Jhansi News: झांसी में पुलिस और डकैतों के बीच हुई मुठभेड़, दो डकैतों के पैर में लगी गोली
Advertisement

Jhansi News: झांसी में पुलिस और डकैतों के बीच हुई मुठभेड़, दो डकैतों के पैर में लगी गोली

 झांसी में थाना गुरसराय क्षेत्र के भस्नेह बांध के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें अलग अलग दो मोटरसाइकिल पर सवार 4 बदमाशों में से दो के पैर में पुलिस की गोली लगी, जिससे वह दोनों घायल हो गए. वहीं, दो बदमाशों को झांसी पुलिस ने घेराबंदी करके धर दबोचा.

Jhansi News: झांसी में पुलिस और डकैतों के बीच हुई मुठभेड़, दो डकैतों के पैर में लगी गोली

झांसी: झांसी में थाना गुरसराय क्षेत्र के भस्नेह बांध के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें अलग अलग दो मोटरसाइकिल पर सवार 4 बदमाशों में से दो के पैर में पुलिस की गोली लगी, जिससे वह दोनों घायल हो गए. वहीं, दो बदमाशों को झांसी पुलिस ने घेराबंदी करके धर दबोचा. आइए बताते हैं पूरा मामला.

झांसी पुलिस ने आगे की कार्रवाई की शुरू 
आपको बता दें कि पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों के कब्जे से एक लाख 10 हजार रुपये, 3 तमंचे, बाइक और कुछ दिनों पहले जैन परिवार के घर में कुछ दिन पहले हुई डकैती के सोना चांदी के जेवरात बरामद किए है. पुलिस ने घायल बदमाश मुलायम राजपूत और रवि बरार को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, भागने का प्रयास करने वाले बदमाश मुकेश राजपूत और भूपेंद्र को गिरफ्तार कर झांसी पुलिस ने आगे की कार्रवाई  शुरू कर दी है.

मामले में एसपी देहात ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी देहात गोपीनाथ सोनी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गुरसराय डकैती कांड के बाद पुलिस द्वारा लगातार रात में चेकिंग की जा रही थी. वाहन चेकिंग के दौरान पता चला की तोड़ी फतेहपुर की साइड से दो मोटरसाइकिल सवार चार बदमाश भस्नेह बांध के पास बहुत तेजी से आकर रुक गए. पुलिस को देखकर वह पीछे भागने का प्रयास करने लगे. इसके बाद पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो बदमाशों ने पुलिस की टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया.

आपको बता दें कि पुलिस की तरफ से जवाबी फायरिंग की गई तो, रवि बरार और मुलायम के पैर में गोली लग गई. इससे दोनों घायल हो गए. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया. इसके अलावा मुकेश राजपूत और भूपेंद्र को घेराबंदी करके धर दबोचा गया. वहीं, पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से एक लाख से ज्यादा का कैश और सोना चांदी के जेवरात के अलावा 3 तमंचे और कारतूस बरामद हुए हैं.

Trending news