Jhansi: शराबी महिला ने बीच सड़क पर की युवक की जमकर पिटाई, जानिए पूरा मामला?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1300148

Jhansi: शराबी महिला ने बीच सड़क पर की युवक की जमकर पिटाई, जानिए पूरा मामला?

Jhansi News: झांसी में नवाबाद थाना क्षेत्र के जेल चौराहा के पास शराबी महिलाओं ने एक युवक की सरेआम जमकर पिटाई की है. बताया जा रहा है कि ये महिलाएं अनैतिक कारोबार करने वाली हैं. सडक किनारे खड़ी होकर महिलाएं अपने दलाल का इंतजार कर रही थीं, तभी एक युवक आया और महिलाओं से कुछ कहने लगा. इसी बात पर विवाद हो गया

Jhansi: शराबी महिला ने बीच सड़क पर की युवक की जमकर पिटाई, जानिए पूरा मामला?

अब्दुल सत्तार/झांसी: क्या हो जब सरेआम कुछ महिलाएं एक युवक की पिटाई करें और उसके कपड़े फाड़ने लगें. वहीं, आस-पास मौजूद लोग बचाने के बजाए तमाशबीन बन देखते रहें. सोशल मीडिया पर ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ महिलाएं एक युवक के खींचतान करती नजर आ रही हैं. वजह चाहे जो भी हो, सड़क पर ये हाई वोल्टेज ड्रामा घंटो तक चलता रहा. वहां, मौजूद किसी राहगीर ने इस घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. जो अब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो झांसी का है.

नवाबाद थाना क्षेत्र के जेल चौराहा का मामला
दरअसल, झांसी में नवाबाद थाना क्षेत्र के जेल चौराहा के पास शराबी महिलाओं ने एक युवक की सरेआम जमकर पिटाई की है. बताया जा रहा है कि ये महिलाएं अनैतिक कारोबार करने वाली हैं. सडक किनारे खड़ी होकर महिलाएं अपने दलाल का इंतजार कर रही थीं, तभी एक युवक आया और महिलाओं से कुछ कहने लगा. इसी बात पर विवाद हो गया. देखते ही देखते महिला और उसके साथियों ने युवक को पकड़ कर बेरहमी से जमकर धुनाई की, जब इतने से भी दिल नहीं भरा तो महिला ने युवक को जमीन में पटक कर पिटाई की. जिसके बाद उसके कपड़े भी फाड़ दिए.

नवाबाद पुलिस ने महिलाओं के चंगुल से युवक को छुड़ाया
दरअसल, पिटाई का जो वीडियो सामने आई है, उसमें पिटाई खा रहा युवक बेबस सा नजर आ रहा है. वहीं महिला शराब के नशे में धुत होकर युवक को पकड़ कर दनादन मार रही हैं. युवक की हालत देखकर ऐसा लगता है कि काफी देर तक उसकी जमकर मारपीट की गई हैं. 

यातायात पुलिस के होमगार्ड तमाशबीन बन देखते रहे
वहीं, यातायात पुलिस के होमगार्ड जनता के साथ तमाशबीन बने खड़े होकर तमाशा देखते नजर आ रहे हैं. इस दौरान, महिलाओं के खौफ को देखते हुए युवक को बचाने की किसी ने हिम्मत नहीं जुटाई. सबके सामने शराबी महिला और उसकी साथी युवक की लगातार पिटाई करती रहीं. जब काफी देर बाद थाना नवाबाद की पुलिस पहुंची, तब किसी तरह पुलिस ने महिलाओं के चंगुल से युवक को छुड़ाया. जिसके बाद उन्हें पकड़कर थाने लाया गया, लेकिन इस पूरे मामले में बयान देने से पुलिस बच रही है.

Snake Viral Video: चलती बाइक में निकला सांप, युवक ने कूदकर मुश्किल से बचाई जान

................

Trending news