Jhansi News: झांसी की लड़की ने शंकर भगवान से की शादी, बैंड बाजे की धुन पर नाचते गाते पहुंचे बराती
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1792950

Jhansi News: झांसी की लड़की ने शंकर भगवान से की शादी, बैंड बाजे की धुन पर नाचते गाते पहुंचे बराती

Jhansi: यूपी के झांसी में एक अनूठी शादी (Wedding) हुई. यहां एक लड़की ने शंकर भगवान को अपना पति बना लिया और उनके साथ सात फेरे (Girl marry to Shankar Bhagwan) ले लिए. इस शादी में परिवार और रिश्तेदारों समेत कई मेहमानों ने हिस्सा लिया. 

Jhansi Wedding Photo

अब्दुल सत्तार/झांसी: आपने भगवान से शादी करने के कई मामले देखे होंगे, जहां लड़कियां भगवान को अपना पति मान लेती हैं और उनके साथ सात फेरे लेती हैं. बीते कुछ समय उत्तर प्रदेश के मथुरा में कृष्ण के प्रेम में दीवानी एक लड़की ने उन्हें अपना पति बना लिया था. अब ऐसा ही एक और मामला झांसी (Jhansi News) से सामने आया है. यहां भगवान शंकर (Shankar Bhagwan) की दीवानी शहर की एक लड़की ने उन्हें अपना पति बना लिया. यह शादी गाजे-बाजे के साथ बड़ी धूमधाम से की गई. फिलहाल, क्षेत्र में यह शादी चर्चा का विषय बनी हुई है.

धूमधाम से हुई शादी
जानकारी के मुताबिक अन्नपूर्णा कॉलोनी की रहने वाली गोल्डी नाम की लड़की ने शंकर भगवान से विवाह किया है. उन्होंने भगवान शंकर को अपने पति के रूप में स्वीकार किया है, जब उन्होंने घर वालों के सामने भोलेनाथ से शादी करने की इच्छा जताई तो परिजनों ने उनकी इच्छा पर सहमति दे दी. इसके बाद बाकायदा ढोल-नगाड़े के साथ भोले बाब की बारात आई और गोल्डी की शादी उनसे कराई गई. इस शादी कई मेहमानों और रिश्तेदारों ने हिस्सा लिया. 

Hardoi News: सिपाही ने युवक को 4 मिनट में मारे 38 जूते, वीडियो वायरल होने से हरदोई पुलिस में हड़कंप

 शंकर भगवान को दूल्हे के रूप में सजाया गया. झांसी के एक गेस्ट हाउस में धूमधाम से बैंड बाजे और घोड़ा बग्गी के साथ बारात पहुंची. यहां दुल्हन गोल्डी ने शंकर भगवान को वरमाला पहनाई. वरमाला के बाद विवाह की रस्में पूरी की गईं. इसके बाद में भोज का भी आयोजन किया गया, जिसमें दूरदराज से आए रिश्तेदार व मेहमानों ने शादी में बने पकवान खाए. इस अनूठी शादी के दौरान लड़की के परिवार और रिश्तेदार सभी मौजूद रहे. भोलेनाथ विवाह करने वाली गोल्डी ने बताया कि उन्हें बचपन से ही भगवान शंकर से ही शादी करने का मन था. आज उन्हें बहुत खुशी हो रही है.

WATCH : दो देश, दो पति और चार बच्चे, दिमाग हिला देंगे सीमा हैदर की कहानी के ये राज

Trending news