ज्योति मौर्या और पति आलोक के तलाक में फंसा नया पेंच, इंतजार एक महीने और बढ़ा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1883089

ज्योति मौर्या और पति आलोक के तलाक में फंसा नया पेंच, इंतजार एक महीने और बढ़ा

Jyoti Maurya Divorce case : ज्योति मौर्या पति आलोक मौर्या से जल्द से जल्द तलाक लेना चाहती हैं. लेकिन फिलहाल उन्हें इसके लिए इंतजार करना पड़ेगा. जानिए क्या है अपेडट

ज्योति मौर्या और पति आलोक के तलाक में फंसा नया पेंच, इंतजार एक महीने और बढ़ा

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज : एसडीएम ज्योति मौर्या और आलोक मौर्या के तलाक मामले की सुनवाई एक महीने के लिए टल गई है. जिला पारिवारिक न्यायालय में सुनवाई होनी थी. आलोक मौर्य की हाजिरी माफी की अर्जी के चलते शुक्रवार को सुनवाई टल गई. अब 26 अक्टूबर को मामले में अगली सुनवाई होगी. ज्योति मौर्य ने पति आलोक मौर्य से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की है . ज्योति मौर्य के पीसीएस बनने के बाद पति आलोक मौर्या से रिश्तों में दरार आई है. ज्योति मौर्या ने दहेज उत्पीड़न समेत कई अन्य गंभीर धाराओं में पति आलोक मौर्या समेत अन्य ससुरालवालों पर केस दर्ज कराया है.

ज्‍योति और आलोक मौर्या 2010 में शादी के बंधन में बंधे थे. ज्योति वाराणसी के चिरईगांव की रहने वाली हैं. वहीं आजमगढ़ के रहने वाले आलोक पंचायती राज विभाग में सफाई कर्मचारी हैं. 2015 में ज्‍योति का चयन राज्य लोक सेवा आयोग (UPPCS) के लिए हो गया. प्रयागराज के देवघाट झलवा में मकान बनाकर ज्‍योति, पति और दो बेटियों के साथ रहने लगीं. लगभग तीन साल पहले दोनों के बीच रिश्तों में दरार आनी शुरू हो गई. 

यह भी पढ़ें: मजार या लाक्षागृह फैसला आज, हिंदू नेता साध्वी प्राची ने बदरूद्दीन पर निकाली भड़ास

ज्‍योति ने अपने ससुरालवालों के खिलाफ दहेज उत्‍पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं आलोक का कहना है कि ज्‍योति का होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से अवैध संबंध है. दोनों मिलकर उसके खिलाफ साजिश रच रहे हैं. आलोक ने सोशल मीडिया में यह कहते हुए सनसनी फैला दी थी कि उसकी पत्नी ने अफसर बनते ही उसे धोखा दे दिया. वहीं मनीष दुबे और ज्योति मौर्या के कई ऑडियो क्लिप वायरल हो चुके हैं. 

नौकरी लगते ही पति आलोक मौर्या को छोड़ने के बाद ज्‍योति ने अपने ससुरालवालों के खिलाफ दहेज उत्‍पीड़न का मुकदमा दर्ज करा दिया. वहीं आलोक का कहना है कि ज्‍योति का होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से अवैध संबंध है. दोनों मिलकर उसके खिलाफ साजिश रच रहे हैं. मनीष दुबे और ज्योति मौर्या के कई ऑडियो क्लिप भी वायरल हो चुके हैं. कुछ दिन पहले ज्योति मौर्य ने दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका डाली थी जिसमें उन्होंने कोर्ट से अपील की थी कि उनके खिलाफ सोशल मीडिया में जितनी भी सामग्री है उसे वापस लिया जाए. 

Watch: भारी बारिश से जोशीमठ के कई गावों में भूस्खलन, मकान ढहने के वीडियो सामने आए

Trending news