सामने आया है. महिला ने एसपी कार्यालय पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई लगाई है.

कन्नौज: इलाज के लिए रुपये पति ने फोन पर कहा- तलाक-तलाक- तलाक, पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

प्रभम श्रीवास्तव/कन्नौज: कानून बनने के बाद भी तीन तलाक के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. कन्नौज जिले में फोन पर तीन तलाक का एक मामला सामने आया है. बताया गया कि महिला ने दो बेटियों को जन्म दिया तो दवाई रिएक्शन कर गई. जिसके बाद उसके कोई संतान पैदा नहीं हुई. महिला ने इलाज कराने के लिए पति से फोन पर पैसे मांगे तो उसने गुस्से में आकर तीन बार तलाक बोल दिया.

महिला के मुताबिक, इस मामले की शिकायत लेकर वह थाने पहुंची, जहां सुनवाई न होने के बाद महिला ने एसपी कार्यालय पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई लगाई है.

कन्नौज जिले के गुरसहायगंज थाना क्षेत्र में गांधीनगर मोहल्ले का है, जहां की रहने वाली नसरीन बेगम ने बताया कि उसका निकाह गांधी नगर मोहल्ले के ही रहने वाले मोहम्मद अरशद के साथ करीब 4 वर्ष पहले हुआ था. नसरीन बेगम ने 3 वर्ष पहले दो जुडवां बेटियों को जन्म दिया था. उस वक्त इलाज के दौरान  दवाई रिएक्शन कर गई. जिस कारण दो बेटियों के बाद उनके कोई संतान नहीं हुई. बेटे की चाहत में महिला को जब डॉक्टर को दिखाया गया तो उन्होंने इलाज कराने की सलाह दी. कुछ समय तक इलाज भी चला. लेकिन 28 अक्टूबर को जब महिला के पास इलाज कराने के लिए पैसे खत्म हो गए तो उसने अपने पति मोहम्मद अरशद को फोन पर काल कर के पैसे मांगे.

आरोप है कि उसी वक्त उसके पति ने गुस्से में आकर बोला कि जितना पैसा तेरे इलाज में खर्च करूंगा, उतने में दूसरा निकाह कर लूंगा. यह कहते हुए पति ने नसरीन बेगम को फोन पर 3 तलाक दे दिया. तलाक की बात सुनकर महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई. परेशान होकर वह गुरसहायगंज कोतवाली पहुंची, महिला के मुताबिक कार्रवाई करने की बजाय पुलिस ने उसे भगा दिया. ऐसे में सोमवार को महिला कलक्ट्रेट स्थित पुलिस कार्यालय पहुंची, जहां उसने प्रार्थना पत्र सौंपते हुए न्याय की गुहार लगाई है. 

Trending news